Home Gadgets Realme के दो स्मार्टफोन जल्द हो सकते हैं लॉन्च, स्पेसिफिकेशन के साथ...

Realme के दो स्मार्टफोन जल्द हो सकते हैं लॉन्च, स्पेसिफिकेशन के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर हुए लिस्ट

Realme के दो अज्ञात स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX2151 और RMX2176 के साथ ऑनलाइन सामने आए हैं। RMX2151 मॉडल नंबर का फोन यूएस एफसीसी वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है, वहीं RMX2176 मॉडल नंबर TENAA वेबसाइट पर देखा गया है। इतना ही नहीं, मॉडल नंबर RMX2176 स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी एक जाने-माने चीनी टिप्सटर द्वारा लीक की गई है। जानकारी के अनुसार, फोन में 6.43 इंच का डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, RMX2151 फोन को लेकर जानकारी दी गई है कि इस फोन में 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी और यह फोन हीलियो जी90टी प्रोसेसर से लैस होगा।
 

Realme RMX2176 specifications (expected)

Realme RMX2176 फोन TENAA वेबसाइट पर 6.43 इंच डिस्प्ले के साथ लिस्टेड है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन डुअल-बैटरी सेटअप के साथ आएगा, जिसमें से एक बैटरी की क्षमता 2,100 एमएएच होगी। वहीं, फोन का डाइमेंशन 160.9×74.4×8.1 एमएम होगा। लिस्टिंग में फोन के सभी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं होता है और न ही फोन की तस्वीर सामने आई है। इस लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले GizmoChina द्वारा दी गई है।

जाने-माने चीनी टिप्सटर Digital Chat Station ने भी आगामी रियलमी डिवाइस के स्पेसिफिकेशन की ओर संकेत दिया है। हालांकि, इस जानकारी में यह साफ नहीं होता है कि यह डिवाइस कौन-सा होगा, लेकिन स्पेसिफिकेशन से इशारा मिला है कि टिप्सटर उसी रियलमी RMX2176 मॉडल नंबर का उल्लेख कर रहा है, जो कि TENAA पर लिस्ट हुआ था।

लीक के अनुसार, आगामी फोन 5जी डिवाइस होगा, जिसमें 6.43 इंच फुल-एचडी+ ओलेड डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट के साथ दिया जाएगा। इसके अलावा फोन 2.4 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि यह स्नैपड्रैगन 756जी प्रोसेसर होगा।

कैमरा की बात करें, तो रियलमी डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और बाकि दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के होंगे। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होल-पंच कटआउट के साथ स्थित होगा। टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी कि रियलमी डिवाइस डुअल बैटरी सेटअप के साथ आएगा, जिसकी कुल बैटरी क्षमता 4,300 एमएएच होगी। जो कि 65 वाट तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगी। इसके अलावा फोन 8.1 मिलीमीटर मोटा और 175 ग्राम भारी होगा। फिलहाल यह साफ नहीं है कि लॉन्च होने पर इस स्मार्टफोन को क्या नाम दिया जाएगा।
 

Realme RMX2151 specifications (expected)

मॉडल नंबर RMX2151 के साथ एक अन्य डिवाइस US FCC पर लिस्ट किया गया है। यह फोन 162.35×75.46x 9.45 मिलीमीटर डाइमेंशन और 198 ग्राम वज़न के साथ वेबसाइट पर लिस्ट है। माना जा रहा है कि इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जाएगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एनएफसी, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11एसी, जीपीएस और ग्लोनास आदि शामिल हैं। एफसीसी लिस्टिंग के साथ जुड़ी एक तस्वीर में फोन के बायीं ओर वॉल्यूम बटन और फोन के दायीं ओर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिखाया गया है।
  

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Durga Puja : दुर्गा पूजा के लिए ऐसे पहनें बंगाली स्टाइल में साड़ी, जानें मेकअप टिप्स 

Durga Puja 2020 : शारदीय नवरात्रि के समय में ही दुर्गा पूजा का उत्सव भी मनाया जाता है। आश्विन मास के शुक्ल पक्ष...

मच्छर काटने से पड़ने वाले लाल रंग के चकत्तों और खुजली को दूर करेंगे ये 5 घरेलू उपाय

मौसम बदलने के साथ ही मच्छरों का आतंक भी शुरू हो जाता है। ऐसे में मच्छर भगाने के लिए कितने ही उपाय क्यों न...

Special Kheer : खीर के शौकीन हैं, तो एक बार जरूर बनाएं मखाने-काजू की खीर 

मीठा खाने के शौकीनों को खीर भी बेहद पसंद होती है। खीर बनाने के कई तरीके होते हैं। आज हम आपको ट्रेडिशनल चावल और...

आपके किचने में रखी हैं सुंदरता बढ़ाने की ये चीजें, पार्लर या ब्यूटी प्रोडक्ट पर न करें पैसे खर्च 

हम चेहरे को निखारने के लिए कितने ही जतन करते हैं। महंगी ब्यूटी प्रोडक्ट से लेकर पार्लर में कई केमिकल वाले फेशियल भी कराते...

Recent Comments