Home Gadgets Samsung Galaxy Note 20 का नया अवतार, पिंक कलर वेरियंट लीक

Samsung Galaxy Note 20 का नया अवतार, पिंक कलर वेरियंट लीक

NBT

नई दिल्ली

Samsung Galaxy Note 20 को इसी हफ्ते गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया गया। अब इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को नए रंगों में पेश किया गया है। सैमसंग ने लॉन्च के समय खुलासा किया था कि गैलेक्सी नोट 20 मिस्टिक ब्लैक, मिस्टिक ब्रॉन्ज़ और मिस्टिक ग्रीन कलर में मिलेगा। हालांकि, दक्षिण कोरियाई टेलिकॉम ऑपरेटर्स KT और SKT ने अब रेड और ब्लू वेरियंट आने की जानकारी दी है। इसके अलावा गैलेक्सी नोट 20 का एक पिंक कलर वेरियंट भी ऑनलाइन लीक हुआ है। बता दें कि कंपनी भारत में अभी मिस्टिक ब्रॉन्ज और मिस्टिक ग्रीन कलर ही ला रही है।
Nokia भारत में ला रही 32 इंच और 50 इंच स्क्रीन टीवी

KT वेबसाइट पर आए ऑफिशल टीजर के मुताबिक, सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट 20 के जेनी रेड कलर ऑप्शन को एक्स्कलूसिव तौर पर केटी पर उपलब्ध कराएगी। इस कलर वेरियंट का नाम K-पॉप स्टार और ब्लैकपिंक मेंबर जेनी के नाम पर जेनी रेड रखा गया है। वह इस वेरियंट को प्रमोट भी करेंगे। इसी तरह SK टेलिकॉम ने गैलेक्सी नोट 20 के ब्लू वेरियंट की जानकारी दी है। हालांकि, अभी इस कलर ऑप्शन के ऑफिशल नाम का पता नहीं चला है।

इसके अलावा गैलेक्सी नोट 20 का पिंक कलर वेरियंट भी ऑनलाइन देखा गया है। ट्विटर पर एक टिप्स्टर ने जेनी रेड और ब्लू कलर वेरियंट की तस्वीरों के साथ पिंक वेरियंट की तस्वीर भी पोस्ट की। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पिंक गैलेक्सी नोट 20 किसी चुनिंदा मार्केट या ऑपरेटर के लिए है। सैमसंग ने जेनी रेड या ब्लू कलर वेरियंट को दक्षिण कोरिया से बाहर बेचे जाने के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

WhatsApp में आने वाले हैं ये नए फीचर्स, जानें इनके बारे में

याद दिला दें कि सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 20 और गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को इसी हफ्ते लॉन्च किया है। नए स्मार्टफोन्स पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी नोट 10 लाइनअप के अपग्रेडेड वेरियंट हैं। इन फोन की बिक्री चुनिंदा मार्केट में 21 अगस्त से शुरू होगी। अभी भारत में इनकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 की के 256 जीबी वेरियंट की कीम भारत में 77,999 रुपये है।

समरी
परफॉर्मेंस Samsung Exynos 9 Octa
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 108MP + 48MP + 12MP
बैटरी 4300 mAh
डिस्प्ले 6.9″ (17.53 cm)
रैम 12 GB

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

सबका साथ है जरूरी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर से निपटने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि सरकार...

Recent Comments