Home Gadgets Huawei का धांसू ऑफर, फ्रीबड्स 3i की खरीद पर 3,099 रुपये का...

Huawei का धांसू ऑफर, फ्रीबड्स 3i की खरीद पर 3,099 रुपये का हुवावे बैंड 4 फ्री

हुवावे फ्रीबड्स 3iहुवावे फ्रीबड्स 3i

नई दिल्ली

Amazon की प्राइम डे सेल में ढेरों गैजेट्स पर बेस्ट डील मिल रही है। ऐमजॉन की इस सेल में Huawei भी यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपने पॉप्युलर Freebuds 3i ट्रू वायरलेस इयरफोन्स को जबर्दस्त स्कीम में खरीदने का मौका दे रही है। कंपनी के इस धांसू ऑफर में 9990 रुपये के फ्रीबड्स 3i को खरीदने पर 3,099 रुपये का Huawei Band 4 फ्री मिल रहा है।

हुवावे फ्रीबड्स 3i पहली बार खरीदे जाने के लिए उपलब्ध हुए हैं। वहीं, अगर आप अपने लिए एक ट्रू वायरलेस इयरफोन्स की तलाश कर रहे हैं, तो हुवावे के ये लेटेस्ट बड्स फ्री हुवावे बैंड 4 के साथ किसी धांसू डील से कम नहीं है। प्राइम मेंबर्स के लिए ऐमजॉन की यह सेल 7 अगस्त तक एक्सक्लूसिव है। वहीं, नॉन-प्राइम मेंबर्स 12 अगस्त तक हुवावे के इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

हुवावे फ्रीबड्स 3i के फीचर्स

हुवावे फ्रीबड्स 3i जबर्दस्त नॉइस कैंसलेशन फीचर के साथ आते हैं। इस फीचर के कारण म्यूजिक सुनने का एक्सपीरियंस काफी शानदार हो जाता है। इसके अलावा इस फीचर के होने के कॉलिंग और मूवी ऑडियो इफेक्ट्स का भी अच्छा अनुभव होता है।

NBT

हुवावे फ्रीबड्स 3i



Xiaomi Mi Beared Trimmer 1C भारत में लॉन्च, ₹1 हजार रुपये से कम में मिलेंगे धांसू फीचर


हुवावे फ्रीबड्स 3i ट्रिपल-माइक कॉल नॉइज रिडक्शन फीचर के साथ आते हैं। बड्स में दो माइक बाहर की तरफ और एक माइक अंदर की तरफ लगा है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें 10mm के ड्राइवर्स लगे हैं, जो ऑडियो के बेस को काफी बढ़ा देते हैं।



iPhone 11 पर 8 हजार रुपये से ज्यादा की छूट, जानें नई कीमत

फ्रीबड्स 3i को डिवाइस के साथ पेयर करना काफी आसान है। इसके लिए इसमें पॉप टू पेयर और रेडी टू स्टार्ट फीचर दिया गया है। 3.5 घंटे तक के प्लेबैक के साथ आने वाले इन इयरबड्स में IPX4 वॉटर-रजिस्टेंस टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है और इस वजह से इन्हें बारिश में भी आराम से यूज किया जा सकता है। इयरबड्स का डिजाइन काफी प्रीमियम है। यह 4 अलग-अलग साइज के सिलिकॉन टिप्स के साथ आते हैं।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

Recent Comments