Home Gadgets Mi Note 10 Lite भारत में Mi 10i नाम से होगा सकता...

Mi Note 10 Lite भारत में Mi 10i नाम से होगा सकता है लॉन्च, ये होंगी खूबियां

Mi Note 10 Lite स्मार्टफोन कथित रूप से भारत में Mi 10i के रूप में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन यूरोपियन मार्केट में अप्रैल में लॉन्च किया गया था, जिसे Mi Note 10 के लाइट वेरिएंट के तौर पर पेश किया गया था। यह स्मार्टफोन 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ आता है। मी नोट 10 लाइट में 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। बता दें, मी नोट 10 लाइट स्मार्टफोन इस सीरीज़ का तीसरा स्मार्टफोन है, इससे पहले कंपनी Mi Note 10 और Mi Note 10 Pro से पर्दा उठा चुकी थी।

the_tech_guy नामक एक टिप्सटर ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट साझा किया है। इस स्क्रीनशॉट में एक कोड है, जिसे लेकर सुझाव दिया गया है कि यह Mi Note 10 Lite का भारतीय वर्ज़न Mi 10i हो सकता है। तस्वीर के अनुसार, फोन का कोड “tocoin” है।
 

याद दिला दें, शाओमी ने Mi 10 5G को भारत मई में लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 49,999 रुपये थी। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल मी नोट 10 लाइट के भारत लॉन्च को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। यह मी नोट 10 लाइट इस साल अप्रैल में यूरोप में लॉन्च किया गया था।
 

Mi Note 10 Lite price, availability details

मी नोट 10 लाइट की यूरोप में कीमत 349 यूरो (करीब 30,800 रुपये) है। यह दाम 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरज वेरिएंट का है। फोन के 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 399 यूरो (करीब 35,200 रुपये) है। कंपनी का कहना है कि इस फोन का 8 जीबी रैम वेरिएंट भी होगा। लेकिन कीमत का खुलासा नहीं किया गया। स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, नेब्यूला पर्पल, ग्लेसियर व्हाइट रंग में लॉन्च किया गया था।
 

Mi Note 10 Lite specifications

डुअल सिम मी नोट 10 लाइट एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 पर चलता है। इसमें 6.47 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है। यह वाटरड्रॉप नॉच, गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है। फोन का डिस्प्ले एचडीआर 10 को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और 8 जीबी रैम दिए गए हैं।

पिछले हिस्से पर दिए गए क्वाड कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौज़ूद है। पिछले हिस्से पर डुअल एलईडी फ्लैश मौज़ूद है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

Xiaomi ने अपने इस फोन में 128 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दी है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट नहीं है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, आईआर ब्लास्टर और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Mi Note 10 Lite की बैटरी 5,260 एमएएच की है। यह 30 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसका डाइमेंशन 157.8×74.2×9.67 मिलीमीटर है और वज़न 208 ग्राम।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

CSK vs RR: जीत के हीरो रहे जोस बटलर ने जड़ा सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक, कैप्टन स्टीव स्मिथ संग की मैच विजयी साझेदारी

अबु धाबीपूर्व विजेता राजस्थान रॉयल्स ने अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में सोमवार को चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की।...

CSK vs RR Highlights: राजस्थान से हारी धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स, अब प्लेऑफ की राह भी मुश्किल

अबु धाबीदिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स को आईपीएल-13 के मुकाबले में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस...

चोट के चलते कोलोन टेनिस टूर्नमेंट से हटे ब्रिटेन के दिग्गज एंडी मरे

लंदनपूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने चोट के कारण जर्मनी के कोलोन में होने वाले टेनिस टूर्नमेंट से हटने का फैसला किया...

कैफ बोले, आईपीएल जीतने के लिए ऑलराउंड प्रदर्शन जरूरी, अच्छे से करना होगा लक्ष्य का पीछा

दुबईदिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने सोमवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में उनकी टीम का ध्यान...

Recent Comments