Home Sport जीवा की गोद में किसका बच्चा? साक्षी धोनी ने शेयर की तस्वीर

जीवा की गोद में किसका बच्चा? साक्षी धोनी ने शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उन्होंने सोमवार को बेटी जीवा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह किसी बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

जीवा की गोद में किसका बच्चा? साक्षी धोनी ने शेयर की तस्वीरसाक्षी धोनी ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें जीवा की गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है। इस पर लोगों के मन में सवाल उठने लगा कि आखिर यह किसका बच्चा है।

जीवा की गोद में बच्चा

NBT

मिस्टर फिनिशर से मशहूर दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें जीवा की गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है। इस पर लोगों के मन में सवाल उठने लगा कि आखिर यह किसका बच्चा है।

साक्षी ने शेयर किया फोटो

कुछ का सवाल, तो कुछ ने दी बधाई

NBT

जीवा ने जब यह तस्वीर शेयर की तो सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने पूछा कि यह बच्चा किसका है तो वहीं कुछ ने बधाई तक दे डाली। हालांकि साक्षी ने अभी बताया नहीं कि यह बच्चा कौन है।

रांची के फार्म हाउस में फैमिली के साथ हैं धोनी

सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं साक्षी

Web Title sakshi singh dhoni shared picture of daughter ziva with a child questions on social media(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

कृषि कानूनों पर घमासान, पंजाब विधानसभा ने पारित किए तीन विधेयक

केंद्र सरकार द्वारा हाल में लाए गए कृषि से संबंधित तीन नए कानूनों को लेकर किसानों का विरोध अभी थमा नहीं है। इस बीच...

आईपीएल में 500 चौके लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने विराट कोहली

अबू धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को अपने नाम एक और उपलब्धि दर्ज कर ली। कोहली आईपीएल में 500 चौके...

IPL से बाहर होने पर ब्रावो को इमोशनल मेसेज, बोले चैंपियन की तरह करेगी CSK

नई दिल्लीड्वेन ब्रावो का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर होना चेन्नै सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका है। टीम पहले से ही काफी...

Recent Comments