Home News श्रुति मोदी ने बताया- रिया चक्रवर्ती लेती थीं सुशांत सिंह राजपूत के...

श्रुति मोदी ने बताया- रिया चक्रवर्ती लेती थीं सुशांत सिंह राजपूत के सभी फाइनैंशल और प्रफेशनल डिसीजन

Sushant Singh Rajput के केस में उनकी पूर्व बिजनस मैनेजर Shruti Modi ने ईडी को अपनी पूछताछ में बताया है कि पिछले काफी समय से सुशांत के सारे फाइनैंशल और प्रफेशनल फैसले Rhea Chakraborty ले रही थीं। उन्होंने यह भी बताया है कि पिछले 3-4 महीने से सुशांत का बहुत कम लोगों के साथ संपर्क था।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

ईडी से पूछताछ में श्रुति ने सुशांत और रिया के बारे में काफी कुछ बताया है.ईडी से पूछताछ में श्रुति ने सुशांत और रिया के बारे में काफी कुछ बताया है.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को कई जानकारियां मिल रही हैं। पिछले दो दिनों से ईडी लगातार रिया और सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ कर रहा है। पूछताछ में श्रुति मोदी ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती पिछले काफी समय से सुशांत के सारे फाइनैंशल और प्रफेशनल डिसीजंस ले रही थीं। ईडी श्रुति मोदी से सुशांत और रिया के फाइनैंशल ट्रांजैक्शंस, इनवेस्टमेंट और इनकम की जानकारी भी ले रहा है।

रिया ही ले रही थीं सुशांत के सारे फैसले

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति मोदी ने ईडी को पूछताछ में बताया है कि उन्हें किसी भी तरह के गैरकानूनी फाइनैंशल ट्रांजैक्शन के बारे में तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन उन्होंने यह दावा जरूर किया कि पिछले काफी समय से सुशांत की तरफ से रिया चक्रवर्ती ही सारे फाइनैंशल और प्रफेशलन डिसीजन ले रही थीं। बता दें कि सुशांत के परिवार ने भी रिया चक्रवर्ती पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए हैं।

बहुत कम लोगों के संपर्क में थे सुशांत

श्रुति मोदी ने ईडी अधिकारियों को बताया कि लगभग फरवरी के महीने से उनकी सुशांत सिंह राजपूत से ज्यादा बात नहीं हो रही थी। उन्होंने कहा है कि पिछले 2-3 महीनों में सुशांत काफी कम लोगों के संपर्क में थे। श्रुति ने बताया जब सुशांत ने रिया चक्रवर्ती को डेट करना शुरू किया था लगभग तभी उन्होंने सुशांत के लिए काम करना शुरू किया था। श्रुति ने बताया कि कुछ महीनों बाद ही रिया ने सुशांत के सारे फैसले लेने शुरू कर दिए थे।

श्रुति मोदी से हो रही है लंबी पूछताछ

ईडी ने सोमवार और पिछले हफ्ते शुक्रवार को भी श्रुति मोदी से मामले में पूछताछ की थी। सोमवार को श्रुति मोदी से 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी जिसमें सुशांत और रिया के इन्वेस्टमेंट्स के बारे में सवाल पूछे गए थे। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में जिन 6 लोगों के नाम दर्ज कराए हैं उनमें श्रुति मोदी भी शामिल हैं। इस एफआईआर में सुशांत के पिता ने आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखधड़ी और हेराफेरी जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं। माना जा रहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से मंगलवार को भी श्रुति मोदी से लंबी पूछताछ हो सकती है।

सुशांत के पिता ने रिया और श्रुति को नवंबर भेजा था वॉट्सऐप मेसेजसुशांत के पिता ने रिया और श्रुति को नवंबर भेजा था वॉट्सऐप मेसेज

Web Title sushant singh rajput ex manager shruti modi reveals rhea chakraborty used to take all decision behalf of late actor(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Durga Puja 2020: दशहरा के दिन क्यों मनाई जाती है सिंदूर खेला की रस्म, सुहाग से जुड़ा है रहस्य

Sindoor Khela 2020: शारदीय नवरात्रि के अंतिम दिन दुर्गा पूजा और दशहरा के अवसर पर बंगाली समुदाय के लोग मां दुर्गा को सिंदूर अर्पित...

Dussehra 2020: लाइफ में चाहते हैं कामयाबी तो दशहरा के दिन जरूर करें ये 5 काम

Dussehra 2020: आज 25 अक्तूबर, रविवार को देशभर में दशहरा का पर्व मनाया जा रहा है। बुराई पर अच्छाई की जीत का यह...

Covid-19:रूस की स्पुतनिक वी वैक्सीन का उत्पादन करेगी ब्राजील की कंपनी

ब्राजील की एक दवा कंपनी ने शुक्रवार को कहा कि उसने कोरोना के खिलाफ रूस की स्पूतनिक वी वैक्सीन का उत्पादन करने के लिए...

Durga Puja Special Recipe:दुर्गा पूजा पर हर बंगाली घर में जरूर बनता है बैंगन भाजा, ये है इस बंगाली डिश की Recipe

Durga Puja Special Recipe: दुर्गा पूजा के दिन मां दुर्गा को भोग लगाने के लिए कई तरह के व्यंजन बनाए जाते हैं। खासतौर...

Recent Comments