Home News वसंत कुंज के एक कारोबारी के साथ हुई लूट के मामले में...

वसंत कुंज के एक कारोबारी के साथ हुई लूट के मामले में दिल्ली पुलिस के 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

वसंत कुंज के एक कारोबारी के साथ हुई लूट के मामले में दिल्ली पुलिस के 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने वसंत कुंज के एक कारोबारी के साथ हुई लूट के मामलों में दिल्ली पुलिस के ही 3 पुलिसकर्मियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.पुलिस के मुताबिक 9 अगस्त को एक कारोबारी फर्म के निदेशक नवीन शहरावत ने वसंत कुंज नार्थ पुलिस (Vasant Kunj North Police) थाने में लूट की शिकायत दी .उसने अपनी शिकायत में कहा कि उसमें दफ्तर में 4  लोग बिना मास्क पहने घुसे उस वक्त वो अपने दफ्तर में अपने स्टाफ के साथ था. उन लोगों ने बताया कि वो पुलिस से हैं. उन्होंने पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा ,इसी बीच दूसरे शख्स ने उसे थप्पड़ मार दिया जबकि एक तीसरे शख्स ने पिस्टल दिखाते हुए उससे नगदी देने के लिए कहा. जब नरेंद्र के स्टाफ ने PCR को कॉल करने की कोशिश की तो नकाबपोश लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उसका क्रेडिट कार्ड,मोबाइल फोन और 2 लैपटॉप  ले लिया.

यह भी पढ़ें

इसी बीच एक कर्मचारी ने जब घबड़ाकर शोर मचा दिया तो 3 नकाबपोश बाउंड्री कूदकर भाग गए जबकि एक जयकपूर नाम का शख्स पकड़ा गया. स्टाफ ने इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी. और पकड़े गए आरोपी को पुलिस को सौंप दिया.इस मामले में वसंत कुंज नार्थ पुलिस थाने में लूट का केस दर्ज किया गया.पुलिस के जांच के बाद इस मामले में कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनसे लूटी हुई नगदी बरामद हुई.गिरफ्तार लोगों में तीन दिल्ली पुलिस के जवान अमित कुमार ,संदीप कुमार और मनु कुमार शामिल हैं,इनमें 2 पुलिसकर्मी स्पेशल सेल में तैनात हैं. जबकि एक दिल्ली के हौज़खास थाने में तैनात है. पूछताछ में शिकायतकर्ता ने ये भी बताया कि पहले भी उसके पास कुछ लोग को स्पेशल सेल का बताकर उससे कैश लूटकर ले गए थे लेकिन तब उसने डर की वजह से पुलिस को जानकारी नहीं दी थी.

VIDEO: दिल्ली : पिस्तौल ताने हुए बदमाश को पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए पकड़ा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

सबका साथ है जरूरी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर से निपटने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि सरकार...

Recent Comments