Home News 'मिर्जापुर 2' में दिखेगा बीना त्रिपाठी का अलग एंगल, रसिका दुग्गल ने...

‘मिर्जापुर 2’ में दिखेगा बीना त्रिपाठी का अलग एंगल, रसिका दुग्गल ने बताई अपकमिंग सीरीज से जुड़ी खास बातें

'मिर्जापुर 2' में दिखेगा बीना त्रिपाठी का अलग एंगल, रसिका दुग्गल ने बताई अपकमिंग सीरीज से जुड़ी खास बातें

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने बताई ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) के बारे में खास बातें

खास बातें

  • रसिका दुग्गल ने बताई ‘मिर्जापुर 2’ से जुड़ी खास बातें
  • एक्ट्रेस ने कहा कि सीरीज में दिखेगा दर्शकों को बीना त्रिपाठी का अलग एंगल
  • ‘लूटकेस’ के जरिए पहली बार ऑफर हुआ रसिका दुग्गल को कॉमिक रोल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) की फिल्म ‘लूटकेस’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही साथ ही फिल्म समीक्षकों ने भी ‘लूटकेस’ को खूब सराहा. लूटकेस के सिलसिले में इसकी एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपने किरदार के बारे में काफी कुछ बताया. इसके साथ ही उन्होंने मिर्जापुर 2 को लेकर भी कई खुलासे किए. रसिका दुग्गल ने कहा कि ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) में बीना त्रिपाठी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि वह मिर्जापुर 2 के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं. 

यह भी पढ़ें

‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) के बारे में बात करते हुए रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने कहा, “जिन्होंने सीजन 1 देखा है, उन्हें सीजन 2 भी बहुत पसंद आएगा. इसमें नये कैरेक्टर्स लिखे गए हैं और बहुत अच्छे एक्टर इसे निभा रहे हैं.” अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “बीना त्रिपाठी का एक अलग एंगल सीजन 2 में दिखेगा. सीजन 1 में उस कैरेक्टर के साथ बहुत कुछ हुआ है, तो उस चीज का प्रभाव भी कैरेक्टर पर पड़ेगा. इसलिए कह सकते हैं कि बीना त्रिपाठी का अलग एंगल दिखेगा.” इंटरव्यू में रसिका दुग्गल ने बताया कि बीना त्रिपाठी का किरदार उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग रहा है. उन्होंने कहा कि तब तक लोगों ने मुझे ऐसे अवतार में नहीं देखा था. बीना त्रिपाठी मेरे लिए बहुत अलग था, मुझे लगता था कि उन्होंने गलत कास्टिंग कर दी.

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) से इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें ‘लूटकेस’ में ऐसी क्या खास बात लगी थी जो उन्होंने इसके लिए हां कह दी. इसपर उन्होंने कहा, “मुझे कॉमेडी रोल कभी ऑफर नहीं हुए थे. जिस वक्त मुझे इसकी स्क्रिप्ट मिली, उस समय मैं दिल्ली क्राइम की शूटिंग कर रही थी. तो मैं सोच रही थी कि इसके बाद कुछ लाइट करने का मौका मिले तो बहुत अच्छा होगा. इसके बाद मेरे पास लूटकेस की स्क्रिप्ट आई. इसमें एक मिडल क्लास की कहानी है, जिसमें उसे पैसों से भरा बैग मिल जाता है. लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे लगा कि बहुत सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ डायलॉग्स और स्क्रिप्ट तैयार की गई थी तो मुझे लगा कि मुझे फिल्म का हिस्सा बनना चाहिए.”

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने कहा फिल्म की तरह अगर उन्हें पैसों से भरा सूटकेस मिला तो वह भाग जाएंगी. फिल्म में कैरेक्टर वापस आ जाता है, लेकिन मैं बिल्कुल ही भाग जाउंगी. उन्होंने कहा कि मैं बहुत डरपोक हूं और मुझे लगेगा कि बहुत बड़ी आफत आने वाली है. रसिका दुग्गल ने पवित्र पार्टी सॉन्ग के जरिए पहली बार स्क्रीन पर डांस और लिपसिंक की थी. इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे नर्वसनेस थी, लेकिन उत्साहित भी थी. जिस तरह का मेरा करियर चल रहा था तो मुझे लग ही नहीं रहा था कि मुझे ऐसा मौका मिलेगा कि इसका भी एक्सपीरियंस होगा. आदिल शेख कोरियोग्राफर हैं, वह बहुत धैर्यवान हैं तो मेरा डर वहीं खत्म हो गया.”

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने ओटीटी और सिनेमा के बारे में बात करते हुए कहा, “दोनों एक जैसे ही हैं. लेकिन जो भी अंतर है वह यह है कि इसमें ज्यादातर सीरीज है, जो कि लॉन्ग फॉर्मेट हो जाता है. ओटीटी पर छोटी-छोटी चीजें करने का भी मौका मिल जाता है. एक्टिंग के नजरिए से ज्यादा फर्क नहीं है. मेरा ज्यादातर काम ओटीटी पर आया है तो मुझे ओटीटी के लिए भी उतनी खुशी होती है, जितनी सिनेमा के लिए है.” बनाना ब्रेड के बारे में बात करते हुए रसिका दुग्गल ने कहा, “मुझे लगा कि इस परिस्थिति के बारे में कुछ रचनात्मक करूं. जिससे मुझे समझ आएगा कि मैं परिस्थिति को कैसे समझती हूं. मैं काफी बार सोचती थी कि अगर मैं अकेले होती तो मेरे लिए यह लॉकडाउन कैसा होता. इसलिए हमने स्क्रिप्ट लिखी.”

‘बनाना ब्रेड’ में अपने पति के साथ काम करने के अनुभव के बारे में उन्होंने कहा, “घर का काम तो हम साथ करते ही थे, लेकिन हमने फिल्म भी साथ बनाने की सोची. हमारी कोओर्डिनेशन घर के कामों में कम रही, फिल्म में ज्यादा बेहतर रही. घर में अब भी सहयोग हमारा सही से नहीं बैठता.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

Recent Comments