Home Gadgets Itel ने 1,299 रुपये में लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, इन खूबियों से...

Itel ने 1,299 रुपये में लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, इन खूबियों से है लैस

Itel IBS-10 ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में कंपनी के नए बजट फ्रेंडली स्पीकर्स के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह स्पीकर सिंपल डिज़ाइन के साथ आता है, जिसमें आपको ब्लैक और रेड कलर कॉम्बिनेशन मिलेगा। आईटेल आईबीएस-10 ब्लूटूथ स्पीकर 10 वाट साउंड आउटपुट के साथ आता है और स्पीकर के ऊपर रबड़ कोटिंग दी गई है। वहीं, बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर सिंगल चार्ज पर 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह ब्लूटूथ स्पीकर एक कॉम्पैक्ट व इज़ी-टू-कैरी फॉर्म फैक्टर में आपको स्टीरियो साउंड प्रदान करता है। ब्लूटूथ 5.0 के सपोर्ट के साथ आईटेल आईबीएस-10 स्पीकर 33 फीट दूर तक ऑडियो डिलीवरी ऑफर कर सकता है।
 

Itel IBS-10 Bluetooth Speaker price India

Itel IBS-10 ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 1,299 रुपये है। कंपनी की वेबसाइट पर यह स्पीकर सिंगल ब्लैक बॉडी व रेड बटन वेरिएंट के साथ लिस्ट है। इसके अलावा आप इस स्पीकर्स को ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।
 

Itel IBS-10 Bluetooth Speaker specifications, features

जैसे कि हमने बताया यह स्पीकर कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का इस्तेमाल करता है। कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर 33 फीट दूर तक ऑडियो डिलीवर करता है। इसमें ऑक्स पोर्ट, टी-कार्ड स्लॉट और कनेक्टिंग फ्लैश ड्राइव्स के लिए स्टैंडर्ड यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसमें आपको वायरलेस FM की सुविधा भी प्राप्त होगी। इसमें 120Hz से 18KHz तक फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज दी गई है। दो 5 वाट स्पीकर्स की मदद से स्टीरियो साउंड प्रदान किया जाता है, कंपनी का दावा है कि यह “क्रिस्प ट्रेबल और थंपिंग बेस” देने में सक्षम है।

यह स्पीकर 1,500 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जो कि सिंगल चार्ज पर 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ निकालने में सक्षम है। स्पीकर को माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। डाइमेंशन की बात करें, तो ब्लूटूथ स्पीकर्स का माप 190x70x56 मिलीमीटर है।

इसमें दिए गए बटन यूज़र्स को स्पीकर की वॉल्यूम कंट्रोल करने, स्पीकर को ऑन, ऑफ व प्ले/पॉज़ करने की सुविधा देते हैं। इनका इस्तेमाल फोन कॉल को कंट्रोल करने के लिए भी किया जा सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments