Home Gadgets WhatsApp बीटा यूज़र्स अब देख पाएंगे पिक्चर-इन-पिक्चर मोड में ShareChat वीडियो

WhatsApp बीटा यूज़र्स अब देख पाएंगे पिक्चर-इन-पिक्चर मोड में ShareChat वीडियो

WhatsApp ने कथित तौर पर ShareChat video सपोर्ट Android और iOS  बीटा यूज़र्स के लिए ज़ारी कर दिया है। iOS के लिए WhatsApp v2.20.81.3 बीटा वर्ज़न पर और Android के लिए WhatsApp v2.20.197.7 बीटा पर सभी यूज़र्स एक फ्लोटिंग वीडियो के माध्यम से शेयरचैट वीडियो इन-एप देख सकेंगे, यह YouTube और Facebook वीडियो लिंक जैसे ही काम करता है। इसके अलावा, आईओएस के लिए लेटेस्ट व्हाट्सऐप बीटा संकेत देता है कि मैसेजिंग कंपनी यूज़र्स के लिए चैट में वॉलपेपर कस्टमाइजेशन पर का कर रही है। जिसका मतलब यह है कि जब भी यह फीचर लाइव किया जाएगा, तब यूज़र्स अलग-अलग चैट्स में अलग-अलग वॉलपेपर्स सेट कर सकते हैं।

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp एंड्रॉयड और आईफोन के लिए अपने सबसे हाल ही के बीटा वर्ज़न में ShareChat वीडियो सपोर्ट इनेबल कर रहा है। ट्रैकर ने जानकारी दी कि यह फीचर फिलहाल तुरंत सभी यूज़र्स के लिए उपलब्ध नहीं होगा, इसे सब तक पहुंचने में अभी 24 घंटे का समय और लग सकता है जिसके बाद यूज़र्स इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। जैसे कि हमने बताया, यह फीचर कथित तौर पर आईफोन के लिए व्हाट्सऐप v2.20.81.3 बीटा वर्ज़न पर काम करेगा और एंड्रॉयड के लिए व्हाट्सऐप v2.20.197.7 बीटा पर।

इस फीचर के आने के बाद शेयरचैट से साझा की वीडियो को व्हाट्सऐप में ही प्ले करके देखा जा सकेगा। जैसे ही कोई शेयरचैट वीडियो व्हाट्सऐप पर साझा करेगा, वैसे ही आपकी चैट में वीडियो बॉक्स प्ले बटन के साथ दिखाई देगा। प्ले बटन दबाते ही वीडियो व्हाट्सऐप में ही पिक्चर-इन-पिक्चर मोड में शुरू हो जाएगा।
 

whatsapp

WABetaInfo ने आईओएस के लिए लेटेस्ट व्हाट्सऐप v2.20.90.21 बीटा में सभी नई चीज़ों की खोज़ कर डाली है। नया बीटा संकेत देता है कि व्हाट्सऐप एक नए मल्टी वॉलपेपर फीचर पर काम कर रहा है। फिलहाल यह फीचर अंडर डेवलपमेंट में चल रहा है, लेकिन भविष्य में इसे अपडेट के जरिए सभी यूज़र्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस फीचर की मदद से यूज़र्स अलग-अलग चैट्स में अलग-अलग वॉलपेपर सेट कर सकते हैं। इसके अलावा मल्टी वॉलपेपर फीचर चुने हुए वॉलपेपर की ब्राइटनेस को भी एडजस्ट करने की सुविधा प्रदान करेगा। हालांकि, यह फीचर कब तक यूज़र्स के लिए स्टेबल वर्ज़न में रोलआउट किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की गई है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

Recent Comments