Home News सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने मुझे रिया चक्रवर्ती पर दबाव बनाने...

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने मुझे रिया चक्रवर्ती पर दबाव बनाने को कहा था: डीसीपी दहिया

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने मुझे रिया चक्रवर्ती पर दबाव बनाने को कहा था: डीसीपी दहिया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले पर डीसीपी दहिया ने दिया बयान

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर डीसीपी दहिया ने दिया बयान
  • बोले- सुशांत के जीजा ने रिया पर दवाब बनाने के लिए कहा था
  • अपने बयान में कही पूरी बात

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा एवं भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी ने उन्हें एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पुलिस थाने बुलाने और उस पर दबाव बनाने को कहा था. पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने एक टीवी चैनल को बताया कि राजपूत के जीजा एवं हरियाणा के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ओ. पी. सिंह ने इस साल फरवरी में उनसे यह अनुरोध किया था. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (34) उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे.

यह भी पढ़ें


परमजीत सिंह दहिया (Paramjeet Singh Dahiya) ने कहा, “सिंह ने मुझे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को अनौपचारिक तरीके से पुलिस थाने में बुलाने और उस पर दबाव बनाने को कहा था.” दहिया एक अप्रैल तक बांद्रा के जोनल पुलिस प्रमुख थे. दहिया ने कहा कि सिंह ने उन्हें कहा था कि राजपूत के परिवार को लगता है कि रिया अभिनेता को ‘नियंत्रित’ कर रही है और वह उसे अभिनेता की जिंदगी से बाहर करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अभिनेता के परिवार ने कोई लिखित शिकायत नहीं की थी। ओ. पी. सिंह ने 18 और 25 फरवरी को व्हाट्सऐप पर संदेश भेज अनौपचारिक तौर पर अनुरोध किया था.

डीसीपी ने कहा कि सिंह पांच फरवरी को मुंबई आए थे और उनसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनके मुंबई में होने की जानकारी देने को कहा. उन्होंने मिरांडा नाम के एक व्यक्ति को बिना किसी शिकायत या जांच के पुलिस हिरासत में रखने का अनुरोध भी किया था. डीसीपी ने कहा कि उन्होंने सिंह से ‘विनम्रता एवं दृढ़ता’ से कहा कि उनके लिए किसी को पुलिस थाने बुलाना और उसे हिरासत में रखना मुमकिन नहीं है क्योंकि यह कार्यप्रणाली के विरुद्ध है. दहिया ने कहा कि उन्होंने सिंह से शिकायत दर्ज करने को कहा था ताकि मामले की जांच की जा सके.  उन्होंने कहा कि इस मामले में लिखित शिकायत नहीं की गई. 


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के. के. सिंह (K.K Singh) ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था उन्होंने 25 फरवरी को मुंबई पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान को खतरा है. मुम्बई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने सोमवार को कहा था कि परिवार ने पूछताछ के दौरान कोई संदेह व्यक्त नहीं किया था. शहर की पुलिस ने 16 जून को परिवार के बयान दर्ज किए थे. उन्होंने कहा, “उन्होंने तब कोई संदेह व्यक्त नहीं किया था और जांच में कोताही की कोई शिकायत भी नहीं की थी.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी शब्दों में से एक है ‘कोरोना वायरस’

ऑक्सफोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी से संबंधित संगठन 'ऑक्सफोर्ड लैंग्वेजेज ने कहा है कि 'कोरोना वायरस शब्द इस साल अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी...

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

Recent Comments