Home News सुशांत को मिल रहे थे फिल्मों के ऑफर लेकिन वह उन्हें कर...

सुशांत को मिल रहे थे फिल्मों के ऑफर लेकिन वह उन्हें कर नहीं रहा थाः संजय गुप्ता

Sanjay gupta on sushant singh rajput death: डायरेक्टर संजय गुप्ता ने कहा कि लोगों ने इनसाइडर-आउटसाइडर का इश्यू बना दिया है। यहां हर कोई हुनरमंद इंसान का स्वागत करता है। ऐसा बहुत कम होता है कि लोग गैंग बनाकर किसी को बर्बाद करते हो या फिर कहते हो कि इसका काम छीन लेंगे। ऐसा कोई नहीं करता है।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

संजय गुप्ता-सुशांत सिंह राजपूतसंजय गुप्ता-सुशांत सिंह राजपूत

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके चाहने वालों को गहरा धक्का लगा है। उनकी मौत के बाद से बॉलिवुड में नेपोटिज्म और इनसाइर-आउटसाइडर को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। इस पर सभी अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। वहीं, अब इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर संजय गुप्ता ने सुशांत के मामले पर अपनी बात कही है।

हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बात करते हुए संजय गुप्ता ने कहा, ‘मैं भी आउटसाइर हूं लेकिन मेरा स्वागत किया गया। मेरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से नहीं था। लोगों ने इनसाइडर-आउटसाइडर का इश्यू बना दिया है। यहां हर कोई हुनरमंद इंसान का स्वागत करता है। ऐसा बहुत कम होता है कि लोग गैंग बनाकर किसी को बर्बाद करते हो या फिर कहते हो कि इसका काम छीन लेंगे। ऐसा कोई नहीं करता है। भगवान सुशांत की आत्मा को शांति दें लेकिन उसे फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे थे। वो उन्हें कर नहीं रहा था और यह उसकी च्वाइस थी।’

बिहारी फैमिली गर्लफ्रेंड बर्दाश्त नहीं कर पाती, इसे सुनकर भड़के सुशांत के जीजा

  • बिहारी फैमिली गर्लफ्रेंड बर्दाश्त नहीं कर पाती, इसे सुनकर भड़के सुशांत के जीजा

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रोज लगातार नई-नई चीजें सामने आ रही हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की मौत के करीब 40 दिन बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया। इस मामले के बाद हाल ही में एक मीडिया पोर्टल पर ओपिनियन पीस लिखा गया, जिसमें कहा गया कि बिहारी फैमिली गर्लफ्रेंड को बर्दाश्त नहीं कर पाती है। अब इस आर्टिकल का जवाब सुशांत के जीजाजी विशाल कीर्ति ने दिया है।

  • कहा गया बिहारी फैमिली की सोच टॉक्सिक है

    दरअसल रिया के खिलाफ सुशांत की फैमिली की उठी आवाज पर एक ओपिनियन पोल लिखा गया था, जिसमें बिहारी फैमिली की मानसिकता पर निशाना साधा गया था। इस आर्टिकल में लिखा गया था कि बिहारी फैमिली गर्लफ्रेंड को बर्दाश्त नहीं कर सकती, क्योंकि उनकी सोच टॉक्सिक है। अब विशाल ने अपनी दमदार लेखन के जरिए इस आर्टिकल में उनके परिवार की मानसिकता को लेकर लिखी गई बातों को गलत ठहराया है।

  • 'मैं अपनी इंडिपेंडेंट सोच रख रहा हूं'

    विशाल ने बिहारियों पर उठी इस उंगली का जवाब अपने ब्लॉग के जरिए दिया है। उन्होंने सबसे पहले डिस्क्लेमर लिखा है, जिसमें कहा है- मैं यह सुशांत सिंह राजपूत के पिता (मेरे ससुर जी) की तरफ से नहीं, बल्कि अपनी इंडिपेंडेंट सोच रख रहा हूं।

  • 'अब बात पूरे बिहार के लोगों के खिलाफ है'

    उन्होंने उस आर्टिकल (जिसमें इस केस को लेकर पूरे बिहारी फैमिली पर निशाना साधा गया है) का जिक्र कहते हुए लिखा- हमारी फैमिली में इतनी बड़ी घटना हो गई और चूंकि मुझे परिवार के बाकी लोगों की तरह काम भी करना है, इसलिए मैं कुछ बोल नहीं रहा था। मैंने अब बोलने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि यह केवल मेरे अपनों पर असर नहीं करेगा बल्कि अब बात पूरे बिहार के लोगों के खिलाफ है।

  • 'पूरा परिवार अंकिता के बारे में जानता था'

    उन्होंने लिखा है, ‘यह बहुत ही बेतुका है। चलिए, सुशांत से शुरू करते हैं। काफी लोगों को पता है कि सुशांत ने अंकिता को 6 साल तक डेट किया है और वे साथ रहते थे। परिवार के कुछ लोग, जिसमें मेरी वाइफ भी शामिल हैं अंकिता के लगातार टच में थीं।’

  • 'फिर हम कृति से मिले'

    उन्होंने आगे लिखा, ‘इसके बाद शायद सुशांत कृति को डेट करने लगे (जिसके बारे में उन्होंने कभी खुलकर नहीं कहा कि हम डेट कर रहे हैं, इसलिए हो सकता है कि वे आपस में अच्छे फ्रेंड्स हों)। हम आखिरी बार जुलाई 2017 में कृति से मिले और हमें वो भी अच्छी लगीं।’

  • 'मेरी पत्नी के खिलाफ कभी मेरे परिवार का टॉक्सिक ऐटिट्यूड नहीं रहा'

    उन्होंने आगे लिखा है, ‘मैं भी बिहार से हूं और मेरे परिवार का कभी मेरी पत्नी के खिलाफ कोई टॉक्सिक ऐटिट्यूड नहीं रहा, जो कि शादी से पहले करीब 4 साल तक मेरी गर्लफ्रेंड भी रहीं।’यहां बताना चाहेंगे कि सुशांत के फैमिली अंकिता के काफी क्लोज रही है और घरवाले उन्हें सुशांत की लव लाइफ के रूप में काफी पसंद करते थे। आज भी अंकिता को सुशांत के घर वाले अेपने परिवार का हिस्सा ही मानते हैं।

संजय गुप्ता ने आगे कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत एक स्टार था। सुशांत अपनी फिल्में अपने नाम पर बेच सकता था। वो एक बैंकेबल स्टार था और इन दिनों उसके साथ जो हो रहा है, वो बहुत ही दुखद है। मुझे लगता है कि उसे और उसके परिवार को अकेला छोड़ देना चाहिए।’

उन्होंने कहा, ‘हमें हर रोज नेशनल टेलीविजन पर इस विषय पर बात करने की जरूरत नहीं है। हर रोज इस विषय पर नए-नए लोग आकर बात कर रहे हैं। जब सुशांत जिंदा था तब ये लोग कहां थे? मुझे नहीं लगता है कि जो लोग सुशांत की मौत पर बात कर रहे हैं, वो उससे प्यार करते हैं। हर कोई बस अपना मतलब सिद्ध करने में लगा हुआ है।’

‘मेरी बहन प्रियंका है, जिसके सबसे करीब हूं’

  • 'मेरी बहन प्रियंका है, जिसके सबसे करीब हूं'

    श्वेता कीर्ति सिंह ने बीती रात एक इंटरव्यू का क्लिप शेयर किया है, जिसमें वह स्वीकार करते नजर आ रहे हैं कि वह पूरे परिवार में अपनी बहन प्रियंका के सबसे करीब हैं। वह इस वीडियो में कह रहे हैं, ‘वैसे करीब तो मैं हर किसी के हूं, लेकिन मेरी एक बहन प्रियंका है, जिसके सबसे करीब हूं क्योंकि वह मुझे समझती है और हम चीजों को एक तरह से समझते हैं।’

  • 'पवित्र रिश्ता' को लेकर भी लिया प्रियंका का ही नाम

    इसी वीडियो के साथ एक और क्लिप शेयर किया गया है, जिसे सुनकर सुशांत और प्रियंका के रिश्ते पर लगाए सभी आरोप खुदबखुद गलत नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में वह हिस्सा है जिसमें सुशांत से ‘पवित्र रिश्ता’ के बारे में पूछा गया है, इसपर भी वह अपनी बहन प्रियंका का ही नाम लेते हैं।

  • देखिए, सुशांत का यह वीडियो
  • 'पापा हमारी ताकत हैं, हमारा गर्व हैं'

    श्वेता ने अपने पिता के साथ भाई सुशांत की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके साथ लिखा है- पिता, जिनसे हमने सीखा है कि लड़ा कैसे जाता है, मतभेद को बावजूद खुद को हमेशा पॉजिटिव कैसे रखना है, वह हमारी ताकत हैं, हमारा गर्व हैं। बता दें कि हाल ही में ऐसी खबर आई कि सुशांत के अपने पिता से अच्छे संम्बंध नहीं थे। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में पार्टी के सांसद संजय राउत ने अपने लेख में आरोप लगाया था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी, जिसे सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था। हालांकि सुशांत के पिता की दो शादियों वाली बात की जब जांच की गई तो यह बात गलत साबित हुई।

  • सुशांत का रिया को भेजा एक चैट हुआ था जारी

    बता दें कि हाल ही में रिया के वकील ने सुशांत का रिया को भेजा एक चैट जारी किया था, जिसमें बहन प्रियंका के खिलाफ उनकी नाराजगी दिखाने की कोशिश की गई थी।

  • इस चैट में प्रियंका के लिए 'डेविल' लिखा गया था

    एक और चैट में सुशांत लिखते हैं मुझे अपनी बहन की चिंता हो रही है। बहुत दुष्ट है। रिया कहती हैं चलो ये मामला निपटाते हैं, मैं उन्हें (बहन को) फोन करूंगी।

  • सुशांत की फैमिली के वकील विकास का रिऐक्शन

    इस चैट पर सुशांत की फैमिली के वकील विकास का रिऐक्शन आया है। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए विकास सिंह ने कहा कि इसका एक मतलब बहन की छवि खराब करना था। उन्होंने यह भी दावा किया कि रिया चक्रवर्ती ने यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत कुछ किया कि सुशांत को उनके परिवार से अलग कर दिया जाए। बता दें कि सुशांत केस में शुरुआत से ही उनके परिवार की तरफ से यह दावा किया जा रहा है कि उनका फोन रिया चक्रवर्ती हैंडल किया करती थीं।

  • कहते हैं रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ उन्हें भड़काया था

    बता दें कि हाल ही में सुशांत के वकील ने यह भी बताया है कि रिया की ऐक्टर और उनकी फैमिली (बहन प्रियंका और उनके हसबैंड) से पिछले साल अप्रैल में मुलाकात हुई थी और एक वीक के अंदर ऐक्ट्रेस ने भाई-बहन के बीच दरार पैदा कर दी। रिया ने प्रियंका पर मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद सुशांत अपनी बहन पर काफी भड़क गए थे। बताया जाता है कि अप्रैल से शुरू हुई यह उठापटक नवंबर तक चलती रही और तब जाकर सुशांत को अपनी गलती का एहसास हुआ था।

Web Title sanjay gupta said that sushant singh rajput was getting offers that he rejected out of his own choice(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बिहारः असहज रिश्तों वाला चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों पर चुनाव प्रचार थम चुका है। यहां मतदान बुधवार को होने वाले हैं। इन चुनावों...

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कर सकता है कमजोर वायु प्रदूषण, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में धुंध छाने और हवा की गुणवत्ता में तेजी से गिरावट आने के बीच वैज्ञानिकों ने आगाह...

Covid-19: पिछले 24 घंटे में 59,105 लोगों ने दी संक्रमण को मात

देश में इस महीने में दूसरी बार 24 घंटे के अंदर 50 हजार से कम नए मामले सामने आए। वहीं, इस दौरान मरने वालों...

कोविड-19 : इजरायल में एक नवंबर से शुरू होगा टीके का परीक्षण

इजरायल के एक इंस्टीट्यूट ने कोविड-19 के लिए टीका तैयार किया है, जिसका नाम 'ब्रिलाइफ' है। अब स्वास्थ्य मंत्रालय और हेलसिंकी समिति ने इस...

Recent Comments