Home Sport सुरेश रैना ने बाजुओं पर बनवाए 3 टैटू, बोले- अपने दिल की...

सुरेश रैना ने बाजुओं पर बनवाए 3 टैटू, बोले- अपने दिल की बात

टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपनी बाजुओं पर तीन टैटू बनवाए हैं। रैना ने इन टैटू की तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इन्हें गुदवाने की बजह भी बताई है।

Edited By Arun Kumar | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

नई दिल्ली

टीम इंडिया के स्टायलिश लेफ्टहैंडर बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पहली बार अपने हाथों पर टैटू बनाए हैं। इससे पहले रैना के शरीर पर कभी कोई टैटू नहीं देखा गया। लेकिन हाल ही में इस सीनियर बल्लेबाज ने अपने दोनों हाथ की कलाइयों और बाइसेप्स पर (Suresh Raina Tattoos) तीन टैटू बनवाए हैं।

33 वर्षीय रैना ने अपन इन टैटूओं में किसी भगवान या लक का आकार नहीं बनवाया है बल्कि उन्होंने अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के नाम स्टाइयलिश ढंग से गुदवाए हैं। रैना ने अपने इन टैटू का एक फोटो और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये मुझे जीने का कारण देते हैं।’

बता दें रैना इन दिनों यूएई में होने जा रहे आईपीआई की तैयारियों में मशगूल हैं। वह आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) का हिस्सा हैं। कोरोना वायरस के बाद लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद से ही वह प्रैक्टिस नियमित प्रैक्टिस पर जा रहे हैं। बीच-बीच में सोशल मीडिया पर वह अपनी प्रैक्टिस के वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं।

इस साल मार्च में आयोजित होने वाली इस लीग को कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया था। अब इसे यूएई में स्वस्थ माहौल में बायो-सिक्यॉर बबल तैयार कर आयोजित करने की योजना है।

Web Title suresh raina inked tattoos on his arms shares photo and video on instagram(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments