Home Gadgets Realme C12 फोन कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट, 6,000 एमएएच बैटरी की...

Realme C12 फोन कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट, 6,000 एमएएच बैटरी की मिली जानकारी

Realme C12 कंपनी की बजट-फ्रेंडली C सीरीज़ का आगामी स्मार्टफोन हो सकता है। यह फोन NBTC लिस्टिंग के साथ-साथ अन्य सर्टिफिकेशन वेबासइट पर भी लिस्ट हो चुका है, जिसमें TKDN, SDPPI और China Quality Certification (CQC) आदि शामिल हैं। यह फोन मॉडल नंबर RMX2189 के साथ इन लिस्टिंग्स में लिस्ट हुआ है, हालांकि NBTC लिस्टिंग में साफतौर पर इस मॉडल नंबर को Realme C12 मोनिकर के साथ जोड़ा गया है। फिलहाल, कंपनी ने रियलमी सी12 की मौजूदगी के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

NBTC लिस्टिंग में दो संकेत मिले हैं, एक यह कि Realme C12 का मॉडल नंबर RMX2189 है और दूसरा यह कि यह फोन 4G सपोर्ट के साथ आएगा। जैसे कि हमने बताया यह फोन इससे पहले अन्य सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है, जिसमें TKDN, SDPPI और China Quality Certification (CQC) आदि शामिल हैं। CQC लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर RMX2189  के साथ लिस्ट है, जिसके अनुसरा फोन में 6,000 एमएएच बैटरी दी जाएगी। यह कोई हैरान करने वाली बात नहीं है, हाल ही में लॉन्च हुआ Realme C15 स्मार्टफोन भी इसी बैटरी क्षमता के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि, रियलमी सी12 को लेकर कहा गया है कि इसमें 10 वाट चार्जिंग मौजूद होगी, हालांकि रियलमी सी15 में 18 वाट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है।

NBTC लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले MySmartPrice द्वारा दी गई है, हालांकि बाद में स्वतंत्र रूप से Gadgets 360 ने भी इसकी जांच की। जबकि अन्य तीन लिस्टिंग की जानकारी जाने-माने टिप्सटर अभिषेक यादव ने दी है, जिसकी जांच हमारे द्वारा नहीं की गई है।

इन सब के अलावा आगामी स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है। Realme ने भी रियलमी सी12 के बारे में कोई जानकारी सार्वजनकि नहीं की है, लेकिन यह सभी सर्टिफिकेशन यह संकेत देते हैं कि कंपनी इस फोन को जल्द से जल्द लॉन्च करने की योजना बना रही है।

रियलमी सी15 कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है, जिसे C सीरीज़ के तहते पेश किया गया है। यह फोन जुलाई के अंत में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। हालांकि, यह फोन भारत में अभी लॉन्च नहीं किया जाएगा। लेकिन रियलमी सी15 फोन हाल ही में रियलमी इंडिया के सपोर्ट पेज पर देखा गया, जिससे अंदाजा लगया जा सकता है कि यह फोन भविष्य में भारत में भी पेश किया जा सकता है।
 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

मां, बहन, बेटी से आगे

सिंगल मदर से जुड़े एक हालिया फैसले में ने जो महत्वपूर्ण टिप्पणियां दी हैं, वे न केवल हमारी सरकारों को दिशा दिखाने वाली...

असम में नया क्या हुआ?

असम विधानसभा चुनाव का नतीजा 2 मई को आएगा। वहां पार्टियां अपने उम्मीदवारों की हिफाजत को लेकर अभी से चौकन्ना हो गई हैं। विपक्षी...

Recent Comments