Home Gadgets नए रंग में आया Realme 5 Pro स्मार्टफोन, जानें डीटेल

नए रंग में आया Realme 5 Pro स्मार्टफोन, जानें डीटेल

रियलमी 5 प्रोरियलमी 5 प्रो

नई दिल्ली

Realme 5 Pro पिछले साल के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स में से एक है। फोन अभी यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच कंपनी ने इस फोन का नया कलर वेरियंट लॉन्च कर दिया है। पहले यह स्मार्टफोन क्रिस्टल ग्रीन और स्पार्कलिंग ब्लू कलर में आता था। अब इसमें क्रोमा वाइट कलर ऑप्शन भी जुड़ गया है। नया कलर ऑप्शन फोन के दोनों वेरियंट यानी कि 6जीबी+64जीबी और 8जीबी+128जीबी के लिए उपलब्ध है।

फोन के नए कलर वेरियंट को realme.com पर उपलब्ध करा दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने रियलमी C3 और रियलमी 6 प्रो के लिए भी नया कलर वेरियंट पेश किया था। अब यूजर के पास खरीदने के लिए रियलमी C3 का वॉल्कैनो ग्रे कलर ऑप्शन भी मौजूद है। वहीं, रियलमी 6 प्रो अब लाइटनिंग रेड कलर ऑप्शन में भी आने लगा है।

NBT

रियलमी 5 प्रो का क्रोमा वाइट कलर

रियलमी 5 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स

ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ प्रटेक्शन के साथ आता है। 8जीबी तक के रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 SoC प्रोसेसर लगा है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

₹20 हजार से कम के धांसू फोन, दमदार हैं फीचर

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल शूटर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए डिस्प्ले नॉच में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।



सैमसंग ला रहा धांसू 5G लैपटॉप, जल्द होगा लॉन्च

ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्ऱॉयड 10 पर बेस्ट Realme UI पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4035mAh की बैटरी लगी है, जो 20 की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

और वेरिएंट

समरी
परफॉर्मेंस Snapdragon 712
स्टोरेज 64 GB
कैमरा 48+8+2+2 MP
बैटरी 4035 mAh
डिस्प्ले 6.3″ (16 cm)
रैम 4 GB

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

42 प्रतिशत लड़कियां दिन में एक घंटे से भी कम करती हैं मोबाइल का इस्तेमाल

 लगभग 42 प्रतिशत किशोरियों को एक दिन में एक घंटे से भी कम समय के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति मिलती...

इटावा लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारी

उत्तर प्रदेश में इटावा के बीहडो में स्थित विश्व प्रसिद्ध लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारियां शुरू कर दी गई है और सब...

क्या आप भी इन चीजों को फ्रिज में रखने की करते हैं गलती? सेहत को हो सकता है बड़ा नुकसान

Foods You Should Not Refrigerate : आमतौर पर फल और सब्जियों को लंबे समय तक फ्रेश बनाएं रखने के लिए उन्हें फ्रिज में रख...

24 फरवरी से पैलेस ऑन व्हील्स की पटरियों पर होगी फिर से वापसी, जानें कितना होगा किराया

विश्व की सबसे सुंदर, लग्जरी और ऐतिहासिक ट्रेन पैलेस ऑन व्हील अगले महीने 24 फरवरी से पुन: पटरी पर दौड़ेगी। राजस्थान पर्यटन विकास निगम (आरटीडीसी)...

Recent Comments