Home News आमिर खान की फिल्म के लिए करीना कपूर ने छोड़ दी थी...

आमिर खान की फिल्म के लिए करीना कपूर ने छोड़ दी थी शाहरुख की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’?

kareena kapoor khan left shah rukh khan starrer chennai express for aamir khan movie: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को रिलीज हुए 7 साल बीत गए हैं। लेकिन कम ही लोगों को पता है कि यह फिल्म पहले करीना कपूर को ऑफर हुई थी और उन्होंने आमिर खान की फिल्म के लिए इस फिल्म को ठुकरा दिया था।

Edited By Neeraj Verma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

करीना ने छोड़ दी थी 'चेन्नई एक्सप्रेस'करीना ने छोड़ दी थी ‘चेन्नई एक्सप्रेस’

रोहित शेट्टी की ऐक्शन फिल्मों के साथ ही कॉमिडी फिल्में भी काफी पसंद की जाती हैं। ऐसी ही एक फिल्म थी ‘चेन्नई एक्सप्रेस‘ में कॉमिडी के साथ ऐक्शन का भी तड़का लगाया था। इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 7 साल हो गए हैं। शाहरुख खान की इस सुपरहिट फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण थीं और इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। लेकिन क्या आपको पता है दीपिका का मीनाम्मा वाला किरदार पहले करीना कपूर को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था।

किस फिल्म के लिए करीना ने छोड़ी चेन्नई एक्सप्रेस?

जी हां, आपने ठीक सुना। ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख के ऑपोजिट पहली पसंद करीना कपूर थीं लेकिन उन्होंने आमिर खान की फिल्म के लिए इस फिल्म को छोड़ दिया था। उस टाइम पर करीना आमिर खान की फिल्म ‘तलाश’ में बिजी थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि रोहित शेट्टी ने उन्हें ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ऑफर की थी लेकिन उस समय वह ‘तलाश’ की शूटिंग कर रही थीं और उन्हें शाहरुख की यह फिल्म छोड़ने में कोई परेशानी नहीं थी।

करीना को इंडस्ट्री में करीब 21 साल

  • करीना को इंडस्ट्री में करीब 21 साल

    बता दें कि करीना को इंडस्ट्री में करीब 21 साल हो गए और बॉलिवुड को उन्होंने ‘अशोका’, ‘चमेली’, ‘ओमकारा’, कभी खुशी कभी गम’ और ‘जब वी मेट’ जैसी तमाम फिल्में की हैं।

  • कहा- नेपोटिज्म के बल पर नहीं किया काम

    बरखा दत्त को दिए अपने इंटरव्यू में करीना कपूर ने नेपोटिज्म के डिबेट और इनसाइड होने को लेकर बातें की। उन्होंने कहा- 21 साल का काम केवल नेपोटिज्म के बल पर नहीं किया।

  • ऐसे स्टार किड्स की लंबी लिस्ट

    उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म के बल पर यह संभव ही नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास ऐसे स्टार किड्स की लंबी लिस्ट है जिसके लिए ऐसा संभव न हो सका।

  • कहा- बैकग्राउंड की वजह से नहीं मिला है काम

    करीना ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि बॉलिवुड में जो कुछ उन्हें मिला है वह उनके बैकग्राउंड की वजह से मिला है।

  • '10 रुपये पॉकेट में लेकर ट्रेन से सफर कर आने वालों जैसा नहीं मेरा स्ट्रगल'

    करीना ने कहा- हो सकता है कि आपको यह सुनने में थोड़ा अजीब लगे, लेकिन इसके पीछे शायद मेरा स्ट्रगल है। मेरा स्ट्रगल था, हां यह वैसा नहीं जैसा कि कोई 10 रुपये पॉकेट में लेकर ट्रेन से आता है।

  • यह उस तरह का स्ट्रगल नहीं था

    उन्होंने कहा- यह उस तरह का स्ट्रगल नहीं था और इसके लिए मैं शर्मिंदा नहीं हो सकती।

  • 'वही लोग उंगली दिखा रहे हैं जिन्होंने उन्हें स्टार बनाया'

    उन्होंने कहा- ऑडियंस ने हमें बनाया है और किसी ने हमें नहीं बनाया। ये वही लोग उंगली दिखा रहे हैं जिन्होंने उन्हें स्टार बनाया। आप जा रहे हो न फिल्म देखने? मत जाओ, कोई आपको जबरदस्ती नहीं करेगा। इसलिए, मुझे यह समझ नहीं आता। मुझे ये पूरी डिस्कशंस ही अजीब लगता है।

  • 'क्योंकि इन्होंने काफी मेहनत की'

    उन्होंने कहा- अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव जैसे कई बड़े स्टार्स आउटसाइडर्स हैं, लेकिन वे सक्सेसफुल हैं क्योंकि उन्होंने काफी मेहनत की है।

  • 'यह ऑडियंस ही है जो हमें बनाती और तोड़ती है'

    उन्होंने कहा- चाहे वह आलिया भट्ट हो या करीना कपूर, हमने काफी कड़ी मेहनत की है। आप हमारी फिल्में देखते हैं और इंजॉय भी करते हैं। तो यह ऑडियंस ही है जो हमें बनाती और तोड़ती है।’

दीपिका के लिए यादगार बन गया मीनम्मा का किरदार

इसके बाद दीपिका को इस फिल्म में लिया गया और पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि इस किरदार को दीपिका से बेहतर कोई निभा भी नहीं पाता। यह दीपिका के सबसे ज्यादा पसंद किए गए किरदारों में से एक बन गया। ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री के कारण आज भी पसंद किया जाता है। खैर, जहां तक करीना की बात है तो अब वह एक बार फिर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी।

डायरेक्‍शन करेंगे अश्विन नाग

  • डायरेक्‍शन करेंगे अश्विन नाग

    इस फिल्‍म को वैजयंती मूवीज प्रड्यूस कर रहा है और इसका डायरेक्‍शन अश्विन नाग करेंगे। जैसी ही यह खबर सामने आई, थोड़ी ही देर बाद यह इंटरनेट पर ट्रेंडिंग स्‍टोरी बन गई। अब फिल्‍म को लेकर नया और इंट्रेस्टिंग अपडेट सामने आया है।

  • 20 करोड़ ले रही हैं दीपिका

    दरअसल, साउथ के मेकर्स ने दीपिका को फिल्‍म के लिए कैसे मनाया, इसका खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म के लिए ऐक्‍ट्रेस को 20 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं।

  • मेकर्स ने की मांग

    खबरों की मानें तो दीपिका शुरू में इस प्रॉजेक्‍ट को लेकर इंट्रेस्‍टेड नहीं थीं। उन्‍होंने साफ कह दिया था कि वह फिल्‍म नहीं करना चाहतीं लेकिन मेकर्स चाहते थे कि दीपिका उनकी फिल्‍म का हिस्‍सा बनें।

  • दीपिका देखती हैं हीरो की फीस

    एक सूत्र ने बताया, ‘इन दिनों दीपिका इस हिसाब से अपनी फीस डिसाइड करती हैं कि फिल्‍म के लीड हीरो को कितने पैसे दिए जा रहे हैं। उन्हें लगता है कि अब उन्‍होंने अपने लिए फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अच्‍छी जगह बना ली है।’

  • इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी ऐक्‍ट्रेस

    भले ही इस फिल्‍म में दीपिका की फीस प्रभास की फीस (50 करोड़) के मुकाबले काफी कम हो लेकिन फिर भी 20 करोड़ मिलना उन्‍हें इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी ऐक्‍ट्रेसेस में से एक बनाता है।

  • अब दीपिका के रोल पर हो रहा काम

    कहा तो यहां तक जा रहा है कि पहले फिल्‍म में ऐक्‍ट्रेस का रोल बहुत मजबूत नहीं था लेकिन दीपिका पादुकोण के आने से मेकर्स उनके कैरक्‍टर पर काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उसे अहम बना रहे हैं।

  • अपने-अपने प्रॉजेक्‍ट्स के इंतजार में प्रभास और दीपिका

    फिलहाल, दोनों ही ऐक्‍टर्स लॉकडाउन के बाद अपने-अपने प्रॉजेक्‍ट्स का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद ही वह इस फिल्‍म को शुरू करेंगे। जहां प्रभास ‘राधे श्‍याम’ में नजर आएंगे तो वहीं दीपिका अब शकुन बत्रा की आने वाली फिल्‍म पर काम करेंगी।

Web Title kareena kapoor khan left shah rukh khan starrer chennai express for aamir khan movie(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेन ड्रेन को रोकना होगा

टाइम्स ऑफ इंडिया ने 17 जून के अंक में 'रेजिडेंट इंडियंस' शीर्षक से संपादकीय में लिखा है कि भारत से इमिग्रेशन भले बढ़ रहा...

टीके पर नासमझी

सरकार ने अपनी तरफ से यह स्पष्टीकरण देकर अच्छा किया है कि की कोवैक्सीन में नवजात बछड़ों का सीरम नहीं होता। सोशल मीडिया...

विरोध और आतंकवाद का फर्क

हाल के कुछ अहम फैसलों पर नजर डालें तो ऐसा लगता है जैसे अदालतें लोकतांत्रिक मूल्यों की पुनर्प्रतिष्ठा में लगी हुई हैं। राजद्रोह से...

महंगाई ने बढ़ाई मुसीबत

पेट्रोलियम गुड्स, कमॉडिटी और लो बेस इफेक्ट के कारण मई में थोक महंगाई दर 12.94 फीसदी और खुदरा महंगाई दर 6.30 फीसदी तक चली...

Recent Comments