Home News Exclusive: कंगना को रजत बरमेचा का मुंहतोड़ जवाब - तापसी पर अटैक...

Exclusive: कंगना को रजत बरमेचा का मुंहतोड़ जवाब – तापसी पर अटैक कर डर्टी लड़ाई लड़ रही हैं रनौत

रजत बरमेचा बोले- इंडस्‍ट्री की इस लड़ाई को गंदा बना रही हैं कंगना रनौतरजत बरमेचा बोले- इंडस्‍ट्री की इस लड़ाई को गंदा बना रही हैं कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौतको अभिनेता रजत बरमेचा ने करारा जवाब दिया है। नवभारतटाइम्स डॉट के साथ हुई खास बातचीत के दौरान Rajat Barmecha ने कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि कंगना द्वारा तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) का नाम लेकर उन्हें बी ग्रेड कहना, बहुत गलत है।

कंगना का तापसी पन्नू को बी ग्रेड ऐक्ट्रेस कहना कूल बात थी?

क्या कंगना रनौत का तापसी पन्नू को बी ग्रेड ऐक्ट्रेस कहना कूल बात थी? कंगना अगर आउटसाइडर्स के पक्ष में लड़ रही हैं तो वह आउटसाइडर के इस डिबेट में एक आउटसाइडर्स को ही गालियां दे रही हैं। यह कैसी लड़ाई है? ऐसा लगता है, जैसे आप ( कंगना रनौत ) अपनी ही टीम में लड़ाई कर रही हों।

चीजों को कंगना रनौत को डर्टी नहीं करना चाहिए

यह बेसिक चीजें हैं, इन चीजों को कंगना रनौत को डर्टी नहीं करना चाहिए। अगर वह लड़ भी रही हैं तो उन्हें सिद्धांतों के साथ लड़ाई करनी चाहिए। लड़ाई के दौरान आपसी रिस्पेक्ट को खोना नहीं चाहिए।

कंगना अपनी पावर का इस्तेमाल लोगों का नाम लेने में कर रही हैं

मुझे लगता है की कंगना रनौत चीजों को डर्टी कर रही हैं, इसका कारण क्या है यह मुझे नहीं पता। मैं कंगना की कुछ बातों से सहमत नहीं हूं। मैं इस समय यह कहूंगा कि अगर कंगना के पास पावर है तो उन्हें लोगों का नाम नहीं लेना चाहिए। हर चीज पर कॉमेंट करना ज़रूरी नहीं होता है। यह बेसिक और सिंपल सी चीज है।

तापसी पन्नू ब्रिलियंट ऐक्ट्रेस, कंगना को एथिक्स के साथ लड़ना चाहिए

अब इस मामले में मैं क्या ही ज्यादा बोलूं। एक तो तापसी को बी ग्रेड कहना, जबकि तापसी तो बहुत ही ब्रिलयंट ऐक्ट्रेस हैं। इस बहस को डर्टी करके कोई मतलब नहीं है। आप लड़ो, लड़ना आपका पर्सनल चॉइस है। सिद्धांतों के साथ लड़ाई करो, जैसे पुराने जमाने में जब युद्ध होता था, तब जैसे ही सूरज डूबते ही युद्ध की समाप्ति का डंका बजता था, ठीक उसी समय युद्ध को रोक दिया जाता था, उस समय ऐसा नहीं होता था कि अभी कोई देख नहीं रहा, एक किसी को और मार गिराता हूं। यह लड़ाई के एथिक रहे हैं, चीजों में यह एथिक्स होना बहुत ज़रूरी है। अगर आपके पास बेसिक एथिक्स नहीं हैं तो यह गलत है।

कंगना का पर्सनल अटैक एथिकल नहीं

कंगना का पर्सनली किसी को टारगेट करना कतई एथिकल नहीं था, बाकी ज्यादा क्या डिटेल्स में क्या बोलूं। मैं बहुत ज्यादा उन्हें ( Kangana Ranaut ) को नहीं जानता हूं, लेकिन इन बातों को नजरअंदाज किया जा सकता है। आप किसी चीज के इस साइड या उस साइड जा सकते हो। आपको एक तरफ रहना बहुत जरूरी है, आपको रिस्पेक्ट नहीं गवाना चाहिए।

कोई आइडिया नहीं क्यों ऐसा कर रही हैं कंगना

मुझे बिल्कुल भी कोई आइडिया नहीं कि कंगना ऐसा क्यों करती हैं। मुझे लगता है कंगना जब फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत कर रही थीं तो उन्हें बहुत ही लेफ्ट आउट फील करवाया गया होगा। उनको ऐसी फिल्म ऑफर हुई होगी, जिसमें ऐसे स्टार रहे होंगे, जो सारे डिसीजन खुद लेते रहे होंगे, तब उनको बहुत अनवांटेड फील होता रहा होगा, अब जब उनके पास पावर है तो वह सोच रही होंगी कि अब उनकी बारी है, आज मैं करूंगी।

चीजों को डर्टी कर, बॉलिवुड में चेंज लाना चाहती हैं कंगना

अब यह भी ठीक नहीं है, जिस समस्या के लिए आप लड़ रहे थे, उसी समस्या का पार्ट बनते जा रहे हैं। आज अगर मैं एक स्टार बन गया और न्यू कमर के साथ ऐसा व्यवहार किया, जैसा मेरे साथ हुआ था तो क्या मतलब होगा। कंगना अगर चीजों को डर्टी करके कोई चेंज भी लाती हैं, तब भी गलत है, वैसे यह पर्सनल चॉइस है। क्या ऐसा नहीं हो सकता, भले थोड़ा लेट हो लेकिन रिस्पेक्ट और एथिक्स के साथ चेंज लाया जाए।

4 गलत बातें बोल दो तो हेडलाइन ही जाएगी

मैं कंगना को कोई सलाह नहीं दे पाऊंगा क्योंकि उनके पास अपना दिमाग है, वह अच्छी तरह जानती हैं कि क्या उनकी बैक स्टोरी रही है। मैं जनरली एक सलाह सबको दूंगा कि अपने एथिक्स बनाकर चलो, मैं एथिक्स के साथ काम करता हूं। मैं चाहूं तो सेंसनलाइज करके कुछ भी बोल सकता हूं और मुझे पता है कि अगर 4 गलत बातें बोलूंगा तो वह हेडलाइन बन सकती हैं।

आउटसाइर्ड्स के साथ सबसे ज्‍यादा काम अनुराग कश्‍यप ने किया: रजत बरमेचाआउटसाइर्ड्स के साथ सबसे ज्‍यादा काम अनुराग कश्‍यप ने किया: रजत बरमेचा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कर सकता है कमजोर वायु प्रदूषण, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में धुंध छाने और हवा की गुणवत्ता में तेजी से गिरावट आने के बीच वैज्ञानिकों ने आगाह...

Covid-19: पिछले 24 घंटे में 59,105 लोगों ने दी संक्रमण को मात

देश में इस महीने में दूसरी बार 24 घंटे के अंदर 50 हजार से कम नए मामले सामने आए। वहीं, इस दौरान मरने वालों...

कोविड-19 : इजरायल में एक नवंबर से शुरू होगा टीके का परीक्षण

इजरायल के एक इंस्टीट्यूट ने कोविड-19 के लिए टीका तैयार किया है, जिसका नाम 'ब्रिलाइफ' है। अब स्वास्थ्य मंत्रालय और हेलसिंकी समिति ने इस...

कोविड-19 टीका के तीसरे चरण का परीक्षण भुवनेश्वर में जल्द होगा शुरू

कोविड-19 के खिलाफ स्वदेशी टीका कोवैक्सीन के इंसानों पर परीक्षण का तीसरा चरण जल्द ही यहां एक निजी अस्पताल में शुरू होगा । एक...

Recent Comments