Home News सुशांत के असिस्टेंट रह चुके सबीर अहमद ने बताया, 'रिया ही सबकुछ...

सुशांत के असिस्टेंट रह चुके सबीर अहमद ने बताया, ‘रिया ही सबकुछ करती थी’

Sushant Singh Rajput के साथ काम करने वाले कई लोग बता चुके हैं रिया के उनकी लाइफ में आने के बाद वह काफी बदल गए थे। अब उनके असिस्टेंट रह चुके सबीर अहमद ने भी इस बात की पुष्टि की है।

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत के करीबियों का मानना है कि रिया चक्रवर्ती से मिलने के बाद वह पूरी तरह से बदल गए थे। उनके कुछ दोस्तों ने यह भी कहा कि रिया ने उनको सबसे दूर कर दिया था। अब सुशांत के गुजरने के बाद उनके पिता ने भी रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। बीते दिनों सुशांत के पीए रहे अंकित आचार्या ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि रिया के जिंदगी में आने के बाद वह काफी डल हो गए थे। अब उनके एक और पूर्व असिस्टेंट सबीर अहमद ने भी ऐसे खुलासे किए हैं।

रिया से लेनी पड़ती थी इजाजत

सबीर ने पिंकविला को बताया कि रिया ने सुशांत को लोगों की पहुंच से दूर कर दिया था और उनका पुराना स्टाफ निकाल दिया था। वह बताते हैं, ‘पता नहीं यह कितना सच है लेकिन कुछ लोग जो हमारे जाने के बाद काम कर रहे थे, वे बताते हैं कि उन्हें हर बात के लिए रिया से पूछना पड़ता था।’

सुशांत ने की परिवार की तारीफ

  • सुशांत ने की परिवार की तारीफ

    सुशांत और रिया के इस चैट में सुशांत ने रिया को लिखा है, तुम्हारा परिवार शानदार है। सर, बहुत सही हैं। शोविक बहुत दयालु है। और तुम मुझमें और पूरी दुनिया में बदलाव और ठहराव लाने की वाजिब वजह हो। मुझे तुम लोगों के साथ रहकर खुशी होगी। सुशांत ने उनको रॉकस्टार भी लिखा है। साथ ही लिखा है तुम प्लीज मुस्कुरा दो, तुम ऐसे ही अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करूंगा। काश मुझे भी जमीला जैसा सपना आए, कितना बढ़िया रहेगा ना… टाटा।

  • रिया ने लिखा, स्वीट बाबा बॉय

    रिया ने इस पर जवाब दिया है कि स्वीट बॉय सो जाए। जब मैं धरती पर आ जाऊंगी तब मेसेज करूंगी और शायद तब तुम चांद पर होगे। इस चैट में शाम 6 बजे का वक्त दिख रहा है। 2 घंटे बाद रिया ने फिर सुशांत को मेसेज किया।

  • सुशांत ने बहन पर निकाला गुस्सा

    रिया ने मेसेज में पूछा है, मेरा बेबी कैसा है। इस पर सुशांत ने जवाब दिया है, ठीक नहीं हूं। मेरी बहन अब सिड भाई को बरगला रही है। विक्टिम कार्ड खेलकर पूरा मामला डायवर्ट करने की कोशिश कर रही है (जिसे तुम और मैं छोड़ नहीं रहे) वह मुझ पर ये बात डाल रही है कि मैं इसके लिए शारीरिक रूप से सजा दे रहा हूं। बहुत निराशाजनक है। इसके बाद रिया उनसे कहती हैं कि मीटिंग के बाद फोन करना। इसके बाद सुशांत का मेसेज है। यह मेसेज उन्होंने अपनी बहन को किया था।

  • बहन को कहीं ये बातें

    सुशांत ने लिखा है, तुम ये कर रही हो, इस शर्मनाक हरकत के बाद ध्यान खींच रही हो, शराब के नशे में मोलेस्ट करने जैसी हरकत के बाद इसे छिपाने के लिए विक्टिम कार्ड खेल रही हो जिसे बख्शा नहीं जा सकता। सुशांत ने इस मेसेज में लिखा है कि मां और ईश्वर देख रहे हैं।

  • सिड के नाम भी है मेसेज

    सिड के नाम पर भी मेसेज है। इसमें लिखा है कि उसने तुम्हें मेरी आंखों के सामने हिट किया और वो सही भी था। और क्राइम करने के बाद जहां लड़की (मेरी बहन) ने वो किया जिसे लड़के शराब के नशे में फोर्स मोलेस्टेशन समझते हैं और तुम उसके फेमिनिस्ट कार्ड के झांसे में आ रहे हो।

  • बहन को लिखा- दुष्ट

    एक और चैट में सुशांत लिखते हैं मुझे अपनी बहन की चिंता हो रही है। बहुत दुष्ट है। रिया कहती हैं चलो ये मामला निपटाते हैं, मैं उन्हें (बहन को) फोन करूंगी।

  • सुशांत की फैमिली के वकील ने किया था इस लड़ाई का जिक्र

    बता दें कि पहले यह बात सामने आ चुकी है कि रिया और उनकी बहन प्रियंका के बीच काफी दिनों बातचीत बंद रही थी। सुशांत की फैमिली के वकील ने बताया था कि रिया की सुशांत से नई-नई मिली थीं और उनके घर जा पहुंची थीं। उस वक्त सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति वहां आए थे। रिया लेट नाइट वाइन वगैरह लेकर आईं और सबने ड्रिंक किया। इसके बाद रिया वहीं रुक गईं। बाद में रिया ने सुशांत की बहन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था। इसके बाद सुशांत और उनकी बहन के बीच बातचीत बंद रही थी। काफी दिनों बाद सुशांत को लगा कि रिया ने उनको बहन से दूर करने के लिए ये सब किया था। तब उन्होंने बहन से माफी मांगी थी।

सबकुछ करती थी रिया

सबीर ने बताया कि जब हम कैप्री हाइट्स में थे, जबकि ये ड्युप्लेक्स था फिर भी मैं तो उसी फ्लोर पर रहता था क्योंकि हमें सुबह सुशांत सर को जगाना होता था। उन्होंने बताया कि नए स्टाफ से हमने सुना था कि उन्हें सुशांत सर तक जाने की इजाजत नहीं थी, ‘सब कुछ रिया को ही बोलना पड़ता था और वह ही सबकुछ करती थी।’

इस ट्रिप के बाद बिगड़ गई सुशांत की हालत?

  • इस ट्रिप के बाद बिगड़ गई सुशांत की हालत?

    सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई लोगों का मानना है कि रिया से डेट करने के बाद वह काफी बदल गए थे। सुशांत के स्टाफ में रह चुके लोग जैसे उनका बॉडीगार्ड, कुक, उनके फ्लैटमेंट सैमुएल और उनका पीए अंकित सब ये बात कह चुके हैं कि यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत की हालत बिगड़ गई थी। सुशांत और रिया यूरोप ट्रिप पर 2019 में गए थे और उनका ये हॉलिडे काफी चर्चा में रहा था। यहां हैं उसकी तस्वीरें…

  • ज्यादातर लोगों ने किया इस ट्रिप का जिक्र

    सुशांत सिंह राजपूत साथ रह रहे ज्यादातर लोगों ने उनकी सेहत गिरने के बारे में एक से बयान दिए हैं। सभी का कहना है कि यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत बीमार दिखने लगे। सुशांत इस ट्रिप पर रिया चक्रवर्ती के साथ गए थे।

  • उस वक्त चर्चा में थीं ये तस्वीरें

    सुशांत इस ट्रिप पर अक्टूबर 2019 में गए थे। इस ट्रिप की तस्वीरें इंटरनेट पर भी सुर्खियां बनी थीं। उसी वक्त चर्चाओं ने जोर पकड़ा था कि रिया और सुशांत डेटिंग कर रहे हैं।

  • दिवाली के आसपास हुई थी वापसी

    रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के लिए यूरोप गए थे तो रिया भी उनके साथ गई थीं। सुशांत के स्टाफ ने बताया था कि दिवाली के आसपास लौटे थे रिया और सुशांत।

  • स्टाफ ने बताया बदल गए थे सुशांत

    सुशांत के पीए रह चुके अंकित आचार्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि यूरोप ट्रिप से रहने के बाद वह सुशांत से मिले तो वह काफी डल दिख रहे थे। उनकी आंखों के नीचे काले घेरे बन गए थे और वह बदले-बदले लग रहे थे।

  • रिया दे रही थीं दवाएं!

    सुशांत सिंह राजपूत राजपूत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और रिया चक्रवर्ती का दावा है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। वह उन्हें दवाएं भी दे रहे थे। वहीं उनका स्टाफ काफी चौंकाने वाली बातें मीडिया के सामने बता चुका है।

  • जादू-टोने की बात भी आई सामने

    सुशांत के कुक ने उनकी बहन को यह भी बताया था कि रिया किसी जादू-टोने में इन्वॉल्व थीं। वहीं सुशांत के अकाउंट से करीब 3 लाख रुपये किसी पूजा के लिए भी डिडक्ट हुए हैं। हालांकि घरवालों का कहना है कि उन्हें किसी भी पूजा की जानकारी नहीं है।

  • केंद्र ने सीबीआई जांच को दी हरी झंडी

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की संस्तुति की थी। केंद्र की तरफ से इसको हरी झंडी मिल गई है।

काले पड़ गए थे होंठ

इससे पहले पीए रहे अंकिता आचार्या ने बताया था कि रिया के साथ रहने के बाद सुशांत काफी डल हो गए थे। उन्होंने बताया था कि एक बार जब वह सुशांत से मिलने गए थे तो उनकी स्माइल गायब हो गई थी, डार्क सर्कल्स हो गए थे और उनके लिप्स ब्लैक हो गए थे।

Web Title sushant singh rajput former aide sabir ahmed says rhea chakraborty had command of house(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हम अपनी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं : धोनी

अबू धाबीचेन्नै सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का आईपीएल-13 (Indian Premier League) में खराब फॉर्म सोमवार को भी बदस्तूर जारी रहा। शेख जायद स्टेडियम...

CSK vs RR: जीत के हीरो रहे जोस बटलर ने जड़ा सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक, कैप्टन स्टीव स्मिथ संग की मैच विजयी साझेदारी

अबु धाबीपूर्व विजेता राजस्थान रॉयल्स ने अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में सोमवार को चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की।...

CSK vs RR Highlights: राजस्थान से हारी धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स, अब प्लेऑफ की राह भी मुश्किल

अबु धाबीदिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स को आईपीएल-13 के मुकाबले में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस...

चोट के चलते कोलोन टेनिस टूर्नमेंट से हटे ब्रिटेन के दिग्गज एंडी मरे

लंदनपूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने चोट के कारण जर्मनी के कोलोन में होने वाले टेनिस टूर्नमेंट से हटने का फैसला किया...

Recent Comments