Home News रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, 3 चरणों में सुशांत पर पूछे...

रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, 3 चरणों में सुशांत पर पूछे जाएंगे ये बड़े सवाल!

Rhea Chakraborty ना-नुकुर के बाद शुक्रवार को ED Office पहुंचीं। एजेंसी उनसे 3 चरणों में कई अहम सवाल करेगी, जिसमें सुशांत के साथ उनके रिश्ते पर सवाल भी किए जाएंगे।

Edited By Kajal Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले में बयान देने प्रवर्तन निदेशालय पहुंच चुकी हैं। रिया ने वकील की तरफ बयान जारी करके मोहलत मांगी गई थी हालांकि ईडी के सख्त रवैये के आगे उनकी नहीं चली। रिया के न पहुंचने की कंडिशन पर उन पर केस दर्ज किया जा सकता था जिसके चलते उन्हें पहुंचना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी रिया से 3 चरणों में पूछताछ करेगा और सवालों की लंबी लिस्ट तैयार है।

आज ही पहुंचेंगी बिजनस मैनजर श्रुति

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने FIR में पैसों के हेरफेर की बात भी लिखी थी। रिया की 2018-19 की इनकम लगभग 14 लाख है जबकि उनकी 2 बड़ी प्रॉपर्टीज नजर में आई हैं। ईडी को रिया पर शक है और मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से भी जांच होगी। रिया को 3 चरणों में सवालों के जवाब देने होंगे। ईडी ने सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी को भी आज ही हाजिर होने के लिए कहा है। इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को भी 8 अगस्त को बुलाया गया है।

पहला चरण

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी रिया से काफी सख्ती के साथ कई अहम सवाल करने वाली है। पहले चरण में रिया की पर्सनल डीटेल्‍स जैसे पिता का नाम, लोकल अड्रेस और परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी मांगी जाएगी।

दूसरा चरण

दूसरे चरण में रिया से पैन कार्ड की डिटेल, कंपनी का टिन नंबर, सोर्स ऑफ इनकम, रिटर्न की जानकारी, कंपनी में काम की डीटेल्‍स, कंपनी का टर्नओवर, बैंकों में कितने खाते, कुल कितनी जायदाद, भाई का बिजनस, पासपोर्ट की डीटेल जैसी चीजों के बारे में पूछा जाएगा।

ED का मूड देख बदला रिया चक्रवर्ती का म‍िजाज, बयान देने दफ्तर पहुंचींं

तीसरा चरण

तीसरे फेज में रिया से सुशांत से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे। बताया जा रहा है कि इनमें रिया से सुशांत के साथ रिलेशनशिप, सुशांत की फैमिली, सुशांत के साथ बिजनस जैसी चीजों के बारे में पूछताछ होगी।

इस ट्रिप के बाद बिगड़ गई सुशांत की हालत?

  • इस ट्रिप के बाद बिगड़ गई सुशांत की हालत?

    सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई लोगों का मानना है कि रिया से डेट करने के बाद वह काफी बदल गए थे। सुशांत के स्टाफ में रह चुके लोग जैसे उनका बॉडीगार्ड, कुक, उनके फ्लैटमेंट सैमुएल और उनका पीए अंकित सब ये बात कह चुके हैं कि यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत की हालत बिगड़ गई थी। सुशांत और रिया यूरोप ट्रिप पर 2019 में गए थे और उनका ये हॉलिडे काफी चर्चा में रहा था। यहां हैं उसकी तस्वीरें…

  • ज्यादातर लोगों ने किया इस ट्रिप का जिक्र

    सुशांत सिंह राजपूत साथ रह रहे ज्यादातर लोगों ने उनकी सेहत गिरने के बारे में एक से बयान दिए हैं। सभी का कहना है कि यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत बीमार दिखने लगे। सुशांत इस ट्रिप पर रिया चक्रवर्ती के साथ गए थे।

  • उस वक्त चर्चा में थीं ये तस्वीरें

    सुशांत इस ट्रिप पर अक्टूबर 2019 में गए थे। इस ट्रिप की तस्वीरें इंटरनेट पर भी सुर्खियां बनी थीं। उसी वक्त चर्चाओं ने जोर पकड़ा था कि रिया और सुशांत डेटिंग कर रहे हैं।

  • दिवाली के आसपास हुई थी वापसी

    रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के लिए यूरोप गए थे तो रिया भी उनके साथ गई थीं। सुशांत के स्टाफ ने बताया था कि दिवाली के आसपास लौटे थे रिया और सुशांत।

  • स्टाफ ने बताया बदल गए थे सुशांत

    सुशांत के पीए रह चुके अंकित आचार्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि यूरोप ट्रिप से रहने के बाद वह सुशांत से मिले तो वह काफी डल दिख रहे थे। उनकी आंखों के नीचे काले घेरे बन गए थे और वह बदले-बदले लग रहे थे।

  • रिया दे रही थीं दवाएं!

    सुशांत सिंह राजपूत राजपूत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और रिया चक्रवर्ती का दावा है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। वह उन्हें दवाएं भी दे रहे थे। वहीं उनका स्टाफ काफी चौंकाने वाली बातें मीडिया के सामने बता चुका है।

  • जादू-टोने की बात भी आई सामने

    सुशांत के कुक ने उनकी बहन को यह भी बताया था कि रिया किसी जादू-टोने में इन्वॉल्व थीं। वहीं सुशांत के अकाउंट से करीब 3 लाख रुपये किसी पूजा के लिए भी डिडक्ट हुए हैं। हालांकि घरवालों का कहना है कि उन्हें किसी भी पूजा की जानकारी नहीं है।

  • केंद्र ने सीबीआई जांच को दी हरी झंडी

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की संस्तुति की थी। केंद्र की तरफ से इसको हरी झंडी मिल गई है।

पहले मांगी मोहलत फिर पहुंची ऑफिस

रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील के जरिये ईडी से मोहलत मांगी थी। उनका कहना था जब तक सुप्रीम कोर्ट में उनकी अर्जी पेंडिंग है तब तक बयान दर्ज न किए जाएं। हालांकि ईडी की सख्ती के आगे रिया की नहीं चल पाई। वह शुक्रवार दोपहर ऑफिस पहुंच गईं।

Web Title rhea chakraborty will face 3 round questions from ed(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

Recent Comments