Home Gadgets #MonsterShot Samsung Galaxy M31s के लिए इंतजार खत्म: 6 अगस्त को सेल

#MonsterShot Samsung Galaxy M31s के लिए इंतजार खत्म: 6 अगस्त को सेल

NBT

पिछले कुछ दिनों से #MonsterShot Samsung Galaxy M31s ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। सोशल मीडिया पर इस स्मार्टफोन के दीवानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हम सभी को Samsung का यह नया स्मार्टफोन और इसका अद्भुत Single Take फीचर काफी पसंद आया है। इस फीचर की मदद से आप किसी एक पल को 10 अलग-अलग अंदाज (7 पिक्चर्स और 3 विडियोज) में कैद कर सकते हैं! हफ्तों के इंतजार के बाद, यह दमदार और शानदार डिवाइस अब बाजार में लोगों के लिए आ गया है। इसके फर्स्ट लुक को देखकर हम दावे के साथ कह सकते हैं कि Samsung Galaxy M31s अपने नाम के मुताबिक दमदार है और यह रियल #MonsterShot है। फोन में 64 MP Intelli-Cam दिया गया है, इसके Single Take feature में Best Selection picture, Smart Crop photo, AI Filter के साथ-साथ original, Hyperlapse और Boomerang विडियोज दिए हैं। यह पूरी तरह से वैल्यू फॉर मनी डिवाइस है। इस फोन का इस्तेमाल आपके उत्साह और रोमांच को काफी हद तक बढ़ा देता है। इसकी कीमत 19,499 रुपये से शुरू होती है यानी 20K सेगमेंट से कम में यह एक शानदार फोन है।

फोन के बहु-उपयोगी कैमरा सेटअप में Single Take के साथ 64 MP Intelli-Cam है, जो कि पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में कई दूसरे शानदार फीचर्स हैं, जो इसे डिवाइस का पावरहाउस बनाते हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर नए अंदाज में अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं, तो यह एक शानदार डिवाइस और एक परफेक्ट मल्टी-टॉस्कर है। आइए, इस फोन के टॉप स्पेसिफिकेशंस पर नजर डालते हैं-



बेहतरीन आउटपुट के लिए पावरफुल कैमरा: 64 MP Intelli-Cam, Single Take, 32 MP Selfie Shooter

NBT

64 MP Intelli-Cam

#MonsterShot Samsung Galaxy M31s के बारे में जो चीज सबसे पहले हमारे दिमाग में आती है, वह निस्संदेह इसका कैमरा है। जब Samsung अपनी Galaxy M Series लेकर आया तो इसने हमेशा की खातिर स्मार्टफोन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को दिलचस्प बना दिया और बेस्ट प्राइस पॉइंट्स पर यूजर्स के लिए बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस लाया। Samsung Galaxy M31s ने Single Take Feature वाले अपने 64 MP Intelli-Cam के साथ Samsung की विरासत को और आगे बढ़ाया है। फोन को मिलेनियल्स की सोशल मीडिया जरूरतों के हिसाब से तैयार किया गया है। साथ ही, यह इस बात को भी सुनिश्चित करता है कि अच्छे कैमरा फीचर्स वाले एक स्मार्टफोन के लिए उनकी जेब पर बोझ न पड़े।

#MonsterShot एक शानदार quad-camera सेटअप के साथ आता है, इसमें मेन कैमरा भारत का लीडिंग 64MP Intelli-cam है, जिसमें Sony IMX682 सेंसर 12MP UltraWide लेंस के साथ दिया गया है। शानदार बोकेह शॉट्स के लिए इसमें 5MP depth sensor और चीजों को बारीक से कैप्चर करने के लिए 5MP Macro lens लेंस दिया गया है।

64MP Intelli-cam का Single Take feature #MonsterShot Samsung Galaxy M31s को सही मायने में एक हीरो और रंग जमाने वाला बनाता है। इस फीचर की मदद से आप एक बार में ही 10 आउटपुट्स को कैप्चर कर सकते हैं, जिसमें 3 Best Moments, 2 Filters, 2 AI Smart crop समेत 7 फोटोज और Original, Hyperlapse और Boomerang समेत 3 विडियोज हैं। इस सबके लिए आपको केवल कैमरा ऐप पर Single Take ऑप्शन पर क्लिक करना है और कैप्चर बटन दबाना होगा। Single Take feature बेहतरीन क्वॉलिटी के साथ आपके पलों को खुद-ब-खुद कैप्चर कर लेगा।

NBT

Single Take feature

लिहाजा Samsung Galaxy M31s का Single Take Feature हमारी लाइफ को आसान बनाता है ताकि हम विडियो और पिक्चर्स कैप्चर करके बाद में अपने सोशल मीडिया के लिए बेस्ट आउटपुट चुन सकें। एक बार में 10 अलग-अलग शॉट्स को कैप्चर करने की ताकत के साथ #MonsterShot मिलेनियल्स की जरूरत का ऐसा ख्याल रखता है जैसा किसी और डिवाइस के लिए मुमकिन नहीं है। अब, क्या यह खुश होने की एक वजह नहीं है!

भारत का लीडिंग 64MP Intelli-Cam, Samsung Galaxy M31s और भी कई धांसू फीचर्स के साथ आता है। यह डिवाइस UHD(4K), Super Slo-mo @480fps, Hyperlapse (रात के समय भी), 64MP Nudge, My Filters (कस्टमाइज्ड फिल्टर्स) और Quick Video में भी शूट कर सकता है। यह स्मार्टफोन low aperture size के साथ आता है, जो कि इसे कम लाइट में भी कैप्चर करने लायक बनाता है, यह इसे Night Photography के लिए एक आदर्श साथी बनाता है।

शानदार सेल्फी के लिए इस #MonsterShot में f/2.0 aperture के साथ 32MP selfie shooter दिया गया है। यह इस डिवाइस को न सिर्फ सेल्फी के लिए बल्कि Front Slow-Motion Video Feature के साथ slow-fies के लिए भी आइडियल बनाता है। इतना ही नहीं, यह 4K Video शूट करने के साथ ही AR Doodle और AR Emoji को भी सपॉर्ट करता है। विडियो क्रिएटर्स के लिए यह डिवाइस कमाल का है क्योंकि शूटिंग के दौरान यूजर को रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा के बीच स्विच करने की सहूलियत देता है ताकि पलों को जितना हो सके उतना रियल रखा जा सके।

मल्टीटास्कर्स के लिए किया गया डिजाइन: 6.5-inch FHD+ Super AMOLED Infinity O Display panel

NBT

sAMOLED FHD+ Display

कई सालों से, Samsung यूजर्स के डिस्प्ले एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। इंडस्ट्री में इसके sAMOLED पैनल इस वक्त बेस्ट-इन-क्लास माने जाते हैं और Samsung Galaxy M31s के साथ, ब्रैंड व्यूइंग एक्सपीरियंस को कई गुना ऊपर ले जा रहा है। बेहतरीन स्ट्रीमिंग के लिए #MonsterShot बड़े Infinity-O Display के साथ आता है और इसमें व्यूइंग उस वक्त और शानदार हो जाती है जब फोन का 6.5-inch (16.51cm) FHD+ Super AMOLED Infinity O Display panel हमें वर्चुअल वर्ल्ड में डुबो देता है, खासतौर से Full-Screen Mode में।

जिन्हें बिंज वॉच से प्यार है उनके लिए यह फोन परफेक्ट डिवाइस है क्योंकि यह शानदार HD एक्सपीरियंस के लिए Widevine L1 Certification के साथ आता है जो ऐमजॉन प्राइम विडियो और नेटफ्लिक्स से HD कॉन्टेंट स्ट्रीमिंग की सहूलियत देता है। और अगर आप इसे बाहर यूज करते हैं, तो परेशान न हों- इसकी पीक ब्राइटनेट 420 Nits तक जाती है ताकि आपको कहीं भी नॉन-स्टॉप एंटरेनमेंट मिलता रहे। ऑप्टिमम सेफ्टी और स्क्रैचेज को दूर रखने के लिए #MonsterShots Corning Gorilla Glass 3 के साथ भी आता है।

इंटरप्शन्स को कहिए गुडबाय: 6000mAh battery

NBT

6000mAh battery

ज्यादातर दूसरे Samsung Galaxy M Series स्मार्टफोन्स की तरह, यह डिवाइस भी अपनी दमदार बैटरी लाइफ से ध्यान आकर्षित कर रहा है। इसकी दमदार 6000mAh battery इस बात को पक्का करती है कि हम बिना रुके #MonsterShot का बेस्ट यूज कर सकें। Samsung Galaxy M31s के साथ हर जगह अपने चार्जर को ले जाना भूल जाइए। 27 घंटे तक का विडियो प्लेटाइम, 51 घंटे तक की वॉइस कॉलिंग, 125 घंटे तक का म्यूजिक प्ले टाइम और 22 घंटे तक के इंटरनेट यूसेज टाइम के कारण पावर यूजर्स के लिए भी #MonsterShots की बैटरी को आसानी से खत्म करना मुश्किल भरा होगा। फोन पलक झपकते चार्ज भी हो जाता है और यह 0% से 100% तक चार्ज होने में 97 मिनट्स का समय लेता है। एक तरफ जहां Samsung के दूसरे M Series स्मार्टफोन्स 15W की क्षमता वाले फास्ट चार्जर के साथ आते हैं, वहीं Samsung Galaxy M31s super-fast charging के लिए पावरफुल 25W USB Type C Fast Charger के साथ आता है। यह reverse charging feature के साथ भी आता है।

दमदार परफॉर्मेंस: पावरफुल इंटर्नल्स

Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन Exynos 9611 प्रोसेसर के साथ आता है जो इस फोन के इंटरफेस को फास्ट और शानदार बनाता है। हेवी ड्यूटी गेमिंग और ऐप्स को चलाने के दौरान यह पावर प्रोसेसर एक वरदान की तरह लगता है। यह प्रोसेसर 10nm architecture पर बेस्ड है और 2.3Ghz तक क्लॉक हो सकता है। पावरफुल गेमिंग सेशन को स्मूद बनाने के लिए इसमें Mali G72 MP3 GPU लगा है। अगर स्टोरेज की बात करें, तो यह 6GB+128GB और 8GB+128GB के RAM+ROM ऑप्शन में आता है। डिवाइस में एक्सटर्नल microSD कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने का भी ऑप्शन मिल जाता है। यह इस बात को पक्का करता है कि फोन के कैमरे को पूरी तरह से इस्तेमाल किया जाए। डिवाइस मिराज ब्लैक और मिराज ब्लू इन दो धांसू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फोन में दी गई प्रीमियम ग्रेडियंट फिनिश काफी क्लासिक फिनिश देती और इससे डिवाइस अपने आप में एक स्टेटमेंट लगता है।

सिलेब्रिटी फेवरिट

डिवाइस के लॉन्च से पहले ही कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज #MonsterShot Samsung Galaxy M31s को एक्सप्लोर करने का मजा उठाने के लिए साथ आए और 30 जुलाई के बड़े लॉन्च इवेंट के लिए हमारी उत्सुकता को और बढ़ाया। नेहा कक्कड़, फातिमा सना शेख, अलाया एफ और अपारशक्ति खुराना ने Samsung Galaxy M31s के 64MP Intelli-Cam और उसके Single Take Feature के साथ #MonsterShot को आजमाया और नतीजों ने हमें बिल्कुल चौंका दिया!

ऑफर करने के लिए कई सारी चीजों के साथ, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि हमें एक ऐसे ही मॉन्स्टर डिवाइस की तलाश थी। और अब जब Samsung ने 30 जुलाई को इस जबर्दस्त स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, तब इसे घर लाने की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। लेकिन 6 अगस्त तक खुद को संभालिए, जब यह फोन Amazon.in की Prime Day Sale और Samsung की ऑफिशल वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा! फोन के बेस मॉडल (6GB+128GB) की कीमत 19,499 रुपये और 8GB वेरियंट की कीमत 21,499 रुपये है। अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें जिंदगी के हर खास पल को कैप्चर करना पसंद है और आपको एक हाई-परफॉर्मिंग सोशल मीडिया साथी की तलाश है, तो Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन बेशक आपके लिए ही है।

डिस्क्लेमर: सैमसंग मोबाइल की तरफ से यह आर्टिकल टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम ने लिखा है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महिलाओं के लिए वरदान से कम नहीं है सूरजमुखी के बीज, रोजाना सेवन से दूर होती हैं ये 5 बड़ी समस्याएं

Sunflower Seeds Benefits: आज के स्ट्रेस भरे माहौल में खान-पान में गड़बड़ी और सेहत के प्रति लापरवाही बरतने की वजह से जाने अनजाने...

होम आइसोलेशन में ठीक हो सकते 94 फीसदी संक्रमित मरीज, अध्ययन ने जगायी उम्मीद

बेहतर देखभाल मिले तो होम आइसोलेशन में 94 फीसदी संक्रमित मरीज ठीक हो सकते हैं। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया स्कूल ऑफ नर्सिंग यूनिवर्सिटी के एक...

सर्दियों में शरीर को गर्म ही नहीं सेहतमंद भी बनाए रखेंगे ये 5 देसी सुपरफूड

Winter Health Care Tips: मौसम बदलते ही लोग सर्दी जुकाम की शिकायत करने लगते हैं। ऐसे में खुद को सेहतमंद बनाए रखने के लिए...

हड्डियों के 8 दोस्त घटाएंगे फ्रैक्चर का खतरा, हड्डियों की मजबूती के लिए जानें डाइट में शामिल करें कौन सी चीजें

शाकाहार के शौकीन फ्रैक्चर के प्रति ज्यादा संवेदनशील होते हैं। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के हालिया अध्ययन की मानें तो सिर्फ बुजुर्ग ही नहीं, युवा भी...

Recent Comments