Home Gadgets Realme X3 Pro हो सकता है जबरदस्त चार्जिंग सपोर्ट से लैस, मिला...

Realme X3 Pro हो सकता है जबरदस्त चार्जिंग सपोर्ट से लैस, मिला सर्टिफिकेशन

Realme X3 Pro को कथित तौर पर TUV Rheinland सर्टिफिकेशन मिला है और उपलब्ध डॉक्युमेंट्स से पता चलता है कि फोन 65W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला है। RMX2170 मॉडल नंबर वाले फोन को डुअल बैटरी यूनिट से लैस देखा गया है और इनमें से एक बैटरी की क्षमता 2,250mAh है। RMX2170 मॉडल नंबर वाला फोन कथित तौर पर अन्य सर्टिफिकेशन प्लेटफार्मों पर भी देखा जा चुका है। दिलचस्प बात यह है कि अब तक मॉडल नंबर RMX2121 वाले फोन को Realme X3 Pro के रूप में पेश किया गया था।

Nashville Chatter की एक रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर RMX2170 वाले फोन को 3 अगस्त को TUV Rheinland सर्टिफिकेशन मिला है और इसमें फोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ डुअल-बैटरी शामिल होने की जानकारी मिली है। अब तक कंपनी ने केवल Realme X50 Pro और Realme X2 Pro फोन के साथ 65W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया है। इसलिए, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह नया मॉडल नंबर Realme X3 Pro फ्लैगशिप फोन है।

Gizmochina की एक रिपोर्ट के मुताबिक, RMX2170 मॉडल नंबर वाला फोन पहले जुलाई में यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) और वाई-फाई अलायंस प्लेटफॉर्म पर सामने आ चुका है। पहली रिपोर्ट में बताया गया था कि यह फोन एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। इसी जानकारी वाला एक अन्य फोन जून में टीयूवी रीनलैंड जापान के डेटाबेस पर भी देखा गया था।

नई जानकारी थोड़ा आश्चर्यचकित करती है, क्योंकि अब तक हमें कई रिपोर्ट मिल चुकी है कि मॉडल नंबर RMX2121 वाला एक रियलमी फोन Realme X3 Pro हो सकता है। वास्तव में, Realme RMX2121 की 3C लिस्टिंग को पिछले महीने 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखा गया था, जिसे Gizmochina ने रिपोर्ट किया था।

इसके अलावा, RMX2121 मॉडल नंबर वाला फोन TENAA पर भी देखा जा चुका है। लिस्टिंग से फोन की बैटरी 2,200mAh होने का पता चला था, जो रियलमी एक्स2 प्रो की तरह डुअल-सेल बैटरी की तरफ इशारा करती थी। जैसा कि हमन बताया कि मॉडल नंबर RMX2170 वाला फोन भी डुअल-सेल बैटरी से लैस है।

यह अटकलों को एक नई दिशा देता है। Nashville Chatter की रिपोर्ट के अनुसार, RMX2121 मॉडल नंबर वाला फोन Realme V5 Pro के रूप में लॉन्च हो सकता है। हालांकि इन मॉडल नंबर और नामों की अटकलों के जाल में हम आपको इन सब जानकारियों को फिलहाल केवल लीक्स समझने की सलाह देंगे। हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी की ओर से जल्द स्मार्टफोन के टीज़र आने शुरू हो जाएंगे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोरोनाः पढ़ाई में पिछड़ते बच्चे

ऐनुअल स्टेट ऑफ एजुकेशन रिपोर्ट यानी असर का ताजा सर्वे मौजूदा स्कूली शिक्षा की बेहद चिंताजनक तस्वीर पेश करता है। यह सर्वे पिछले महीने...

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

Recent Comments