Home Gadgets Oppo A6 भारत में सितंबर में हो सकता है लॉन्च, कीमत लीक

Oppo A6 भारत में सितंबर में हो सकता है लॉन्च, कीमत लीक

Oppo A6 जल्द भारत के लिए अपना रास्ता बना सकता है। यदि एक ऑनलाइन रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, को Oppo A5 का अपग्रेड भारत में सितंबर की शुरुआत में 10,000 रुपये कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है। हालांकि ओप्पो की ओर से फिलहाल इस बारे में किसी प्रकार की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और न ही अभी तक कंपनी ने स्मार्टफोन को टीज़ किया है। यह भी दावा किया गया है कि पिछले मॉडल की तुलना में Oppo A6 में प्रोसेसर, कैमरा और डिस्प्ले में बदलावों के साथ आएगा।

91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी ओप्पो स्मार्टफोन को Oppo A6 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है, जो मौजूदा Oppo A5 2020 का अपग्रेड होगा। नए मॉडल में प्रोसेसर, कैमरा और डिस्प्ले विभागों में अपग्रेड होंगे। ओप्पो ए6 को पिछले साल सितंबर में डैज़लिंग व्हाइट और मिरर ब्लैक रंगों में लॉन्च किया गया था।

Oppo A5 2020 में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है। ओप्पो द्वारा इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,990 रुपये रखी गई है और यह 64 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी और 4 जीबी रैम विकल्पों में आता है। ओप्पो ए5 2020 एक डुअल-सिम फोन है जो 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह एंड्रॉयड 9 पाई ओएस पर चलता है। इस फोन के रियर में 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा और दो 2-मेगापिक्सल के कैमरें शामिल है। सेल्फी के लिए ओप्पो ए5 2020 में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फिलहाल Oppo A6 के बारे में किसी प्रकार की जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि आने वाले समय में कंपनी की ओर से इसके टीज़र्स जारी करने की संभावना है। आपको याद दिलाते चलें कि हाल ही में ओप्पो ने भारत में Amazon Prime Day Sale के उपलक्ष पर Oppo A52 का एक 8 जीबी रैम वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 18,990 रुपये है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Covid-19:वैक्सीन पास होने पर कैडिला बढ़ाएगी उत्पादन क्षमता

कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड कोरोना की वैक्सीन के परीक्षण में पास हो जाने के बाद उत्पादन क्षमता को बढ़ाने की योजना बना रही है। कंपनी...

Recent Comments