Home News कंगना रनौत के भाइयों ने बनाया डिनर और दी हेड मसाज, फैमिली...

कंगना रनौत के भाइयों ने बनाया डिनर और दी हेड मसाज, फैमिली मस्ती का वीडियो आया सामने

Kangana Ranaut अपनी फैमिली के साथ इस वक्त बढ़िया वक्त बिता रही हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, इसमें उनके भाइयों ने उनके लिए डिनर सरप्राइज रखा है। साथ ही हेड मसाज करते भी दिखाई दे रहे हैं।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

कंगना रनौत के भाइयों ने बनाया डिनर और दी हेड मसाज, फैमिली मस्ती का वीडियो आया सामनेकंगना रनौत अपनी फैमिली से काफी अटैच्ड हैं और उनके साथ इस वक्त बढ़िया वक्त बिता रही हैं। उनके कई वीडियोज सामने आते रहते हैं। अब एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो रक्षाबंधन की शाम का है लेकिन अब काफी वायरल हो रहा है। इसमें कंगना और रंगोली के भाई उनकी सेवा करते नजर आ रहे हैं।

भाइयों ने दिया सरप्राइज

NBT

कंगना की टीम ने ये विडियो शेयर किया है। इसमें लिखा है, रक्षाबंधन की शाम को रंगोली और कंगना के भाइयों ने उन्हें सन-डाउन डिनर का सरप्राइज दिया, न सिर्फ उन्होंने इसे खुद बनाया बल्कि हेड मसाज भी दी।

कंगना का फैमिली टाइम

होम टाउन में एंजॉय कर रहीं कंगना

NBT

इससे पहले कंगना ने एक पिकनिक ऑर्गनाइज की थी। उनकी टीम ने लिखा था। लॉकडाउन की वजह से टूरिस्ट नहीं हैं। इस वजह से उन्होंने फैमिली के साथ फ्री होकर पिकनिक मनाई।

पहले भी सामने आया था ये प्यारा वीडियो

Web Title kangana ranaut and rangoli chandels brother cooked dinner an gave head massage(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

Recent Comments