Home Gadgets Poco X2 को भारत में मिला MIUI 12 अपडेट

Poco X2 को भारत में मिला MIUI 12 अपडेट

Poco X2 को  कथित तौर पर भारत में MIUI 12 अपडेट मिल रहा है। यूज़र्स ट्विटर पर अपने डिवाइसों पर इस लेटेस्ट अपडेट के प्राप्त होने के स्क्रीनशॉट साझा कर रहे हैं। Xiaomi ने हाल ही में घोषणा की थी कि पोको एफ2 प्रो और पोकोफोन एफ 1 की ग्लोबल यूनिट्स को इसी महीने MIUI 12 अपडेट प्राप्त होंगे। हालांकि, नया एमआईयूआई 12 अपडेट पाने वाले फोन में पहला फोन पोको एक्स2  रहा है, जिसे मई में घोषित किया गया था। यह अपडेट फोन के इंटरफेस को सिंपल लुक देता है और साथ ही सिस्टम एनिमेशन को भी संशोधित करता है। अपडेट में एंड्रॉयड 10 में शामिल नेविगेशन गेस्चर भी जोड़े गए हैं। और भी कई बदलाव हैं, जिनकी बात हम नीचे करने वाले हैं।

ट्विटर यूज़र्स अपने Poco X2 फोन पर MIUI 12 अपडेट प्राप्त करने के स्क्रीनशॉट साझा कर रहे हैं। नया अपडेट बिल्ड नंबर MIUI 12.0.1.0.QGHINXM के साथ आता है और इसका साइज़ 813 एमबी है। ट्विटर पर बातचीत के आधार पर, ऐसा लगता है कि केवल कुछ ही पोको एक्स2 यूज़र्स को यह अपडेट प्राप्त हुआ है। यह संभव हो सकता है कि पोको एक सामूहिक परीक्षण कर रही हो, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि अपडेट में किसी प्रकार की कोई बड़ी समस्या न आए। हो सकता है कि स्थिरता सुनिश्चित करने के बाद अपडेट को आगे बड़े पैमाने पर जारी किया जाए।

स्क्रीनशॉट्स में देखा गया चेंजलॉग सुझाव देता है कि MIUI 12 अपडेट नए तरह के एनिमेशन, नए सरल और क्लीनर विज़ुअल डिज़ाइन और फ्लोटिंग विंडो फीचर लाता है। चेंजलॉग नोट करता है कि एमआईयूआई 12 पहला एंड्रॉयड आधारित मोबाइल ओएस है जबरदस्त लेवल की प्राइवेसी प्रोटेक्शन टेस्टिंग से गुज़रा है। यह एक नया कंट्रोल सेंटर डिज़ाइन भी लाता है।

Poco X2 यूज़र्स को अपडेट प्राप्त होने पर उसे डाउनलोड करने की सलाह दी गई है। यदि आपको पहले से कोई सूचना नहीं मिली है, तो आप सेटिंग्स में जाके इस अपडेट की जांच कर सकते हैं। याद दिला दें कि भारत में Poco X2 को MIUI 11 के साथ लॉन्च किया गया था। डिवाइस की कीमत वर्तमान में 17,499 रुपये से शुरू होती है। जीएसटी दर में वृद्धि और COVID-19 संकट के कारण लॉन्च के बाद डिवाइस की कीमत को बढ़ा दिया गया था।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

सबका साथ है जरूरी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर से निपटने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि सरकार...

Recent Comments