Home Gadgets Redmi Note 8 Pro जल्द एक नए अवतार में देगा दस्तक, Xiaomi...

Redmi Note 8 Pro जल्द एक नए अवतार में देगा दस्तक, Xiaomi ने किया टीज़

Redmi Note 8 Pro को जल्द ही नया स्पेशल एडिशन मिलेगा। इसके बारे में Xiaomi ने शनिवार को ट्विटर पर खुलासा किया और बताया कि स्मार्टफोन का एक नया वेरिएंट जल्द लॉन्च होने वाला है। शाओमी के इस स्पेशल एडिशन फोन के रंग के बारे में ट्वीट में इशारा दिया गया था, जिससे पता चलता है कि फोन ऑरेंज रंग में होगा, जो कंपनी का आधिकारिक रंग भी है। यह संभव है कि Redmi Note 8 Pro का यह स्पेशल एडिशन ट्विलाइट ऑरेंज हो, जो कि जनवरी में चीनी बाजार में लॉन्च किया गया था।

Xiaomi ने यूज़र्स को आगामी Redmi Note 8 Pro स्पेशल एडिशन की एक झलक दी, हालांकि कंपनी द्वारा साझा की गई टीज़र तस्वीर यूज़र्स को इस स्पेशल एडिशन के रंग के नाम का अनुमान लगाने के लिए कह रही है। तस्वीर को देखने से अनुमान लगता है कि यह ऑरेंज रंग हो सकता है। हालांकि तस्वीर में फोन को देखा जाए तो यह लाल शेड में दिखता है। ऐसे में यह भी संभव है कि फोन नारंगी टिंट के साथ लाल रंग में आए। वर्तमान में, Redmi Note 8 Pro इलेक्ट्रिक ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन, गामा ग्रीन, हेलो व्हाइट, पर्ल व्हाइट, शैडो ब्लैक, कॉस्मिक पर्पल, ग्रे और ओशियन ब्लू रंगों में उपलब्ध है, जिनमें से इलेक्ट्रिक ब्लू, गामा ग्रीन, हेलो व्हाइट और शैडो ब्लैक भारत में बेचे जाते हैं।

इसकी काफी संभावना है कि Redmi Note 8 Pro का यह स्पेशल एडिशन 11 अगस्त को Xiaomi के वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाए।
 

Redmi Note 8 Pro specifications

डुअल-सिम रेडमी नोट 8 प्रो को एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन अब Xiaomi इसे MIUI 11 पर अपडेट कर दिया गया है। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। वाटरड्रॉप नॉच वाले इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। फोन में मीडियाटेक के नए गेमिंग प्रोसेसर हीलियो जी90टी का इस्तेमाल हुआ है।

साथ में 8 जीबी तक रैम दिए गए हैं। रेडमी नोट 8 प्रो यूज़र्स के गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने लिक्विड कूलिंग तकनीक को इस फोन का हिस्सा बनाया है। यह गेम टर्बो 2.0 मोड जैसे गेमिंग फीचर के साथ आता है। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी तक है। रेडमी नोट 8 प्रो की बैटरी 4,500 एमएएच की है। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और आईआर ब्लास्टर इसका हिस्सा हैं। शाओमी का यह स्मार्टफोन आईपी52 सर्टिफाइड है।

रेडमी नोट 8 प्रो में चार रियर कैमरे हैं। यह कंपनी का पहला 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन है। इस सेंसर के साथ कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए हैं। फोन में फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।
 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments