Home News सुशांत सिंह राजपूत केस: प्रवर्तन निदेशालय ने जब्त किए रिया चक्रवर्ती के...

सुशांत सिंह राजपूत केस: प्रवर्तन निदेशालय ने जब्त किए रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन और लैपटॉप

Sushant Singh Rajput के केस की जांच को आगे बढ़ते हुए ED ने Rhea Chakraborty के दोनों मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त कर लिए हैं। यह भी खबर है कि रिया के साथ ही उनके भाई शौविक और पिता इंद्रजीत के मोबाइल फोनों को भी जब्त कर लिया गया है। माना जा रहा है कि इन इलेकट्रॉनिक डिवाइसेज से कुछ अहम जानकारियां सामने आ सकती हैं।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

ईडी की जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं रिया चक्रवर्ती और उनका परिवारईडी की जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार

सुशांत सिंह राजपूत केस में वित्तीय अनियमितताओं की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती से कई राउंड की पूछताछ कर ली है। अब खबर है कि ईडी ने रिया के 2 मोबाइल फोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि ईडी रिया को रिया के मोबाइल फोन और लैपटॉप से कुछ अहम जानकारियां मिल सकती हैं।

रिया के पिता और भाई के मोबाइल फोन भी जब्त किए गए

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ को सूत्रों से खबर मिली है कि लंबी पूछताछ के बाद मंगलवार 11 अगस्त को ईडी ने रिया के 2 मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया है। रिया के लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवासेज को भी जब्त कर लिया गया है। इसके साथ ही यह भी खबर है कि ईडी ने रिया के भाई शौविक और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के मोबाइल फोनों को भी जब्त कर लिया गया है। इससे पहले ईडी को जांच में पता चला था कि रिया ने अपने एक दूसरे फोन नंबर के बारे में जानकारी नहीं दी थी जिसके बाद ईडी ने यह कदम उठाया है।

जांच में सहयोग नहीं कर रहीं रिया और उनका परिवार

हालिया खबरों की मानें तो घंटों की लंबी पूछताछ के बाद भी ईडी की जांच में रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार सहयोग नहीं कर रहा है। रिया और उनके परिवार ने ईडी के कई सवालों के जवाब नहीं दिए हैं। ईडी को पहले दिन की पूछताछ के बाद पता चला था कि रिया एक दूसरे मोबाइल फोन का भी इस्तेमाल कर रही हैं। इसके बाद रिया के भाई को भेजकर दूसरा फोन भी मंगाया गया था।

Rhea Chakraborty in ED Office: र‍िया से पूछे जाएंगे ये बड़े सवाल!Rhea Chakraborty in ED Office: र‍िया से पूछे जाएंगे ये बड़े सवाल!

इनकम का सोर्स और खर्चे की जानकारी नहीं दे रही हैं रिया

ईडी लगातार रिया चक्रवर्ती से लगातार उनकी इनकम, इन्वेस्टमेंट्स और खर्चे की जानकारी मांग रही है। पिछले 2 दिनों से ईडी सुशांत और रिया की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ कर रही है। ईडी के अधिकारियों ने बताया है कि रिया के इनकम टैक्स रिटर्न से पता चलता है कि उनकी आमदनी और खर्चों में अंतर है। रिया ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में भी ईडी को कोई संतोषजनक जानकारी नहीं दी है।

सुशांत सिंह केस:  रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ की जानकारी हुई लीकसुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ की जानकारी हुई लीक

Web Title ed has confiscated rhea chakraborty mobile phone in sushant singh rajput case probe(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments