Home Gadgets Infinix Zero 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

Infinix Zero 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की भी मिली झलक

Infinix Zero 8 को Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में देखा गया है। इनफिनिक्स ज़ीरो सीरीज़ का आखिरी स्मार्टफोन Infinix Zero 6 था और अब ताज़ा रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए तो कंपनी इनफिनिक्स ज़ीरो 8 पर काम कर रही है। दिलचस्प बात है कि कंपनी यहां Zero 7 को छोड़ सीधा Zero 8 पर काम कर रही है। लिस्टिंग में मीडियाटेक हेलियो जी90 प्रोसेसर और कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन की मौजूदगी दिखाई गई है। इसके अलावा, इनफिनिक्स ज़ीरो 8 के लिए तैयार किया गया एक प्रोमो वीडियो भी ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसमें फोन का डिज़ाइन और इसका ड्यूल होल-पंच सेल्फी कैमरा सेटअप दिखाई देता है।
 

Infinix Zero 8 specifications (expected)

कथित Infinix Zero 8 की Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में फोन को मॉडल नंबर X687 और ‘Infinix ZERO 8’ नाम के साथ लिस्ट किया गया है। प्रोसेसर को ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6785 (Helio G90) प्रोसेसर के साथ दिखाया गया है, जो माली जी76 जीपीयू और 8 जीबी रैम के साथ आता है। इसके डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 480 पीपीआई और रिज़ॉल्यूशन 1,080×2,460 पिक्सल है। लिस्टिंग से पता चलता है कि Infinix Zero 8 एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।

Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग को पहली बार MySmartPrice द्वारा देखा गया था और हम इसे स्वतंत्र रूप से वेरिफाई नहीं कर सके।

ट्विटर यूज़र वेंकटेश बाबू द्वारा पोस्ट किए गए एक प्रमोशनल वीडियो से फोन का डिज़ाइन भी देखने को मिलता है। इसमें दो फोन Infinix Zero 8 और Infinix Zero 8i के नाम से दिखाए गए हैं। वीडियो से पता चलता है कि फोन डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप डायमंड शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएंगे। इनमें आगे की तरफ, 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। बैक पर, प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का होगा और यह अल्ट्रा नाइट मोड और 960fps स्लो मोशन रिकॉर्डिंग सपोर्ट करेगा। दिलचस्प बात यह है कि वीडियो में Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में देखे गए Helio G90 चिपसेट के बजाय Helio G90T चिपसेट का उल्लेख है। यह बताता है कि Infinix Zero 8i स्मार्टफोन हीलियो जी90टी चिपसेट के साथ आ सकता है, जबकि Zero 8 में हीलियो जी90 चिपसेट दिया जा सकता है।

इसके अलावा, वीडियो से यह भी पता चलता है कि फोन 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्क्रीन और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ आएगा। इसमें यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग भी शामिल होगी। यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो में दिखाए गए स्पेसिफिकेशन Infinix Zero 8i के हैं या दोनों मॉडल के लिए हैं।

Infinix ने दोनों फोन के अस्तित्व पर फिलहाल चुप्पी साधी हुई है। यह भी बता दें कि इसके पिछले मॉडल Infinix Zero 6 को भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। कंपनी ने फोन को केवल मिस्र, घाना, पेरू, जाम्बिया और कुछ अन्य अफ्रीकी देशों में उपलब्ध कराया था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

Recent Comments