Home News सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा- सुशांत को था फिल्में न मिलने का डर,...

सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा- सुशांत को था फिल्में न मिलने का डर, रिया के लिए कही थी ये बात

Sushant Singh Rajput के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी उनसे जुड़ी कई बातें अब मीडिया के सामने ला रहे हैं। उन्होंने बताया कि सुशांत अपने खर्चों को लेकर परेशान थे और उन्हें फिल्में न मिलने का भी डर था।

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया में नहीं रहे। उनके केस की छानबीन अब तक मुंबई पुलिस कर रही थी। पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सुशांत से जुड़े कई लोगों के बयान सामने आ चुके हैं। उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनके कई बयान सामने आ चुके हैं। अब उन्होंने बताया है कि सुशांत को लग रहा था उन्हें आगे चलकर फिल्म इंडस्ट्री में कोई जॉब नहीं मिलेगी।

फिल्में न मिलने की चिंता

सिद्धार्थ पिठानी ने टाइम्स नाऊ को बताया कि सुशांत ने उन्हें बुलाकर जॉब ऑफर की थी। वह जो नौकरी कर रहे थे उसे छोड़कर सुशांत के पास आ गए थे। सुशांत ने उनसे कहा था कि वह उन्हें पैसे नहीं दे पाएंगे क्योंकि शायद उन्हें कोई फिल्म न मिले। जब सिद्धार्थ ने इसकी वजह पूछी तो वह नहीं बता सके।

परिवार की तरह है रिया

इसी इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया था कि सुशांत को अपने खर्चों की भी चिंता थी। सुशांत के स्टाफ ने सिद्धार्थ को बताया था कि रिया सुशांत का कार्ड यूज करके चीजें ऑर्डर करती हैं। जब सिद्धार्थ ने इस बारे में सुशांत से पूछा तो सुशांत ने कहा था कि चिंता न करें, रिया परिवार की तरह ही है।

ठीक नहीं थी सुशांत की हालत

  • ठीक नहीं थी सुशांत की हालत

    सुशांत से जुड़े उन तमाम लोगों के बयान अब सामने आ रहे हैं जो अब तक शांत थे। रीसेंटली उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत से जुड़ी कई बातें नैशनल टेलिविजन पर कहीं। अब टाइम्स नाऊ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उनके साथ रह रहे सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत काफी बुरी कंडिशन में थे। उन्होंने बताया कि वह काफी इमोशनल भी थे।

  • हाथ पकड़कर रोने लगे थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया, जनवरी में मैं फाइनली उनके घर गया था क्योंकि उन्होंने मुझे बुलाया था। मैं अहमदाबाद में था। उन्होंने मुझे साथ रहने के लिए बुलाया था और कहा था, जॉब छोड़कर वापस आ जाओ, हम साथ में कुछ करेंगे। तभी मैं उनके साथ रहने और काम करने आ गया। जिस दिन मैं उनसे मिला वह काफी लो फील कर रहे थे। उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और रोने लगे।

  • अकेला फील कर रहे थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत की हेल्थ काफी खराब लग रही थी और उनके हाथ कांप रहे थे। वह दुखी होकर कह रहे थे, मुझे लगता है कि मेरा कोई नहीं है।

  • घूमने गए तो ठीक थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया कि वह सुशांत के साथ चंडीगढ़ ट्रिप पर गए थे। उनके परिवार से भी मिले थे। सुशांत उस वक्त बिल्कुल ठीक थे। ट्रिप से आने के बाद सुशांत दवाएं टाइम से लेने लगे थे और ठीक हो गए थे। फिर उन्होंने दवाएं लेनी बंद कर दी थीं।

  • दिशा की मौत से थे परेशान

    वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि 14 जून के पहले क्या हुआ था। सिद्धार्थ ने बताया, वह लॉकडाउन के दौरान सुशांत के साथ ही रह रहे थे। सुशांत की डेथ के पहले देर रात करीब 1 बजे वह उनसे मिले थे। अगले दिन उन्होंने जान दे दी। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत अपनी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से परेशान थे क्योंकि कई रिपोर्ट्स में उनका नाम आ रहा था। दिशा ने 8 जून को सूइसाइड कर लिया था।

  • शक के घेरे में हैं सिद्धार्थ पिठानी

    बता दें कि रिपोर्ट्स ये भी थीं कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत की फैमिली पर आरोप लगा चुके हैं कि उन पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव डाला जा रहा है। वहीं सुशांत की फैमिली के वकील का कहना है कि सिद्धार्थ खुद 25 जुलाई तक परिवार को बता रहे थे कि सुशांत केस में रिया किस तरह से दोषी हैं।

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सबसे पहले देखी थी बॉडी, बताया- 14 जून को क्या-क्या हुआ

Web Title sushant singh rajput flatmate siddharth pithani told actor was worried about getting films in future(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

होम आइसोलेशन में ठीक हो सकते 94 फीसदी संक्रमित मरीज, अध्ययन ने जगायी उम्मीद

बेहतर देखभाल मिले तो होम आइसोलेशन में 94 फीसदी संक्रमित मरीज ठीक हो सकते हैं। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया स्कूल ऑफ नर्सिंग यूनिवर्सिटी के एक...

हड्डियों के 8 दोस्त घटाएंगे फ्रैक्चर का खतरा, हड्डियों की मजबूती के लिए जानें डाइट में शामिल करें कौन सी चीजें

शाकाहार के शौकीन फ्रैक्चर के प्रति ज्यादा संवेदनशील होते हैं। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के हालिया अध्ययन की मानें तो सिर्फ बुजुर्ग ही नहीं, युवा भी...

Covid-19:दोस्तों से ज्यादा घुलने-मिलने के लिए उकसाता है कोरोना, अध्ययन से खुलासा

कोरोना सहित अन्य जानलेवा संक्रमण का सबब बनने वाले वायरस मानव मस्तिष्क पर कब्जा कर संक्रमित का बर्ताव बदल सकते हैं। स्टेट यूनिवर्सिटी ऑफ...

आयुर्वेद में तुलसी को कहा गया है महाऔषधि, हम बताते हैं इसके 5 जांचे-परखे कारण

  आयुर्वेद में तुलसी को महाऔषधि कहा गया है। क्योंकि तुलसी को संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद माना जाता है। तुलसी की जड़, पत्तों...

Recent Comments