Home News कोरोना काल से परेशान अमिताभ बच्चन तलाश रहे दूसरी जॉब

कोरोना काल से परेशान अमिताभ बच्चन तलाश रहे दूसरी जॉब

Amitabh bachchan tension about work during corona period: बॉलिवुड इंडस्ट्री पर भी कोरोना का असर साफ दिखाई दिया, जिसके चलते काफी काम प्रभावित हुआ। अब सिनेमा की दुनिया के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की परेशानी झलक रही है।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

अमिताभ बच्चनअमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस ने हर किसी की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया और इससे लोगों को काफी परेशानी सामना करना पड़ रहा है। बॉलिवुड इंडस्ट्री पर भी कोरोना का असर साफ दिखाई दिया, जिसके चलते काफी काम प्रभावित हुआ। अब सिनेमा की दुनिया के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की परेशानी झलक रही है। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए अपनी चिंताओं का जिक्र किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, इस बात में को दो राय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 से ज्यादा उम्र वाले काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है।

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर सुनाई कविता, लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कीअमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर सुनाई कविता, लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की

बिग बी ने इस बात पर खुशी जाहिर की है कोर्ट ने अब 65 से ज्यादा उम्र वालों को भी शूटिंग की इजाजत दे दी है लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में काफी समय जाता है। ऐसे में अमिताभ बच्चन अब अपने फैंस से पूछ रहे हैं अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो।

बता दें कि हाल ही में बच्चन फैमिली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना हो गया था। हालांकि सभी लोग अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ गए हैं।

अमिताभ बच्‍चन के ‘जलसा’ के अंदर की झलक

  • अमिताभ बच्‍चन के 'जलसा' के अंदर की झलक

    बॉलिवुड ऐक्‍टर अमिताभ बच्‍चन इन दिनों कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहे हैं। बीते दिनों खबर आई कि उनका टेस्‍ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उन्‍हें हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया। फिर अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई। इस सबको देखते हुए अमिताभ बच्‍चन के चारों बंगले (प्रतीक्षा, जनक, वत्‍स और जलसा) का सैनिटाइजेशन कराया गया और उन्‍हें बीएमसी ने सील कर दिया। भले ही कोरोना के कारण बिग बी के सभी बंगले सील कर दिए गए हों लेकिन ये काफी खूबसूरत हैं। खासतौर पर जलसा, जिसके अंदर की तस्‍वीरें बेहद शानदार हैं। आप भी देखें…

  • 100 करोड़ है कीमत

    अमिताभ बच्‍चन के बंगले ‘जलसा’ जो कि मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है, की कीमत करीब 100 करोड़ बताई जाती है।

  • दिवाली पर होता है जश्‍न

    दिवाली पर पूरा बच्‍चन परिवार एकसाथ सेलिब्रेशन करता है। इस खास मौके पर उनके यहां ग्रैंड पार्टी का आयोजन होता है जिसमें करीबी लोग और बॉलिवुड सिलेब्‍स शामिल होते हैं।

  • नाती और नातिन के साथ अमिताभ

    यहां अमिताभ अपने नाती अगस्‍त्‍य नंदा और नातिन नव्‍या नवेली के साथ नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर देखकर समझा जा सकता है कि बिग बी के पास किताबों का अच्‍छा-खासा कलेक्‍शन है।

  • आलीशान है मास्‍टर बेडरूम

    इस फोटो को देखकर ही लग रहा है कि बेडरूम कितना आलीशान और जबरदस्‍‍‍त है।

  • पढ़ने-लिखने के शौकीन हैं बिग बी

    अमिताभ अलग-अलग चीजों को पढ़ने, लिखने के भी शौकीन हैं। वह अक्‍सर अपने बाबूजी हरिवंश राय बच्‍चन की कविताओं का भी पाठ करते हैं। वह ट्विटर पर काफी ऐक्‍टिव रहते हैं और यूनीक चीजें शेयर करते हैं। यही वह जगह है जहां बिग बी पढ़ने-लिखने का काम करते हैं।

  • मुंबई का टूरिस्‍ट प्‍लेस है यह बंगला

    बता दें, यह बंगला मुंबई का पॉप्‍युलर टूरिस्‍ट प्‍लेस भी है। जब लोग यहां घूमने के लिए आते हैं तो अमिताभ के बंगले को देखने जरूर पहुंचते हैं।

  • रविवार की सुबह लगती है भीड़

    खास बात यह है कि हर रविवार की सुबह ‘जलसा’ के बाहर फैंस की भीड़ लगती है जो अमिताभ की एक झलक पाने को बेताब रहती है। बिग बी भी उन्‍हें निराश नहीं करते हैं और बाहर आकर लोगों का अभिवादन स्‍वीकार करते हैं। हालांकि, बीते कुछ दिनों से अपने स्‍वास्‍थ्‍य और फिर कोरोना के कारण अमिताभ का इस तरह फैंस से मिलना नहीं हो पाया।

  • ​बंगले में अलग-अलग पेंटिंग्‍स

    अमिताभ बच्‍चन के बंगले में अलग-अलग तरह की कई सारी पेंटिग्‍स भी मौजूद हैं। इनकी कीमत भी काफी ज्‍यादा है।

  • सबसे महंगे बंगले में से एक

    अमिताभ बच्‍चन का बंगला बाकी बॉलिवुड सिलेब्‍स के मुकाबले कहीं ज्‍यादा महंगा है। यही वजह है कि इसे देखने दुनियाभर से लोग मुंबई आते हैं।

Web Title amitabh bachchan tension about work during corona period and said are there any alternate jobs for me(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेन ड्रेन को रोकना होगा

टाइम्स ऑफ इंडिया ने 17 जून के अंक में 'रेजिडेंट इंडियंस' शीर्षक से संपादकीय में लिखा है कि भारत से इमिग्रेशन भले बढ़ रहा...

टीके पर नासमझी

सरकार ने अपनी तरफ से यह स्पष्टीकरण देकर अच्छा किया है कि की कोवैक्सीन में नवजात बछड़ों का सीरम नहीं होता। सोशल मीडिया...

विरोध और आतंकवाद का फर्क

हाल के कुछ अहम फैसलों पर नजर डालें तो ऐसा लगता है जैसे अदालतें लोकतांत्रिक मूल्यों की पुनर्प्रतिष्ठा में लगी हुई हैं। राजद्रोह से...

महंगाई ने बढ़ाई मुसीबत

पेट्रोलियम गुड्स, कमॉडिटी और लो बेस इफेक्ट के कारण मई में थोक महंगाई दर 12.94 फीसदी और खुदरा महंगाई दर 6.30 फीसदी तक चली...

Recent Comments