Home Gadgets Infinix Hot 10 गूगल प्ले कॉन्सोल पर लिस्ट, स्पेसिफिकशन की मिली जानकारी

Infinix Hot 10 गूगल प्ले कॉन्सोल पर लिस्ट, स्पेसिफिकशन की मिली जानकारी

Infinix Hot 10 स्मार्टफोन कथित रूप से गूगल प्ले कॉन्सोल लिस्टिंग के साथ-साथ TUV Rheinland साइट पर लिस्ट किया गया है। आगामी फोन Infinix Hot 9 का अपग्रेड वर्ज़न हो सकता है, जो कि इस साल मई के अंत में लॉन्च किया गया था। TUV Rheinland लिस्टिंग के अनुसार, माना जा रहा है कि इनफिनिक्स हॉट 10 का मॉडल नंबर X682C and X682B हो सकता है। लिस्टिंग में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है, जिसमें 4 जीबी रैम, ऑक्टो-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 5,100 एमएएच बैटरी और काफी कुछ मौजूद है।
 

Infinix Hot 10 specifications (rumoured)

गूगल प्ले कॉन्सोल लिस्टिंग के अनुसार, फोन का मॉडल नंबर ‘Infinix-X682C’ है और इसका नाम ‘Hot 10′ के साथ लिस्ट है। यह फोन 720×1,640 पिक्सल डिस्प्ले के साथ 320 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी फीचर होगी। इसके अलावा लिस्टिंग के अनुसार, फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। वहीं, फोन में मीडियाटेक MT6769 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि हीलियो जी70 हो सकता है। ग्राफिक के लिए फोन में Mali G52 जीपीयू दिया जा सकता है, जिसकी क्लॉक स्पीड 820MHz की होगी। इनफिनिक्स हॉट 10 को 4 जीबी रैम के साथ आ सकता है।

इसके अलावा TUV Rheinland लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर X682C और X682B के साथ स्थित है। इसमें इनफिनिक्स ट्रेडमार्क और 5,100 एमएएच की बैटरी होने की संभावना का भी उल्लेख किया गया है।

दोनों लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले 91Mobiles द्वारा दी गई है। Gadgets 360 स्वतंत्र रूप से इन लिस्टिंग की जांच नहीं की है।

फिलहाल, Infinix ने हॉट 10 स्मार्टफोन की मौजूदगी को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है, तो ऐसे में ऊपर दी गई जानकारी की पुष्टि नहीं की जा सकती।

गौरतलब है कि कंपनी ने Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन भारत में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए थे, जिनकी कीमत क्रमश: 8,499 और 9,499 रुपये है।

इनफिनिक्स हॉट 9 स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर व 4 जीबी रैम से लैस है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरी ओर इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में प्रोसेसर और रैम हॉट 9 की तरह ही है। हालांकि, प्रो वेरिएंट का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल कैमरा से लैस है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

कृषि कानूनों पर घमासान, पंजाब विधानसभा ने पारित किए तीन विधेयक

केंद्र सरकार द्वारा हाल में लाए गए कृषि से संबंधित तीन नए कानूनों को लेकर किसानों का विरोध अभी थमा नहीं है। इस बीच...

आईपीएल में 500 चौके लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने विराट कोहली

अबू धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को अपने नाम एक और उपलब्धि दर्ज कर ली। कोहली आईपीएल में 500 चौके...

IPL से बाहर होने पर ब्रावो को इमोशनल मेसेज, बोले चैंपियन की तरह करेगी CSK

नई दिल्लीड्वेन ब्रावो का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर होना चेन्नै सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका है। टीम पहले से ही काफी...

Recent Comments