Home News सुशांत करना चाहते थे हॉलिवुड डेब्‍यू? पर्सनल डायरी से हुआ उनके 2020...

सुशांत करना चाहते थे हॉलिवुड डेब्‍यू? पर्सनल डायरी से हुआ उनके 2020 के सपनों का खुलासा

Edited By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Sushant Singh RajputSushant Singh Rajput

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई, इसे लेकर जांच चल रही है। पहले ऐसा कहा गया कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की लेकिन पिछले कुछ दिनों में जो चीजें सामने आई हैं, वे आत्‍महत्‍या को लेकर संदेह पैदा कर रही हैं। इस बीच ऐक्‍टर की डायरी से कई नई बातें निकलकर सामने आई हैं।

दरअसल, हमारे सहयोगी चैनल टाइम्‍स नाउ को सुशांत की पर्सनल डायरी से कुछ अहम बातें पता चली हैं। इसमें उन्‍होंने भविष्‍य की ग्रैंड प्‍लानिंग कर रखी थी। उनकी नजर अब हॉलिवुड का रुख करने पर थी।



तो हॉलिवुड में डेब्‍यू करने वाले थे सुशांत?


डायरी के करीब 6 पन्‍नों में सुशांत ने 2020 का ब्‍लूप्रिंट तैयार कर रखा था। उन्‍होंने कई सपने संजोकर रखे थे। पहले पेज पर उन्‍होंने 2020 में हॉलिवुड डेब्‍यू की बात लिखी थी। इसमें उन्‍होंने प्रॉडक्‍शन हाउस, क्रिएटिव कॉन्‍टेंट, राइटर्स की टीम, स्‍टार्ट अप, इमर्जेंट टेक्‍नॉलजी जैसी चीजों का जिक्र किया है।

कैपिटल पर बात

दूसरे पेज पर सुशांत ने प्‍लान किया था कि पूंजी का काम कौन देखेगा। लीगल टीम, विदेश की बेस्‍ट फिल्‍मों और राइटर्स को ढूंढने की बात भी लिखी है। इस पूरी प्‍लानिंग में वह अपनी बहन प्रियंका को कर्ता-धर्ता बनाना चाहते थे क्‍योंकि वह सबसे ज्‍यादा उनपर निर्भर थे।

स्‍टार्ट अप बनाना चाहते थे सुशांत

अगले पेज में स्‍टेप बाइ स्‍टेप चीजें लिखी हुई हैं। पहला स्‍टेप कंपनी बनाने, दूसरा स्‍टेप एफटीआईआई से लोगों को ढूंढने, तीसरा स्‍टेप स्‍क्रीनिंग आइडिया को एग्‍जिक्‍यूट करने, फिर कॉन्‍टेंट जेनरेशन की बात है।

ऐक्‍टिंग स्‍किल्‍स को करना चाहते थे अपग्रेड

एक और पेज में कंपनी, कैपिटल, स्‍टेकहोल्‍डर्स, आईपी प्रॉटेक्‍शन, दुनियाभर के बड़े राइटर्स जैसी चीजों का जिक्र है। उन्‍होंने डायरी में अपनी कोर टीम, टॉप 50 असेट क्रिएशन, एजुकेशन, इन्‍वाइरनमेंट, सिनेमा जैसी बातें लिखी हैं। उन्‍होंने टेक्‍नॉलजी के बारे में लिख रखा है। डायरी से पता चला है कि वह अपनी ऐक्‍टिंग, लैंग्‍वेज स्‍किल्‍स को भी अपग्रेड करना चाहते थे। इन चीजों को देखकर लगता है कि वह अपने समय से आगे का सोचते थे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments