Home Gadgets BSNL का धांसू ब्रॉडबैंड प्लान, 849 रुपये में फ्री कॉल के साथ...

BSNL का धांसू ब्रॉडबैंड प्लान, 849 रुपये में फ्री कॉल के साथ 100Mbps स्पीड और 425GB डेटा

बीएसएनएलबीएसएनएल

नई दिल्ली

BSNL अपने यूजर्स के लिए 849 रुपये का नया ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आया है। कंपनी के इस प्लान का नाम ‘Fibro 425GB per Month CS359 CUL’ है। इसमें 100Mbps तक की इंटरनेट स्पीड दी जा रही है। कंपनी इस प्लान को अभी प्रमोशनल ऑफर के तहत उपलब्ध करा रही है। यूजर इस प्लान को 5 अक्टूबर 2020 तक सब्सक्राइब करा सकते हैं। आइए डीटेल में जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

प्लान मे मिल रहे ये बेनिफिट

बीएसएनएल के इस प्लान में 425GB डेटा तक 100Mbps की स्पीड मिलेगी। डेटा लिमिट के खत्म होने के बाद यही स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी। प्लान की एक और खास बात है कि इसमें देशभर में किसी भी नेटवर्क पर करने के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है।

कंपनी ने इस प्लान को अभी मध्य प्रदेश के यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। इस प्लान को मंथली और ऐनुअल सब्सक्रिप्शन के साथ ही दो और तीन साल के लिए भी सब्सक्राइब कराया जा सकता है। प्लान के ऐनुअल पैक की कीमत 10,188 रुपये है। वहीं, इसे दो साल के लिए सब्सक्राइब कराने पर 20,376 रुपये और तीन साल के लिए सब्सक्राइब कराने पर 30,564 रुपये देने होंगे। यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनी लंबा सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के चार महीने तक का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है।

Poco M2 Pro की सेल आज फ्लिपकार्ट पर, जानें कीमत और ऑफर्स

30Mbps वाला प्लान भी हुआ लॉन्च

कंपनी इस वक्त अपने मध्य प्रदेश के यूजर्स को प्रमोशनल बेसिस पर 599 रुपये का भी एक प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान में 30Mbps की इंटरनेट स्पीड ऑफर की जा रही है। प्लान का नाम ‘Fibro 300GB per Month CS360 CUL’ है और इसे 1 नवंबर 2020 तक सब्सक्राइब कराया जा सकता है।

वनप्लस Nord की टक्कर पर आ रहा नया पोको स्मार्टफोन

300GB डेटा लिमिट के खत्म होने के बाद इस प्लान में मिलने वाली स्पीड 2Mbps हो जाती है। इस प्लान में भी देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी रही है। इस प्लान को भी यूजर एक, दो या तीन साल के लिए सब्सक्राइब करा सकते हैं।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद पटरी पर लौट रहा है घरेलू पर्यटन

केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय के एक आला अधिकारी का कहना है कि देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद घरेलू पर्यटन पटरी पर लौट रहा...

खिचड़ी के साथ इन पांच चीजों को खाने से बढ़ जाएगा स्वाद

आयुर्वेद के अनुसार के सप्ताह में एक बार खिचड़ी जरूर खानी चाहिए। खिचड़ी खाने से न सिर्फ आपको दाल और सब्जियों का पोषक...

42 प्रतिशत लड़कियां दिन में एक घंटे से भी कम करती हैं मोबाइल का इस्तेमाल

 लगभग 42 प्रतिशत किशोरियों को एक दिन में एक घंटे से भी कम समय के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति मिलती...

इटावा लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारी

उत्तर प्रदेश में इटावा के बीहडो में स्थित विश्व प्रसिद्ध लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारियां शुरू कर दी गई है और सब...

Recent Comments