Home Gadgets Oppo Reno 4 Pro की सेल आज से शुरू, इन ऑफर्स के...

Oppo Reno 4 Pro की सेल आज से शुरू, इन ऑफर्स के साथ खरीदें

Oppo Reno 4 Pro की सेल आज से भारत में शुरू हो रही है। यह स्मार्टफोन विभिन्न ऑनलाइन व ऑफलाइन माध्यमों के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, इस लिस्ट में Amazon, Flipkart, Snapdeal, Paytm Mall, Tata Cliq, Reliance Digital, Croma, Sangeetha और Poorvika जैसे कई नाम शामिल हैं। ओप्पो रेनो 4 प्रो का भारतीय वेरिएंट स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर से लैस है और इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है।
 

Oppo Reno 4 Pro price in India, sale, more

नए Oppo Reno 4 Pro के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारत में 34,990 रुपये में बेचा जाएगा। जैसे कि हमने बताया यह स्मार्टफोन ऑनलाइन व ऑफलाइन विभिन्न माध्यमों के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होगा, जैसे Amazon, Flipkart, Snapdeal, Paytm Mall, Tata Cliq, Reliance Digital, Croma, Sangeetha और Poorvika आदि। फोन के दो कलर वेरिएंट हैं- स्टारी नाइट और सिल्की व्हाइट।

सेल ऑफर्स की बात करें, तो इसमें चुनिंदा बैंक्स पर 10 प्रतिशत कैशबैक ऑफर, Cashify के जरिए एक्सचेंज डिस्काउंट और 9 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प शामिल है।
 

Oppo Reno 4 Pro specifications, features

डुअल-सिम Oppo Reno 4 Pro एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) 3डी बॉर्डरलेस सेंस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया गया है। जुगलबंदी के लिए 8 जीबी रैम मौज़ूद हैं। फोन में मल्टी कूलिंग सिस्टम है जो ग्रेफाइट ट्यूब, ग्रेफाइट शीट और कॉपर फॉयल का इस्तेमाल कर फोन की गर्मी कम करता है।

फोटो और वीडियो के लिए Oppo Reno 4 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। एफ/ 1.7 लेंस के साथ Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस है। कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स दिए गए हैं। एक मैक्रो शूटर है और दूसरा मोनो शूटर। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 सेल्फी कैमरा है।

Oppo ने फोन में एआई कलर पोर्ट्रेट, नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट और अल्ट्रा डार्क मोड जैसे कैमरा फीचर दिए हैं।

Oppo Reno 4 Pro की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना भी संभव है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौज़ूद है।

ओप्पो रेनो 4 प्रो की बैटरी 4,000 एमएएच की है। य़ह 65W SuperVOOC 2.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। इसमें सुपर पावर सेविंग मोड पहले से इंस्टॉल है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 160.2×73.2×7.7 मिलीमीटर है और वज़न 161 ग्राम।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

हिना खान की ऑउटफिट से लें इंस्पिरेशन, साथ में पहनें ये वाली ज्वैलरी

फैशनिस्टा हिना खान को अपनी एक्टिंग के साथ उनके स्टाइल के लिए भी पसंद किया जाता है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन वेयर...

Recent Comments