Home News सुशांत की मां की फोटो हाथ में लिए दिखीं अंकिता लोखंडे, तस्वीर...

सुशांत की मां की फोटो हाथ में लिए दिखीं अंकिता लोखंडे, तस्वीर देखकर रोक नहीं पाएंगे आंसू

Ankita shares picture with sushant mother: अंकिता लोखेंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने हाथ में सुशांत सिंह राजपूत की मां फोटो के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

अंकिता लोखंडेअंकिता लोखंडे

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे है और जांच आगे बढ़ रही है। इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक तस्वीर शेयर की है। इसे देखकर आपकी आंखें भर आएंगी।

अंकिता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

अंकिता लोखेंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने हाथ में सुशांत सिंह राजपूत की मां फोटो के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘विश्वास करो कि तुम एक साथ हो!’

अंकिता ने कहा था- सुशांत सूइसाइड करने वाला व्यक्ति नहीं था

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत ऐसा व्यक्ति नहीं था जो सूइसाइड करेगा। जब वह और सुशांत एक साथ थे तब उन्होंने इससे भी खराब परिस्थितियों का सामना किया। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ही एकमात्र व्यक्ति हैं जो उसके डिप्रेशन के बारे में बता सकती हैं।

रिया से ईडी ने की पूछताछ

इससे पहले सुशांत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच में जुटी है, जो करोड़ों के लेन-देन को लेकर डीटेल खंगाल रही है। शुक्रवार को रिया चक्रर्ती अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ बयान दर्ज कराने के लिए ईडी ऑफिस पहुंची थी। ईडी ने रिया से करीब 9 घंटे पूछताछ की है। वहीं, सुशांत सिंह की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और शौविक चकवर्ती से भी पूछताछ की गई है। रिया, शौविक और श्रुति से अलग-अलग कमरों में पूछताछ हुई।

सीबीआई ने दर्ज किया मामला

बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई ने बीते गुरुवार को रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। सुशांत केस की मनोज शशिधर की अगुवाई में जांच की जाएगी और डीआईजी गगनदीप गंभीर जांच की निगरानी करेंगे। जांच के लिए अनिल यादव को (इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर) आईओ नियुक्त किया गया है।

एकता के करीब थे सुशांत

  • एकता के करीब थे सुशांत

    सुशांत की मौत से उनके परिवार के साथ-साथ दोस्तों को भी गहरा सदमा लगा है। एकता कपूर तो सुशांत के बहुत करीब थीं और अभी भी वह इस दुख से उबर नहीं पाई हैं। वह एकता ही थीं, जिन्होंने सुशांत को ऐक्टिंग में पहला ब्रेक दिया था।

  • एकता ने शेयर किया सुशांत की धमाकेदार एंट्री का वीडियो

    सुशांत ने एकता कपूर के टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एकता ने सुशांत के डेब्यू टीवी शो का पहला सीन शेयर किया है, जिसमें ऐक्टर की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है। (‘किस देश में है मेरा दिल’ के एक सीन में सुशांत)

  • 'किस देश में है मेरा दिल' के लिए था सुशांत का पहला सीन

    इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर एकता कपूर ने लिखा, ‘बहुत से लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे..तो यह वह पहला सीन है जो हमने सुशांत के साथ शूट किया था। यह सुशांत का टीवी पर पहला सीन था जोकि टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ के लिए शूट किया गया था। सुशांत शो में सेकंड लीड थे, लेकिन हम जानते थे कि सुशांत और भी अच्छी और बड़ी चीजों के लिए बने हैं। उन्होंने वह साबित भी कर दिखाया। इस चमकती और खूबसूरत आत्मा को बहुत सारा प्यार। मैं सुशांत के लिए शांति की प्रार्थना करती हूं।’ (‘किस देश में है मेरा दिल’ के एक सीन में सुशांत)

  • वीडियो: देखिए टीवी पर सुशांत की एंट्री का पहला धमाकेदार सीन
  • 'किस देश में है मेरा दिल' में सेकंड लीड थे सुशांत

    सुशांत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ में प्रीत जुनेजा का रोल प्ले किया था। शो में अदिति गुप्ता और हर्षद चोपड़ा लीड रोल में थे। इस शो के बाद एकता कपूर ने अगले शो ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत को बतौर लीड हीरो साइन किया और यहीं से उनकी किस्मत पलट गई।

  • 'पवित्र रिश्ता' से पलटी किस्मत

    ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत के ऑपोजिट अंकिता लोखंडे थीं। दोनों की जोड़ी को रील और रियल लाइफ में बहुत पसंद किया जाता था। ‘पवित्र रिश्ता’ में काम करने के दौरान ही सुशांत और अंकिता को एक-दूसरे से प्यार हुआ। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। शादी भी करने वाले थे, पर किन्हीं वजहों से रिश्ता टूट गया।

  • 14 जून को मृत मिले सुशांत, सीबीआई कर रही जांच

    सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। फिलहाल सीबीआई सुशांत मामले की जांच कर रही है। इससे पहले मुंबई पुलिस केस की जांच कर रही थी और करीब 50 लोगों के बयान दर्ज किए गए। लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह की मांग पर ऐक्टर की आत्महत्या मामले में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे बाद में केंद्र से मंजूरी मिल गई।NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Web Title ankita lokhande shares a picture with sushant singh rajput mother(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPL 2020 KKR VS RCB: वर्ल्ड कप विनिंग कैप्टन की रणनीति पर भड़के गौतम गंभीर, बोले- समझ से परे हैं इयोन मॉर्गन

नई दिल्लीआईपीएल के अहम मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर के खिलाफ हथियार डाल दिए। पहले बल्लेबाजी करने उतरी नाइटराइडर्स की टीम ने...

IPL 2020: करारी हार के बाद केकेआर के कप्तान इयान मॉर्गन को हो रहा इस फैसले पर पछतावा

अबु धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ एक तरफा हार झेलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयान मॉर्गन (Eoin Morgan) ने...

IPL में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन को नजरअंदाज किए जाने से निराश हैं जेसन होल्डर

नई दिल्लीवेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर आईपीएल के 13वें सीजन में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन के नजरअंदाज किए जाने के कारण निराश हैं। होल्डर...

विराट की RCB ने प्लेऑफ के लिए कसी कमर, एबी डि विलियर्स ने बताया टीम का लक्ष्य

अबु धाबीइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में अपने सबसे अच्छे सत्रों में से एक से गुजर रहे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अनुभवी बल्लेबाज...

Recent Comments