Home Sport इमरान को चैलेंज: मियांदाद बोले- पीएम ने मुल्क को धोखा दिया और...

इमरान को चैलेंज: मियांदाद बोले- पीएम ने मुल्क को धोखा दिया और अब मैं उन्हें सियासत सिखाऊंगा

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

इमरान को चैलेंज: मियांदाद बोले- पीएम ने मुल्क को धोखा दिया और अब मैं उन्हें सियासत सिखाऊंगानई दिल्ली

पाकिस्तान क्रिकेट टीम हो या वहां की राजनीति धुरंधर आपस में ही टकराते रहते हैं। क्रिकेट के दिनों में इमरान खान (Pak PM Imran Khan) और जावेद मियांदाद (Javed Miandad) के बीच तल्खियां थीं और यह बात किसी से छुपी नहीं है। इसके बावजूद जब इमरान खान राजनीति में आए तो जावेद ने उन्हें सपॉर्ट किया, लेकिन अब उन्होंने ही अपने पूर्व साथी को जमकर खरीखोटी सुनाई है। जावेद ने तो यहां तक कह दिया कि मैं उनका कप्तान था वह मेरे नहीं। अब मैं उन्हें सियासत सिखाऊंगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

​रास्ता भटक गए हैं इमरान

NBT

पूर्व कप्तान ने अपने यूट्यूब चैनल पर इमरान को देश को धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- मैं भी उनमें शामिल था, जिन्होंने इमरान को देश का पीएम बनने में मदद की, लेकिन वह रास्ता भटक गए हैं और अपने देश धोखा दे रहे हैं। वह अल्लाह की तहर व्यवहार कर रहे हैं। जो मुल्क के लिए गलत होगा उसे मैं गलत कहूंगा।

​पाकिस्तान क्रिकेट में धांधली

NBT

इसके साथ ही जावेद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में हुई नियुक्तियों में भी धांधली के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वह देश से बाहर के लोगों को लाकर बड़े पदों पर बिठा रहे हैं, जो गलत है। क्या हमारे देश में योग्य लोग नहीं हैं? जावेद मियांदाद ने यह भी कहा कि पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (कप्तानी से हटाने और जूता उठाने वाला मुद्दा) के साथ जिस तरह का बर्ताव किया गया वह सही नहीं था।

​राजनीति में लूंगा एंट्री

NBT

उन्होंने कहा- मैंने उनका कप्तान था, वह मेरे नहीं। मैं राजनीति में राजनीति में आऊंगा तब सिखाऊंगा कि वास्तविक राजनीति क्या होती है? राजनीति में आने के बाद सच को सच कहूंगा। बता दें कि 1992 वर्ल्ड कप का खिताब पाकिस्तान ने जीता था और इमरान खान कप्तान थे। जावेद मियांदाद भी टीम का अहम हिस्सा थे। वैसे इससे पहले इमरान भी जावेद की कप्तान में खेले हैं।

यह रहा वीडियो

Video-पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफ्रीदी और जावेद मियांदाद करेंगे LOC का दौरा

पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफ्रीदी और जावेद मियांदाद करेंगे LOC का दौरापाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफ्रीदी और जावेद मियांदाद करेंगे LOC का दौरा


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments