Home Gadgets Mi 10 Ultra कल होगा लॉन्च: स्पेसिफिकेशन के साथ कलर ऑप्शन और...

Mi 10 Ultra कल होगा लॉन्च: स्पेसिफिकेशन के साथ कलर ऑप्शन और पोस्टर लीक

Xiaomi कल यानी 11 अगस्त को अपनी 10वीं वर्षगांठ के साथ एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रही है, जहां कंपनी की Mi 10 सीरीज़ का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा था कि इस स्मार्टफोन का नाम Mi 10 Pro Plus होगा, लेकिन अब कंपनी के को-फाउंडर Lei Jun ने इस फोन के आधिकारिक नाम का ऐलान कर दिया है। फोन को ग्लोबल मार्केट में Mi 10 Ultra नाम से लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च को लेकर पहले भी कई लीक व रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं और अब मी 10 अल्ट्रा के कुछ केस (कवर) की भी जानकारी सामने आ चुकी है। फोन की कुछ बैनर तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दिखा है कि फोन ट्रांसपेरेंट बैक कवर विकल्प के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 16 जीबी तक रैम व 120x जू़म सपोर्ट मिलेगा।

Lei Jun ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर Mi 10 सीरीज़ के आगामी स्मार्टफोन के ग्लोबल नाम का ऐलान किया, जो कि Mi 10 Ultra होगा। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि चीन में इस फोन को मी 10 अल्ट्रा के बजाय Mi 10 Supreme Commemorative Edition के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने डिवाइस के लिए चीनी रिटेल बॉक्स की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें सबसे ऊपर Xiaomi की 10वीं वर्षगांठ का लोगो देखा जा सका है।

इसके अलावा, वीबो पर एक अलग लीक भी सामने आई है जिसमें इशारा मिला है कि मी 10 अल्ट्रा सिरेमिक और ट्रांसपेरेंट बैक पैनल फिनिश के साथ आएगा। लीक में संकेत मिला है कि मी 10 अल्ट्रा सिरेमिक कलर ऑप्शन 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ आएगा। ट्रांसपेरेंट बैक फिनिश को लेकर जानकारी मिली है कि यह 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन और 16 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा।
 

mi

टिप्सटर भुवनेश बागरी ने मी 10 अल्ट्रा के आधिकार कवर्स की तस्वीरों को लीक कर दिया है। इन तस्वीरों में खुलासा होता है डिवाइस में एक लम्बा कैप्शूल आकार का रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा, जो कि फोन के बैक पैनल पर ऊपरी बायीं ओर स्थित होगा। इसके अलावा फ्रंट फ्लिप कवर में एक छोटा-सा नोटिफिकेशन पैनल दिया गया है, जो कि केवल टाइम और डेट को ही डिस्प्ले करता है।

इसके अलावा, टिप्सटर ने मी 10 अल्ट्रा के पोस्टर्स को भी ऑनलाइन लीक कर दिया है, जिसमें फोन का ट्रांसपेरेंट फिनिश देखा जा सकता है। यह डिवाइस व्हाइट फिनिश में भी देखा गया है, जो कि सिरेमिक मॉडल हो सकता है। वहीं, फोन के पोस्टर्स में रियर कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है, जो कि एक के नीचे एक स्थित क्वाड कैमरा सेटअप को दर्शाता है। इसमें सबसे ऊपर मुख्य पेरिस्कोप सेंसर दिया गया है, जो कि 120x ज़ूम ऑफर करता है। पुरानी लीक सामने आया था कि यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें हाई-रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। फोन से संबंधित सभी जानकारियां विस्तृत रूप से लॉन्च इवेंट के दौरान ही सामने आएंगी, जिसके लिए अब आपको ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। 
 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अगला पोलियो मुक्त देश हो सकता है पाकिस्तान : डब्ल्यूएचओ

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार पाकिस्तान पोलियो मुक्त दुनिया की यात्रा में अपना नाम दर्ज कराने वाला अगला देश हो सकता है। शनिवार...

इस फेस्टिव सीजन विद्या का रेड वेलवेट कुर्ता सूट आप भी कर सकती हैं ट्राई,बस इतनी है कीमत

दुर्गाष्टमी की शाम को अभिनेत्री विद्या बालन के वेलवेट कुर्ता सूट की इमेज इंस्टाग्राम पर काफी देखीं जा रही हैं। विद्या के इस...

US Election: बहस और उसके बाद

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में दोनों प्रत्याशियों के बीच टीवी डिबेट का सिलसिला खत्म हो जाने के बाद मुकाबला अंतिम चरण में पहुंच चुका है।...

दिवाली पर गोबर से बने दीपक करेंगे घर आंगन रोशन 

दीवाली पर घरों को रोशन करने के लिये जलाये जाने वाले मिट्टी के दियों के स्थान पर इस बार गोबर के दियों से घर-आंगन...

Recent Comments