Home Gadgets HTC Wildfire E2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

HTC Wildfire E2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

HTC Wildfire E2HTC Wildfire E2

नई दिल्ली

HTC ने अपना नया स्मार्टफोन Wildfire E2 लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन बड़े आस्पेक्ट रेशियो वाले डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर , बड़ी बैटरी और शानदार ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को केवल एक ही वेरियंट में लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं एचटीसी के इस नए फोन में क्या कुछ है खास और इसे खरीदने के लिए कितने पैसे खर्च होंगे।

एचटीसी वाइल्ड फायर E2 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 720×1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.2 इंच का IPS LCD एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट लगा है। फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है।

ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करने वाले इस फोन में फटॉग्रफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा लगा है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के कैमरे से 1080 पिक्सल रेजॉलूशन वाले विडियो शूट किए जा सकते हैं। साथ ही यह ऑटोफोकस, ब्यूटी मोड और फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स से भी लैस है।

iFFALCON के धांसू QLED TV लॉन्च, कीमत

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर बैटरी 20 घंटे तक का टॉक टाइम, 25 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 6 घंटे तक का विडियो प्लेबैक देती है। बायॉमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Xiaomi Mi Beared Trimmer 1C भारत में लॉन्च, ₹1 हजार रुपये से कम में मिलेंगे धांसू फीचर

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इस फोन को अभी केवल रूस में लॉन्च किया है। रूस में इस फोन की कीमत 135 डॉलर (करीब 10,124 रुपये) है। ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन बाकी देशों में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चेन्नै सुपर किंग्स को बड़ा झटका, बाकी मैचों से बाहर हुए स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

नई दिल्लीपॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर बैठी हुई चेन्नै सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी चार मैच और खेलने हैं...

Covid-19 Alert: कोरोना से ठीक होने के बाद भी बना रहता है संक्रमण का खतरा : आईसीएमआर

आईसीएमआर के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि ठीक होने के बाद भी कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।...

Covid-19: इस खास वजह से ब्रिटेन में जानबूझकर लोगों को संक्रमित करने की हो रही है तैयारी, आप भी जान लें

जहां इन दिनों दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन बनाने का प्रयास कर रहे हैं और संक्रमण से बचने के...

यह हार आंखें खोलने वाली, हमें अधिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए: अय्यर

दुबईदिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab)...

Recent Comments