Home Gadgets iQoo 5 के साथ लॉन्च हो सकता है BMW एडिशन, कंपनी ने...

iQoo 5 के साथ लॉन्च हो सकता है BMW एडिशन, कंपनी ने किया टीज़

iQoo 5 BMW Edition को कंपनी iQoo 5 के साथ 17 अगस्त को लॉन्च कर सकती है। वीवो सब-ब्रांड ने वीबो पर बीएमडब्ल्यू एम मोटरस्पोर्ट के साथ अपनी पोस्ट की एक सीरीज़ साझा की है, जिसके जरिए कंपनी ने अपनी साझेदारी की घोषणा की। पोस्ट से इशारा मिलता है कि कंपनी iQoo 5 के स्पेशल एडिशन को पेश करने वाली है। वीडियो और तस्वीरों में एक पीले रंग की बीएमडब्लू रेस कार दिखाई गई है, जिसके हुड पर आईक्यू ब्रांडिंग है। आइकू 5 के कुछ स्पेसिफिकेशन अभी भी राज़ बने हुए हैं। कंपनी ने अभी तक 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक, सीपीयू और स्टोरेज स्पीड के परे कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Weibo पर iQoo के आधिकारिक अकाउंट ने तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की है, जिसमें एक पीले रंग की बीएमडब्लू रेस कार दिखाई दे रही है। इसमें कहा गया है कि iQoo बीएमडब्ल्यू एम मोटरस्पोर्ट का टॉप ग्लोबल भागीदार बन गया है और इसके साथ ही iQoo 5 सीरीज़ के 17 अगस्त को लॉन्च होने की जानकारी भी साझा की गई है। कार की कुछ और तस्वीरों के साथ एक और पोस्ट आता है, जिसमें इस साझेदारी की जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन यदि यह OnePlus और McLaren की साझेदारी की तरह होगा, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि आइकू भी अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप का बीएमडब्ल्यू एडिशन लॉन्च कर सकती है। इसकी भी काफी संभावना है कि iQoo 5 BMW Edition में रैम और स्टोरेज के मामले में टॉप-एंड स्पेसिफिकेशन शामिल हो।

अभी के लिए, हम जानते हैं कि iQoo 5 श्रृंखला 120W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करेगी और स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित होगी। चीनी ई-रिटेलर JD.com पर कुछ प्रचार पोस्टरों ने UFS 3.1 स्टोरेज की उपस्थिति के साथ, इन विवरणों को प्रकट किया है।

iQoo 5 सीरीज़ को 17 अगस्त को चीन में एक डिजिटल इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा जो स्थानीय समय (दोपहर 12 बजे IST) पर शुरू होगा। अब तक, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या यह भारतीय बाजार में अपनी जगह बना लेगा क्योंकि भारत में लॉन्च किया गया एकमात्र आईक्यू फोन आईक्यू 3 है।

अभी के लिए, हम केवल इतना जानते हैं कि iQoo 5 सीरीज़ 120 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी और स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगी। चीनी ई-रिटेलर JD.com पर कुछ प्रोमो पोस्टरों ने इसमें UFS 3.1 स्टोरेज की उपस्थिति की पुष्टि की थी।

iQoo 5 सीरीज़ को 17 अगस्त को चीन में एक डिजिटल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा, जो स्थानीय समय 2:30 बजे (भारत में दोपहर 12 बजे) से शुरू होगा। अब तक, यह स्पष्ट नहीं है कि यह भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाएगा या नहीं। भारत में कंपनी की ओर से अभी तक केवल iQoo 3 लॉन्च किया गया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments