Home Gadgets Mi Beard Trimmer 1C भारत में 1000 रुपये से भी कम की...

Mi Beard Trimmer 1C भारत में 1000 रुपये से भी कम की कीमत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Mi Beard Trimmer 1C को Xiaomi के लेटेस्ट प्रोडक्ट के तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया गया है। मी बियर्ड ट्रिमर 1सी Mi Beard Trimmer का टोन-डाउन वर्ज़न है, जो कि पिछले साल लॉन्च हुआ था। लेटेस्ट मॉडल पिछले मॉडल से काफी पतला और हल्का भी है। यह डिवाइस इम्प्रूव्ड डिज़ाइन के साथ आता है, जो कि दाढ़ी को आकार देते समय बेहतर पकड़ और नियंत्रण प्रदान करता है। ट्रिमर पर दिया डायल अलग-अलग स्टाइलिंग के लिए 20 लेंथ सेटिंग ऑफर करता है, जबकि इसका पिछला वर्ज़न मी बियर्ड ट्रिमर 40 लेंथ सेटिंग्स के साथ आया था। यह ट्रिमर 2 घंटे में पूरा चार्ज हो जाता है और चार्ज के बाद इसे आप 60 मिनट्स तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। ट्रिमर की सेल आज से ही शुरू होने वाली है।
 

Mi Beard Trimmer 1C price in India, availability

मी बियर्ड ट्रिमर 1सी की कीमत की बात करें, तो यह महज 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन उपलब्ध होगा। वहीं, Mi Beard Trimmer 1C की सेल आज शाम 4 बजे से Flipkart और Mi.com पर शुरू हो चुकी है।
 

Mi Beard Trimmer 1C features

मी बियर्ड ट्रिमर 1सी स्टेनलेस स्टील सेल्फ शार्पनिंग ब्लेड्स के साथ आता है, जो कि 0.5mm प्रीसिशन ऑफर करता है। घूमने वाली ब्लेड्स दूसरे ब्लेड के ऐजेस पर स्लाइड करता है, जिससे हर घुमाव के बाद कटिंग एज को शार्प किया जा सकता है। सेल्फी-शार्पनिंग डिवाइस के ब्लेड्स की लाइफ भी काफी लम्बी साबित होगी।

जैसे कि हमने बताया मी बियर्ड ट्रिमर 1सी काफी पतला व हल्का डिवाइस है, जिसे इम्प्रूव्ड डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है। यह मुश्किल से मुश्किल जगह में दाढ़ी को आकार देते वक्त बेहतर पकड़ व नियत्रंण प्रदान करता है। ट्रिमर को पूरा चार्ज होने में केवल दो घंटे का समय लगता है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह अन्य प्रोडक्ट्स सेगमेंट को चार्ज करने में लगने वाले समय की तुलना में 75 से 80 प्रतिशत कम है। मी बियर्ड ट्रिमर 1सी सिंगल चार्ज पर 60 मिनट तक लगातार काम करता है।

इसके अलावा, मी बियर्ड ट्रिमर 1सी चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। साथ ही इसमें एलईडी इंडिकेटर अलर्ट भी दिया गया है, जो कि आपको बैटरी स्टेटस की जानकारी प्रदान करता है। ट्रिमर के ब्लेड्स रीमूवेबल हैं, जिसे आप आसानी से ब्रश की सहायता से साफी भी कर सकते हैं।

Xiaomi बंडल में बियर्ड कॉम (कंघी), क्लिनिंग ब्रश, माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल और ट्रैवल पाउच दिया गया है। ट्रिमर की बैटरी, 600 एमएएच की है, इसके अलावा ट्रिमर की वॉरंटी 1 साल की है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पीरियड्स के दौरान भूलकर भी न करें ये 5 काम, सेहत को होगा बड़ा नुकसान

Common Mistakes During Periods: पीरियड्स के दौरान महिलाओं के शरीर में कई तरह के हॉर्मोनल बदलाव होते हैं। ऐसे में उन्हें अपने खानपान से...

सर्दियों में नहीं सेंक पा रहे हैं धूप तो विटामिन डी की कमी पूरी करने के लिए अपनाएं ये 5 उपाय

Vitamin D Rich Diet : हड्डियों को मजबूत बनाए रखने के लिए विटामिन डी बेहद जरूरी होता है। शरीर में मौजूद विटामिन डी इम्यूनिटी...

बालोें में डैंड्रफ से परेशान हैं, तो ये 6 होम रेमेडीज करेंगी आपकी मदद

  सर्दियों के मौसम में बालों का टूटना, गिरना या डैंड्रफ बहुत ही आम समस्या हो गई है। हम में ज्यादातर लोगों ने कभी...

Covid-19:एस्ट्राजेनेका का कोरोना टीका पूरी तरह सुरक्षित: एसआईआई

पुणे स्थित दुनिया की सबसे बड़ी टीका उत्पादक कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने दावा किया है कि एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के...

Recent Comments