Home Sport IPL से पहले पसीना बहाते नजर आए हार्दिक पंड्या, शेयर किया वीडियो

IPL से पहले पसीना बहाते नजर आए हार्दिक पंड्या, शेयर किया वीडियो

मुंबई इंडियंस के स्टार हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपना एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में हार्दिक जिम में कसरत करते नजर आ रहे हैं।

Edited By Tarun Vats | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

पसीना बहाते हार्दिक पंड्या (video grab)पसीना बहाते हार्दिक पंड्या (video grab)

नई दिल्ली

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आईपीएल से पहले काफी मेहनत कर रहे हैं और जिम में पसीना बहा रहे हैं। हार्दिक ने अपना एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर मंगलवार को शेयर किया। इस वीडियो में हार्दिक जिम में कसरत करते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘इंच से इंच, बार-बार।’ इस क्लिप को एक घंटे में ही 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हार्दिक आईपीएल में रेकॉर्ड 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम से खेलते हैं।

आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा जिसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने पिछले एडिशन में खिताबी जीत दर्ज की थी, जिसने रेकॉर्ड चौथी बार आईपीएल की चमचमाती ट्रोफी अपने नाम की थी।

हार्दिक ने लिखा, ‘मुझे सबसे बेहतरीन तोहफा देने के लिए शुक्रिया’

  • हार्दिक ने लिखा, 'मुझे सबसे बेहतरीन तोहफा देने के लिए शुक्रिया'

    पंड्या ने यह तस्वीर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘मेरे गुलाब के लिए गुलाब के फूल। मुझे बेहतरीन तोहफा देने के लिए शुक्रिया।’

  • नताशा स्टैनकोविच ने भी दिया जवाब

    हार्दिक की इस पोस्ट पर कॉमेंट करने में नताशा ने भी देर नहीं लगाई। उन्होंने भी इस तस्वीर पर दिल वाला इमोजी बनाकर लिखा, ‘लव यू।’

  • देखें हार्दिक पंड्या का इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट
  • 30 जुलाई को नताशा ने बेटे को दिया जन्म

    बीते गुरुवार को ही हार्दिक पंड्या पिता बने हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही फैन्स को यह जानकारी दी थी। बाद में हार्दिक ने अपने बेटे की तस्वीर भी पोस्ट की थी।

  • नताशा को गुलाब के फूलों से हैं प्यार

    वैसे गुलाब के फूल तो हर किसी को पसंद आते हैं। लेकिन शायद नताशा स्टैनकोविच पंड्या को गुलाब के ये फूल कुछ ज्यादा ही पसंद हैं। तभी हार्दिक ने इससे पहले भी जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब उन्हें गुलाब के गुलदस्तों का यह उपहार भेंट किया था।

  • लॉकडाउन में थोड़ी सी ढील मिली तो पंड्या ने किया इंतजाम

    देश में कोविड- 19 के चलते लंबे समय से लॉकडाउन लगा हुआ है। हालांकि समय-समय पर इस लॉकडाउन में सरकार ने ढील भी दी है। जैसे ही हार्दिक को मौका मिला तो उन्होंने अपनी पत्नी के लिए फूलों का यह उपहार अपने घर पर मंगवा लिया।

हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने हाल में एक बच्चे को जन्म दिया है। 26 साल के हार्दिक अब तक करियर में 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं। उनके नाम टेस्ट में 532 रन और 17 विकेट, वनडे में 957 रन और 54 विकेट जबकि टी20 इंटरनैशनल में 310 रन और 38 विकेट हैं।

Web Title hardik pandya shared his video of exercise on social media before ipl 2020 start(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तीसरी लहर का खतरा

आज जब पूरा देश कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के विनाशकारी नतीजों से निपटने में लगा है, यह सूचना मन में मिश्रित भाव पैदा...

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

Recent Comments