Home News सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया चक्रवर्ती की महेश भट्ट से...

सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया चक्रवर्ती की महेश भट्ट से कई बार हुई बात, एक टॉप डायरेक्टर को भी किया था फोन

ED ने Rhea Chakraborty के फोन और लैपटॉप जब्त कर लिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने 8 जून के बाद महेश भट्ट से कई बार बात की थी।

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ईडी (Enforcement Directorate) की पूछताछ चल रही है। प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहा है। रिया ने अपना फोन ईडी को दिया था और कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। टाइम्स नाऊ ने कन्फर्म किया है कि रिया की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि रिया 8 जून के बाद किसके-किसके टच में थीं।

टॉप बॉलिवुड डायरेक्टर को किया था फोन

रिया चक्रवर्ती के फोन और लैपटॉप ED ने जब्त कर लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 8 जून यानी सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया महेश भट्ट के टच में थीं। डेटा रिपोर्ट से ये भी खुलासा हुआ है कि उन्होंने एक फेमस बॉलिवुड डायरेक्टर से एक जर्नलिस्ट का नंबर मांगा था ताकि उनके बारे में पॉजिटिव स्टोरीज करवा सकें।

‘मैन विद गोल्डन हार्ट’

  • 'मैन विद गोल्डन हार्ट'

    सुशांत सिंह राजपूत में एक जमीन से जुड़े स्टार थे। वह कई चैरिटीज से जुड़े थे और अपने फैन्स से लेकर सड़क पर भीख मांगने वाले तक से बेहद प्यार से मिलते थे। उनकी ‘दिल बेचारा’ को-स्टार स्वास्तिका मुखर्जी ने बीते दिनों उनका एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो एक चैनल पर फिल्म के टेलिकास्ट का प्रोमो है। मगर इसमें सुशांत का बेहद खूबसूरत साइड भी सामने आया है। अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। स्वास्तिका ने भी सुशांत के लिए लिखा है, ‘मैन विद गोल्डन हार्ट’।

  • वीडियो कर रहा है इमोशनल
  • सेट्स के कई वीडियो आ चुके सामने

    सुशांत के सेट्स के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिनमें वह मस्ती करते दिखाई दिए हैं। उनके फैन्स क्लब उनकी चैरिटी और अच्छे कामों के वीडियोज पहले भी शेयर कर चुके हैं। सुशांत ये काम लाइम लाइट से दूर रहकर करते थे तो पहले उनका ये साइड कम लोग ही जान पाए थे।

  • कम लोग जानते थे सुशांत का ये साइड
  • 'दिल बेचारा' का बिहाइंड द सीन वीडियो

महेश भट्ट से कई बार हुई बात

रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने 8 जून से 13 जून के बीच महेश भट्ट से कई बार बात की। इनमें से 9 कॉल ऑउटगोइंग थीं बाकी इनकमिंग। ईडी के सोर्सेज के मुताबि 8 जून से 13 जून के बीच रिया और महेश की बातचीत अचानक काफी बढ़ गई थी।

CBI से बोले सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन- उसकी हत्या की गई है

ईडी कर रही मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच

वहीं रिया चक्रवर्ती के भाी शोविक से भी ईडी ने कई घंटे पूछताछ की है। वहीं सुशांत की पूर्व मैनेजेर श्रुति मोदी और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को भी ईडी ने बुलाया था। सुशांत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। एजेंसी ने रीसेंटली सुशांत के पिता केके सिंह और बहन के बयान दर्ज किए हैं।

मल्लिका के साथ क्लास जॉइन करना चाहते थे सुशांत

  • मल्लिका के साथ क्लास जॉइन करना चाहते थे सुशांत

    सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह बीते कई दिनों से उनसे जुड़े पोस्ट कर रही हैं। अब उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में सुशांत के ऐस्ट्रोनॉमी से लगाव के बारे में बताया। मल्लिका ने बताया है कि कैसे सुशांत उनके साथ ऐस्ट्रोनॉमी की क्लास जॉइन करना चाहते थे।

  • सुशांत की याद में करेंगी अच्छे से पढ़ाई

    मल्लिका ने अपने ‘Fall 2020 Schedule’ के एक कोर्स की तस्वीर लगाई है। इसका नाम है ‘स्टार्स, गैलेक्सीज ऐंड यूनिवर्स’। मल्लिका ने लिखा है, जब मैंने उन्हें बताया कि मैं अपनी साइंस की जरूरत की वजह से ऐस्ट्रोनॉमी क्लास लेने का प्लान बना रही हूं तो उन्होंने कहा कि वह भी उनके साथ क्लास लेंगे। मल्लिका ने लिखा है कि मैं उनकी याद में अच्छी तरह पढ़ाई करूंगी। मल्लिका सुशांत की याद में पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने उनके पेट फज के बारे में भी बताया था।

  • सुशांत की याद में मल्लिका का पोस्ट
  • मल्लिका ने पोस्ट की थी फज की क्लिप

Web Title after 8 june rhea chakraborty made several calls to mahesh bhatt and top bollywood director(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तीसरी लहर का खतरा

आज जब पूरा देश कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के विनाशकारी नतीजों से निपटने में लगा है, यह सूचना मन में मिश्रित भाव पैदा...

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

Recent Comments