Home Gadgets OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 को लेटेस्ट अपडेट में मिला OnePlus...

OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 को लेटेस्ट अपडेट में मिला OnePlus Buds सपोर्ट, और…

OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 स्मार्टफोन को भारत में और अन्य ग्लोबल मार्केट में OxygenOS 10.3.4 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। कंपनी ने अपडेट रोलआउट की जानकारी अपने कम्युनिटी फोरम के जरिए दी है, इसके अलावा यह भी बताया गया है कि यूरोपियन यूनियन (EU) नेशन के लिए OxygenOS 10.0.7 अपडेट जल्द ही ज़ारी किया जाएगा। फिलहाल, इस अपडेट को स्टैज्ड मैनर में रोलआउट किया गया है, जो कि शुरुआती रूप में चुनिंदा यूज़र्स को ही प्राप्त होगा। नया अपडेट अपने साथ हाल ही में लॉन्च हुए कंपनी के पहले ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) OnePlus Buds का सपोर्ट लेकर आया है। इसके अलावा इसमें आपको अन्य बदलावों के साथ जुलाई 2020 सिक्योरिटी पैच भी मिलेगा।
 

OxygenOS 10.3.4, OxygenOS 10.0.7 availability

OnePlus ने अपने कम्युनिटी फोरम पर कल अपडेट रोलआउट का ऐलान किया और कहा कि चुनिंदा OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 हैंडसेट्स को भारत और ग्लोबल मार्केट्स में OxygenOS 10.3.4 अपडेट प्राप्त हो चुका है। इसके साथ ही फोरम पर यह भी जानकारी दी गई कि यूरोपियन यूनियन मार्केट्स के लिए जल्द ही OxygenOS 10.0.7 अपडेट ज़ारी किया जाएगा।

आपको बता दें, अपडेट रोलआउट किसी भी विशेष क्षेत्र के लिए नहीं है। कंपनी का कहना है कि इस अपडेट को वर्तमान में सीमित संख्या के रेंडम यूज़र्स व सीमित डिवाइस के लिए ज़ारी किया गया है। इसे स्टैज्ड मैनर में इसलिए रोलआउट किया गया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि लेटेस्ट अपडेट में कोई गंभीर बग मौजूद न हो। वनप्लस ने यह भी साफी किया है कि VPN का इस्तेमाल करके बिल्ड को डाउनलोड करने से भी का नहीं चलने वाला।
 

OxygenOS 10.3.4, OxygenOS 10.0.7 changelog

लेटेस्ट ऑक्सिज़नओएस अपडेट में OnePlus Buds का इंटीग्रेशन शामिल है, जो कि कंपनी के पहले ट्रू वायरलेस ईयरफोन के तौर पर पिछले महीने ही लॉन्च किए गए हैं। वनप्लस लगातार अपने सभी डिवाइस में इस ईयरबड्स का सपोर्ट पेश कर रहा है, जिसमें OnePlus 6 सीरीज़, OnePlus 8 सीरीज़, और OnePlus Nord आदि शामिल हैं।

इस अपडेट में फोन स्क्रीन के लिए कस्टमाइज़ेबल क्लॉक स्टाइल्स को भी पेश किया गया है। ‘Clock Style’ विकल्प अब सेटिंगस में Customization ऑप्शन के तहत उपलब्ध होगा।

नया अपडेट रीडिंग मोड में अब नया Chromatic इफेक्ट भी लेकर आया है, जो कि यूज़र्स को डिस्प्ले कलर रेंजर और सैचुरेशन की मदद से बेहतर रीडिंग अनुभव प्रदान करेगा। आप इस विकल्प का इस्तेमाल सेटिंग्स में जाकर कर सकते हैं। जिसके लिए आपको पहले सेटिंग्स में जाना होगा और फिर डिस्प्ले पर क्लिक करना होगा। यहां पर आपको रीडिंग मोड में क्लिक करना होगा और फिर Reading mode को ऑन कर Chromatic इफेक्ट का इस्तेमाल करें।

आपको बता दें, यह ओवर-द-एयर अपडेट जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आया है। कंपनी का कहना है कि इस अपडेट के साथ डबल टैप करने पर स्क्रीन ऑन न होने वाली समस्या को फिक्स कर दिया गया है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Weight Loss Tips: सर्दियों में करना है वजन कंट्रोल तो अंडे खाते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

Weight Loss Tips: संडे हो या मंडे रोज खाएं अंडे, ये बात आपने कई बार सेहत से जुड़ी नसीहत देते लोगों के मुंह से...

दुनिया के कोने-कोने में गुरु नानक का संदेश पहुंचाएगा यूनेस्को

सरकार ने गुरु नानक देव के 551वें प्रकाश पर्व पर सिख समुदाय के कल्याण की दिशा में मोदी सरकार के कदमों पर सोमवार को...

नाक से मस्तिष्क में प्रवेश कर सकता है कोरोना वायरस , अध्ययन में दावा

एक नये अध्ययन में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस लोगों की नाक से उनके दिमाग में प्रवेश कर सकता है। अध्ययन के...

Gajar Halwa Recipe: सर्दियों में बनाएं हलवाइयों जैसा गाजर का हलवा, बेहद आसान है Recipe

Gajar Halwa Recipe: सर्दियों का मौसम हो और खाने में गाजर का हलवा मिल जाए तो मौसम और स्वाद दोनों का मजा दोगुना...

Recent Comments