Home Gadgets PUBG Mobile बीटा वर्ज़न में आया नया Eragel 2.0 मैप

PUBG Mobile बीटा वर्ज़न में आया नया Eragel 2.0 मैप

PUBG Mobile बीटा वर्ज़न को आखिरकार 1.0 अपडेट के साथ Erangel 2.0 मैप मिल गया है। पबजी मोबाइल टीम द्वारा अपने डिस्कॉर्ड सर्वर पर इस खबर को साझा किया गया था, जहां Erangel 2.0 की हर एक जानकारी दी गई। बीटा 1.0 अपडेट वर्तमान में केवल Android यूज़र्स के लिए उपलब्ध है, इसके अलावा iOS वर्ज़न पर इसे जल्द ही लेकर आया जाएगा। इस वर्ज़न में कई बदलाव हैं, लेकिन सबसे बड़ा बदलाव इरेंगल 2.0 मैप है। यह ध्यान देने ज़रूरी है कि क्योंकि यह एक बीटा अपडेट है, इसलिए गेम के स्थिर वर्ज़न पर आने तक इसमें कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।
 

PUBG Mobile Beta 1.0 update

नया पबजी मोबाइल बीटा अपडेट 0.20.0 वर्ज़न पर आने के बजाय 0.19.0 से सीधा 1.0.0 वर्ज़न के साथ आया है। यह नया Erangel 2.0 मैप लेकर आया है। मैप पहले के मुकाबले कुछ बदलावों के साथ आता है। दिखने में पहले से ज्यादा आकर्षक लगता है और इसमें कई एलिमेंट बदले गए हैं। नए मैप में इमारतों में कुछ बदलाव हैं, जैसे कि Mylta Power, Quarry, Prison और कई अन्य क्षेत्र। खिलाड़ियों को मैप में खाइयों, पुराने खराब पड़े टैंक, बैरिकेड्स और भी कई नए जुड़ाव दिखाई देंगे।

एक नया हथियार भी है – M1014 – साथ ही कुछ बदलाव स्टेबिलिटी के लिए हैं। नए अपडेट के जरिए कुछ समस्याओं को भी फिक्स किया गया है। Cheer Park को शोडाउन और कुछ अन्य चीज़ों के साथ नया रूप दिया गया है। नए बीटा वर्ज़न को यहां से एंड्रॉयड डिवाइसों पर डाउनलोड किया जा सकता है। iOS यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा।

PUBG Mobile डिस्कॉर्ड सर्वर पर एक मॉडरेटर के अनुसार, लिंक के अपडेट नहीं होने की संभावना है। यदि ऐसा होता है, तो यूज़र्स को इसे कुछ घंटों बाद फिर से डाउनलोड करने की सलाह दी गई है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ऑस्ट्रेलियाई संग्रहालय में रखा जाएगा दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासोर का जीवाश्म

ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े विक्टोरिया संग्रहालय में जल्द ही दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासौर ट्राइसिरोटोप्टस के जीवाश्म रखे जाएंगे।  म्यूजियम विक्टोरिया ने बुधवार को...

Golgappe Recipe : इस तरीके से बनाएंगे तो मार्केट जैसे बनेंगे गोलगप्पे, जानें आसान रेसिपी

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में इस मौसम में खाने-पीने का एक अपना ही मजा है। आप चटपटे के शौकीन हैं, तो आपको...

फाइजर-बायोएनटेक का टीका 65 से अधिक उम्र वालों के लिए भी सुरक्षित

ब्रिटेन के औषधि नियामक ने बुधवार को कहा कि फाइजर-बायोएनटेक द्वारा विकसित कोरोना टीका 65 वर्ष से अधिक उम्र के रोगियों में उपयोग के...

डियर वेजिटेरियन, आपकी थकान का कारण हो सकती विटामिन बी-12 की कमी

  विटामिन बी 12 की कमी सबसे आम पोषण संबंधी कमियों में से एक है। इस स्थिति के दो मुख्य कारण हैं वे प्रथाएं...

Recent Comments