Home News आयुष्मान खुराना संग रोमांस करती नजर आएंगी वाणी कपूर, अभिषेक कपूर होंगे...

आयुष्मान खुराना संग रोमांस करती नजर आएंगी वाणी कपूर, अभिषेक कपूर होंगे डायरेक्टर

vaani kapoor to cast opposite ayushmann khurrana in abhishek kapoor next: अभिषेक कपूर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। केदारनाथ जैसी रोमांटिक फिल्म बना चुके अभिषेक ने इस बार अपनी इस रोमांटिक फिल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर को लीड रोल में साइन किया है।

Edited By Neeraj Verma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

पहली बार साथ नजर आएगी आयुष्मान और वाणी की जोड़ी.पहली बार साथ नजर आएगी आयुष्मान और वाणी की जोड़ी.

इस समय बॉलिवुड के सबसे सफल ऐक्टर्स में शायद सबसे ऊपर आयुष्मान खुराना का नाम आएगा। आयुष्मान खुराना की पिछली लगभग सारी फिल्में एकदम अलग टॉपिक पर थीं और ऑडियंस को काफी पसंद आई हैं। अब आयुष्मान खुराना बॉलिवुड के एक सफल डायरेक्टर के साथ काम करने जा रहे हैं जिनका नाम है अभिषेक कपूर। अभिषेक कपूर ने रॉक ऑन, काई पो छे और केदारनाथ जैसी सफल फिल्में दी हैं। अभिषेक की इस रोमांटिक फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार वाणी कपूर इश्क लड़ाती नजर आएंगी।

किरदार के लिए आयुष्मान को करनी होगी सख्त ट्रेनिंग

अभिषेक कपूर की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐथलीट के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए उन्हें सख्त ट्रेनिंग से गुजरना होगा। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है। अभिषेक ने फिल्म में वाणी कपूर को कास्ट किए जाने की खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘वाणी एक कमिटेड ऐक्टर हैं और उनके और आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह जोड़ी भी पर्दे पर पहली बार दर्शकों के सामने होगी।’

आयुष्मान-ताहिरा ने खोले एक दूजे के राज!आयुष्मान-ताहिरा ने खोले एक दूजे के राज!

आयुष्मान और अभिषेक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं वाणी

वाणी कपूर ने फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट डेब्यू किया था। वह भी अभिषेक कपूर और आयुष्मान खुराना के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा से अभिषेक के साथ काम करना चाहती थी क्योंकि उनकी फिल्में मुझे काफी प्रेरित करती हैं। उनकी इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बड़ा मौका है। इसके साथ ही आयुष्मान हमारी जेनरेशन के सबसे टैलेंटेड ऐक्टर हैं और पहली बार उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’

सुशांत ने स्माइल से किया था मेरा स्वागत

  • सुशांत ने स्माइल से किया था मेरा स्वागत

    वाणी ने बताया कि वह पहली बार यशराज के ऑफिस में सुशांत से मिली थीं जबकि फिल्म का रीडिंग सेशन था। वाणी तब वहां किसी को नहीं जानती थीं लेकिन जैसे ही वह वहां दाखिल हुईं तो सुशांत ने अपनी गर्मजोशी भरी स्माइल से उनका स्वागत किया था। वाणी कहती हैं कि सुशांत से उनकी पहली मुलाकात को वह कभी नहीं भूल सकतीं।

  • बेहद टैलेंटेड और स्वीट थे सुशांत

    वाणी कहती हैं कि जब आप किसी को जानते न हों तब वह आपका इतना गर्मजोशी से स्वागत करे तो एक कंफर्ट लेवल बन जाता है। सुशांत बेहद मददगार और स्वीट थे। वाणी का कहना है कि सुशांत ने पूरी फिल्म में उनकी मदद की और वह बेहद टैलेंटेड थे।

  • 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख हुआ अहसास

    वाणी का कहना है कि सुशांत के साथ काम करके वह पहले ही जान चुकी थीं कि वह बेहद टैलेंटेड और दिल के साफ इंसान हैं। उन्होंने कहा कि जब हाल में उन्होंने सुशांत को ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर में देखा तो उन्हें समझ में आया कि जितना उन्होंने सोचा था सुशांत उससे ज्यादा टैलेंटेड ऐक्टर थे।

  • 'सुशांत को याद कर उदास हो जाती हूं'

    वाणी कपूर भी सुशांत के इस तरह अचानक चले जाने से बेहद उदास हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत उनके पहले को-स्टार थे जिन्हें वह जिंदगी में कभी नहीं भुला सकती हैं। वाणी ने कहा कि आज भी वह सुशांत को याद कर बेहद उदास हो जाती हैं और सोचती हैं कि यह क्या हो गया।

  • बड़ी फिल्मों में आने वाली हैं नजर

    वाणी के पास इस समय 2 बड़ी फिल्में हैं। वह रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ और अक्षय कुमार के साथ ‘बेल वॉटम’ में नजर आने वाली हैं।

Web Title vaani kapoor to cast opposite ayushmann khurrana in abhishek kapoor next romantic movie(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

Recent Comments