Home Gadgets Realme X3 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, गीकबेंच लिस्टिंग में दिखा...

Realme X3 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, गीकबेंच लिस्टिंग में दिखा फोन

(प्रतीकात्मक फोटो)(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली

Realme X3 सीरीज को लॉन्च हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं। इस सीरीज में कंपनी ने दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Realme X3 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन को हाल में गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है। लिस्टिंग में देखे गए स्मार्टफोन का मॉडल नंबर RMX2083 है। एक्सपर्ट्स इसी डिवाइस को अपकमिंग रियलमी X3 प्रो बता रहे हैं।

लिस्टिंग के हिसाब से यह फोन 4200mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 855+ SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन के जुड़ी कुछ और जानकारियों को टिप्स्टर अभिषेक यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया।

मिल सकती है 65 वॉट की चार्जिंग

ट्वीट के अनुसार फोन 8जीबी रैम और ऐंड्रॉयड 10 ओएस से लैस है। वहीं, फोन का कोडनेम ‘msmnile’ है जो ज्यादातर स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन्स में देखने को मिलता है। बता दें कि हाल में लॉन्च हुए Realem X3 और Realme X3 SuperZoom स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ आते हैं। कुछ दिन पहले रियलमी X3 प्रो को TUV Rheinland पर मॉडल नंबर RMX 2170 से देखा गया था। इस लिस्टिंग में बताया गया था कि 65 वॉट की चार्जिंग और ड्यूल सेल बैटरी के साथ आएगा।

HTC का नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानें क्या है खास

TENAA लिस्टिंग में भी दिखा फोन

जून में आई TENAA लिस्टिंग में रियलमी के एक डिवाइस को स्पॉट किया गया था जिसका मॉडल नंबर RMX2121 था। उस वक्त ऐसा माना जा रहा था कि यह फोन रियलमी X3 प्रो है। इस लिस्टिंग में जो फोन था उसमें पंच-होल डिस्प्ले और क्वॉड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर मौजूद थे। बताया जा रहा था कि इस फोन का डिस्प्ले 6.5 इंच का था।

iFFALCON के नए QLED और UHD TV लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

4 सितंबर को मिल सकती है बड़ी जानकारी

फोन के मॉडल नंबर को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स आ रही है। ऐसे में फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि इनमें से रियलमी X3 प्रो के तौर पर कौन के डिवाइस को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी 4 सितंबर को बर्लिन में होने वाले IFA 2020 में इस स्मार्टफोन से जुड़ी कोई जानकारी दे दे।

समरी
परफॉर्मेंस Snapdragon 865
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 64+13+8+2 MP
बैटरी 4500 mAh
डिस्प्ले 6.57″ (16.69 cm)
रैम 8 GB

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

Recent Comments