Home News वीडियोः जब आराध्या ने अपनी टीचर को कहा- 'धन्यवाद मिस', दिल को...

वीडियोः जब आराध्या ने अपनी टीचर को कहा- ‘धन्यवाद मिस’, दिल को छू जाएगी उनकी क्यूटनेस

aaradhya bachchan online classes video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आराध्या बच्चन ऑनलाइन क्लासेज लेती नजर आ रही हैं। एक स्लाइड में आराध्या और दूसरी स्लाइड में उनकी टीचर दिखाई दे रही हैं।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ आराध्या बच्चनअभिषेक और ऐश्वर्या के साथ आराध्या बच्चन

अमिताभ बच्चन का परिवार बीते दिनों कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ रहा था। हालांकि, अब बच्चन परिवार के सदस्य स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इन दिनों बच्चन फैमिली के सबसे छोटे मेंबर यानी आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आराध्या बच्चन ऑनलाइन क्लासेज लेती नजर आ रही हैं। एक स्लाइड में आराध्या और दूसरी स्लाइड में उनकी टीचर दिखाई दे रही हैं। आराध्या पढ़ाई पूरी करने के बाद अपनी टीचर को ‘धन्यवाद मिस’ बोलती हैं। आराध्या की ये क्यूटनेस सभी को बहुत पसंद आ रही है।

बता दें कि बीते महीने जुलाई में बच्चन फैमिली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना हो गया था। इसके बाद फैंस ने सभी जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं कीं। वहीं, अमिताभ बच्चन अस्पताल में होने के बावजूद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के संपर्क में थे।

बताते चलें कि आराध्या बच्चन जब कोरोना निगेटिव आने के बाद अस्पताल से घर वापस आ रही थीं तो उन्होंने अपने दादा अमिताभ बच्चन को जल्द घर लौटने का भरोसा दिया था। वहीं, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, ‘अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार’।

अकेला न फील होने दें

  • अकेला न फील होने दें

    ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन हमेशा ही एक साथ नजर आते हैं। कोई इवेंट हो ये फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल का रेड, कारपेट ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं वहां आराध्या को अपने साथ लेकर जाती हैं। ऐसे में आप भी यही कोशिश करें कि आप अपनी बेटी को ज्यादा देर अकेला न छोड़ें, वरना एक समय ऐसा आएगा वो आपसे दूर-दूर रहने लगेगी। अगर आप ऑफिस वर्किंग हैं तो कोशिश करें कि रात में आप थोड़ा- सा समय अपनी बेटी के साथ बिताएं। उनसे ‘आज क्या-क्या हुआ’ सवाल पूछकर उसकी बातें सुनें, ऐसे में उसके मन में किसी भी तरह की कोई झिझक या परेशानी होगी तो वो आपसे जरूर शेयर करेंगी।

  • साथ में खाना बनाएं

    बात चाहे परंपरा से जुड़े संस्कारों की हो या फिर बड़ों का आदर करने की, ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या को अपने संस्‍कार देना नहीं भूल रहीं। ऐसे में आप भी यह कोशिश करें कि आपकी बेटी दिन-प्रतिदिन कुछ न कुछ नया सीखें। हालांकि, बेटी जब बड़ी हो रही हो तो उसको रसोई के काम करने के लिए बार-बार टोके नहीं बल्कि अपने साथ मस्ती -मस्ती उन्हें कुछ न कुछ नया सिखाएं।

  • साथ घूमने जाएं

    हम में बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद ऐश्वर्या एक आम मां की तरह आराध्‍या को स्‍कूल छोड़ने और लेने जाती हैं। साथ ही वो अपनी बेटी के हर स्‍कूल फंक्शन में जरूर शामिल होती हैं। अगर आप भी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की तरह अपनी बेटी के साथ स्पेशल बांड शेयर करना चाहती हैं तो कुछ समय बिताने के लिए अपनी बेटी के साथ कहीं बाहर जा सकती हैं। ऐसा करने से आप दोनों के रिश्ते की डोर मजबूत बनेगी।

  • स्टाइलिश बनाएं

    ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आराध्या भी काफी स्टाइलिश और फैशनेबल हैं। आराध्या के वेस्टर्न आउटफिट्स से लेकर देसी अवतार तक ऐश्वर्या सब कुछ अपनी बेटी के हिसाब से तय करती हैं। ऐसे में आप भी कोशिश करें कि आपकी बेटी आपकी तरह ही फैशनेबल हो। ऐसा न हो कि आप अपने ऊपर तो हजारों रुपए खर्च करने से भी नहीं कतरा रहीं, लेकिन बात जब बेटी की आएं तो आपका उन पर ध्यान ही नहीं जा रहा।

  • प्यार से समझाना

    बच्चे हैं तो गलतियां करना भी लाजमी हैं। ऐसी स्थिति में आप अपना आपा न खोएं बल्कि अपनी बेटी को प्यार से समझाएं कि वो ऐसी गलती को फिर कभी न दोहराएं। अगर आप उन्हें प्यार से समझाएंगी तो वह आपकी बात को अच्छे से समझ जाएगी। यही नहीं, अगली बार कोई काम करने से पहले वो आपकी सलाह जरूर लेगी।

Web Title aaradhya bachchan video viral during online classes with her teacher(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

Recent Comments