Home Sport युजवेंद्र चहल की शादी पक्की हुई, क्रिकेटर ने शेयर कीं रोका सेरिमनी...

युजवेंद्र चहल की शादी पक्की हुई, क्रिकेटर ने शेयर कीं रोका सेरिमनी की तस्वीरें

Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma Get Engaged: भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ अपने रोका सेरिमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

Edited By Nityanand Pathak | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मायुजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा
हाइलाइट्स

  • भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की शादी पक्की हो गई है, उन्होंने इसका ऐलान सोशल मीडिया पर किया है
  • चहल ने रोका सेरिमनी की तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा- हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच
  • उनका रोकर लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ हुआ है, तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं

नई दिल्ली

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर है। इस करिश्माई स्पिनर की शादी पक्की हो गई है। उन्होंने इसका ऐलान सोशल मीडिया के माध्यम से किया है। चहल ने रोका सेरिमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी होने वाली दुल्हन का नाम धनश्री वर्मा है। लॉकडाउन के दौरान चहल और धनश्री एक दूसरे से जुम वर्कशॉप्‍स में नजर आ चुके हैं।

चहल ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ वाली तस्वीरों को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच…। चहल के इस पोस्ट को करते हुए उनके चाहने वालों के बीच बधाई देने की होड़ लग गई है।

खबरों की मानें तो धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं और कोरियाग्राफर हैं। दोनों ने हाल ही में ऑनलाइन लूडो खेलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर लगभग 5 लाख फॉलोअर भी हैं। वह अक्सर डांस के वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

इस खास मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, इरफान पठान, श्रेयस अय्यर समेत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने अपने साथी को बधाई दी है। कप्तान विराट कोहली ने लिखा- आप दोनों को बधाई। ईश्वर की कृपा बनी रहे। दूसरी ओर, श्रेयस अय्यर ने लिखा, बधाई हो चिंटू।

Web Title we said yes cricketer yuzvendra chahal announces his engagement on social media(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हमारे पास प्लान ए, प्लान बी और प्लान सी तीनों हैं : कोहली

हाइलाइट्स:कोहली ने वॉशिंगटन सुंदर के स्थान पर मोहम्मद सिराज को दी नई गेंदसिराज ने 4 ओवर में सिर्फ 8 रन देकर झटके केकेआर के...

IPL 2020 KKR VS RCB: वर्ल्ड कप विनिंग कैप्टन की रणनीति पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- समझ से परे हैं इयोन मॉर्गन

नई दिल्लीआईपीएल के अहम मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर के खिलाफ हथियार डाल दिए। पहले बल्लेबाजी करने उतरी नाइटराइडर्स की टीम ने...

IPL 2020: करारी हार के बाद केकेआर के कप्तान इयान मॉर्गन को हो रहा इस फैसले पर पछतावा

अबु धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ एक तरफा हार झेलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयान मॉर्गन (Eoin Morgan) ने...

IPL में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन को नजरअंदाज किए जाने से निराश हैं जेसन होल्डर

नई दिल्लीवेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर आईपीएल के 13वें सीजन में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन के नजरअंदाज किए जाने के कारण निराश हैं। होल्डर...

Recent Comments