Home Gadgets LG Q92 हो सकता है स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट से लैस, और भी...

LG Q92 हो सकता है स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट से लैस, और भी स्पेसिफिकेशन लीक

LG Q92 को Geekbench पर लिस्टेड देखा गया है, जिससे इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिलती है। डिवाइस हाल ही में Google Play कॉन्सोल पर लीक हुआ था और साथ ही यह जानकारी भी मिली है कि दक्षिण कोरियाई कंपनी इस डिवाइस पर तेज़ी से काम कर रही है। एलजी क्यू92 को मॉडल नंबर LGE LM-Q920N के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से इशारा मिलता है कि LG Q92 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज़ होगी। पिछले लीक से पता चला था कि एलजी क्यू92 साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस आ सकता है।

LGE LM-Q920N को गीकबेंच पर कोडनेम ‘lito’ मदरबोर्ड के साथ देखा गया है। यह कोडनेम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 के साथ जुड़ा हुआ है। हालांकि, पिछले महीने की Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग को देखा जाए तो इस प्रोसेसर के स्नैपड्रैगन 765जी होने की काफी संभावना है। गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि LG Q92 6 जीबी रैम से लैस आएगा और Android 10 पर काम करेगा। प्रोसेसर की बेस फ्रीक्वेंसी 1.8 गीगाहर्ट्ज़ होगी।

Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग के अनुसार, एलजी फोन को 1,080×2,400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है। इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 420 पिक्सल प्रति इंच बताई गई है।

लिस्टिंग के साथ लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि LG Q92 में टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट हो सकता है। लीक से यह भी पता चलता है कि इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा और एमोलेड के बजाय एलसीडी डिस्प्ले का इस्तेमाल होगा। डिवाइस को इसी मॉडल नंबर LM-Q920N के साथ Bluetooth SIG पर भी देखा गया था। फोन ब्लूटूथ 5.1 के साथ आएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

सबका साथ है जरूरी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर से निपटने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि सरकार...

Recent Comments