Home Sport राम मंदिर भूमि पूजन की दी बधाई तो मिली रेप की धमकी,...

राम मंदिर भूमि पूजन की दी बधाई तो मिली रेप की धमकी, हसीन जहां ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan Received Rape Threats: मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने राम मंदिर भूमि पूजन पर सभी को बधाई दी थी और एकता का संदेश दिया था। अब उन्होंने आरो लगाए हैं कि कट्टरपंथियों ने उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी है।

Edited By Nityanand Pathak | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

पति मोहम्मद शमी के साथ हसीन जहांपति मोहम्मद शमी के साथ हसीन जहां

नई दिल्ली

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Mohammed Shami Wife hasin jahan) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। कई बार उन्हें इस वजह से कट्टरपंथियों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा है। अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं। अब जब 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के लिए पीएम मोदी ने भूमि पूजन किया तो उन्होंने सभी को बधाई दी और एकता का संदेश दिया।

उनकी यह बात कुछ कट्टरपंथियों को यह बात नागवार गुजरी और लोगों ने उन्हें पहले तो ट्रोल किया फिर रेप और जान से मारने की धमकी देने लगे। इस बात से परेशान हसीन ने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट लिखते हुए देश के पीएम और होम मिनिस्टर से मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि हसीन का शमी से फिलहाल रिश्ता खराब चल रहा है और इस वजह से भी वह लागों के निशाने पर रहती हैं।

उन्होंने लिखा- 5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दी, क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी।

हसीन ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मामले का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। उन्होंने लिखा- देश के पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री श्री अमित शाह जी, मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।

Web Title hasin jahan received rape threats after greetings of ram mandir bhumi pujan(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Recent Comments