Home Gadgets iPhone 11 पर 8 हजार रुपये से ज्यादा की छूट, जानें नई...

iPhone 11 पर 8 हजार रुपये से ज्यादा की छूट, जानें नई कीमत

iPhone 11iPhone 11

नई दिल्ली

अगर आप iPhone 11 खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो अब आपके लिए बिल्कुल सही समय आ गया है। ऐमजॉन इंडिया पर चल रही प्राइम डे सेल में iPhone 11 का 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट 8,400 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है। छूट के बाद इस फोन की कीमत घट कर 59,990 रुपये हो गई है। वहीं, आईफोन 11 के 128जीबी वाले वेरियंट की अगर बात करें तो ऐमजॉन प्राइम डे सेल में इसे 8,100 रुपये की छूट के बाद 65,500 रुपये में खरीदा जा सकता है। आईफोन 11 पर मिल रहा डिस्काउंट फोन के सभी कलर वेरियंट पर उपलब्ध है।

भारत में बनेगा आईफोन 11

पिछले महीने खबर आई थी कि ऐपल अब भारत में आईफोन की मैन्युफैक्चरिंग करेगा। ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब ऐपल किसी प्रीमियम प्रॉडक्ट को भारत में बनाने वाली है। इकनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इंडिया में मैन्युफैक्चर होने के आईफोन 11 पर लगने वाली 22 प्रतिशत की इंपोर्ट ड्यूटी की बचत होगी और यूजर इसे सस्ते दाम में खरीद सकेंगे।

NBT

iPhone 11

बता दें कि आईफोन 11 सीरीज पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुई थी और आईफोन 11 इस सीरीज का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन है। IDC इंडिया के अनुसार प्रीमियम सेगमेंट में ऐपल 62.7% शेयर के साथ जनवरी-मार्च वाली तिमाही में सैमसंग और वनप्लस से आगे रहा।

BSNL का धांसू ब्रॉडबैंड प्लान, 849 रुपये में फ्री कॉल के साथ 100Mbps स्पीड और 425GB डेटा

आईफोन 11 के स्पेसिफिकेशन्स

पिछले साल लॉन्तच हुआ आईफोन 11 ऐपल iOS 13 आउट-ऑफ-द बॉक्स पर काम करता है। फोन में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना एचडी एलसीडी पैनल दिया गया है। फोन ग्लास और ऐल्युमिनियम बॉडी डिजाइन के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो आईफोन 11 A13 बायॉनिक चिपसेट पर काम करता है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें दोनों लेंस 12 मेगापिक्सल के हैं। इनमें से एक वाइड ऐंगल और दूसरा अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस है। सेल्फी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का ही कैमरा लगा है।

और वेरिएंट

समरी
परफॉर्मेंस Apple A13 Bionic
स्टोरेज 64 GB
कैमरा 12 MP + 12 MP
बैटरी 3110 mAh
डिस्प्ले 6.1″ (15.49 cm)
रैम 4 GB

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

मां, बहन, बेटी से आगे

सिंगल मदर से जुड़े एक हालिया फैसले में ने जो महत्वपूर्ण टिप्पणियां दी हैं, वे न केवल हमारी सरकारों को दिशा दिखाने वाली...

असम में नया क्या हुआ?

असम विधानसभा चुनाव का नतीजा 2 मई को आएगा। वहां पार्टियां अपने उम्मीदवारों की हिफाजत को लेकर अभी से चौकन्ना हो गई हैं। विपक्षी...

Recent Comments